अपने भौतिक विज्ञान के अनुसार तीन प्रकार के ferrets के बारे में और जानें

अपने भौतिक विज्ञान के अनुसार तीन प्रकार के ferrets के बारे में और जानें

समय की शुरुआत के बाद से, ferrets कीटों को नियंत्रित करने के लिए इस्तेमाल किया गया था। आज वे विदेशी पालतू जानवरों के प्रेमियों द्वारा अत्यधिक मूल्यवान जानवर हैं। वे शरारती हैं, एक सभ्य चरित्र है और कम विचारशील स्थानों में छिपाने में विशेषज्ञ हैं।

उनका उच्च मूल्य - उन्हें 300 हजार पेसो तक खर्च हो सकता है - इस तथ्य को प्रभावित करता है कि फेरेट को कुछ विदेशी के रूप में देखा जाता है और हालांकि यह समय के साथ अतिसंवेदनशील हो गया है, फिर भी इसे इस जानवर के मालिक के लिए एक लक्जरी माना जाता है।

इसके भौतिक विज्ञान के कारण, तीन अलग-अलग प्रकार के फेरेट हैं। इसके बाद, हम आपको उनके बारे में बताते हैं:

  1. मानक: यह सभी का सबसे आम है। यह दक्षिणी यूरोप और सबसे विशिष्ट उदाहरण के मूल निवासी हैं, जो कि शिकारियों की नस्ल हैं, क्योंकि वास्तव में सभी इस प्रकार के हैं।




  2. बुल: नॉर्डिक देशों से आता है। वे बहुत अधिक कॉम्पैक्ट हैं - उनका शरीर छोटा और चौड़ा है, जैसे उनके पैर, गर्दन और पूंछ हैं। इसका स्नैउट भी छोटा है, जो इसे एक सपाट दिखता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि इन विशेषताओं को फेरेट के बिना अधिक वजन दिया जाता है। कुछ साल पहले यह एक मुश्किल प्रजाति थी, लेकिन आज आप इसे कहीं भी पा सकते हैं।

  3. Whippet: संयुक्त राज्य अमेरिका से। वे मानक लोगों की तुलना में लंबे और अधिक शैलीबद्ध हैं। इसकी गर्दन लंबी है और इसकी एक नुकीली नाक है, उसके पैर पतले हैं और इसकी पूंछ पतली है। सभी ferrets में, यह सबसे लम्बे शरीर और सबसे तेज़ और सबसे चुस्त आंदोलनों के साथ एक है, इसके अलावा, यह बहुत मिलनसार है। जितना समय आप उसके साथ कर सकते हैं उतना खर्च करें और उसे सभी प्रकार की वस्तुओं के साथ प्रदान करें जिसके साथ वह खेल सकता है और खुद का मनोरंजन कर सकता है।

क्या आप उनके बारे में अधिक जानना चाहते हैं? इस नोट को जांचें। आप इन जानवरों में से एक की असफल कूद भी देख सकते हैं, जो यूट्यूब पर क्रोध है।

सीसी छवि जुआन जोसे रिचर्ड्स

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फेरेट खिला रहा हैफेरेट खिला रहा है
एक शुभंकर के रूप में फेरेटएक शुभंकर के रूप में फेरेट
असहनीय ferrets की गंधअसहनीय ferrets की गंध
फेरेट नामफेरेट नाम
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
मजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्टमजेदार फेरेट्स के 10 गिफ्ट
फेरेट की मूल देखभालफेरेट की मूल देखभाल
सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेटसबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट
चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानेंचिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें
अपने फेरेट के व्यवहार को समझने की कुंजीअपने फेरेट के व्यवहार को समझने की कुंजी
» » अपने भौतिक विज्ञान के अनुसार तीन प्रकार के ferrets के बारे में और जानें
© 2022 TonMobis.com