खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है

खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है

के बारे में सोचते समय अपने कुत्ते के तोप खिलाओ मेरा मानना ​​है कि वर्तमान में बिक्री कर रहे हैं, विशेष रूप से उनके आकार, आयु, गतिविधि इत्यादि के आकार में उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार हैं। यही कारण है कि हम मानते हैं कि आपको इस प्रकार के भोजन को आपके द्वारा तैयार किए जाने वाले घर में प्राप्त करना चाहिए, क्योंकि यदि आपके कुत्ते की जड़ गुणवत्ता की है, तो परिणाम सॉउड में लंबे समय तक ध्यान देने योग्य होगा। इस लेख में हम समझाते हैं कि हम आपके कुत्ते के लिए सबसे अच्छा क्या मानते हैं: निर्जलित भोजन, राई या हाइड्रेटेड भोजन, डिब्बे.

डिब्बाबंद खाद्य पदार्थ 75% पानी के लिए खाते हैं, इसलिए जब आप 100 ग्राम खरीदते हैं तो आप 75 पानी के लिए भुगतान कर रहे हैं!

  • सूखे भोजन या गुर्दे वे ऊर्जा की प्रति इकाई अधिक किफायती होते हैं, और सहयोगी जो जानवर के दांतों के लिए केवल अधिक सद्दावी होते हैं, क्योंकि वे टारटर के दांतों को साफ करने और प्राकृतिक तरीके से मसूड़ों को मजबूत करने में मदद करते हैं।

  • एक है उच्च गुणवत्ता की जड़ यह आमतौर पर पशु मूल के तत्वों की एक उच्च सामग्री है, आपका कुत्ता दोनों इसे और एक डिब्बाबंद उत्पाद पसंद करेंगे। एलेम कि, एक बैग सूखी भोजन या जड़ खुला, बनाए रखने के लिए भी आसान है।

  • कैन आपके कुत्ते के लिए दिलचस्प हो सकते हैं यदि वह पर्याप्त खाता है और पतला है, दूसरा ओपेरान और रूट को एक कैन के साथ मिलाएं, क्योंकि डिब्बे का स्वाद हमारे कुत्तों को अधिक पसंद करता है और इसलिए वे अधिक खाते हैं। डिब्बे में भोजन दूसरा ओपोन होना चाहिए, निर्जलित भोजन पहला ऐसा है जिसे हम मानते हैं कि सबसे अच्छा है.

  • एक चुनते समय अच्छा कारण हमें अवश्य सामग्री की सूची की व्याख्या करने के बारे में पता होना चाहिए . एक निश्चित घटक की सामग्री जितनी अधिक होगी, उतनी ही वह जगह होगी जहां वह सूची में है। उदाहरण के लिए, पशु मूल के प्रोटीन पौधे की उत्पत्ति की तुलना में केवल अधिक उपयुक्त और पचाने में आसान होते हैं। वसा के लिए भी यही है।




  • आप रूट को सूखे या थोड़ा पानी से गीला कर सकते हैं। यदि कुत्ता अच्छी तरह से खाता है, तो आप इसे संरक्षित मांस के एक या दो चम्मच के साथ मिला सकते हैं ताकि सबकुछ अधिक भूख लगी हो - एक और को कुछ क्षणों में प्रकोम के रूप में मक्का के गोमांस का भोजन देना था।

  • जब भी हम अपने कुत्तों को देते हैं, हमें भी पानी में डाल देना चाहिए जिसे साफ और ताजा रखा जाना चाहिए।

  • याद रखें कि एडोनो के केंद्र कुत्तों को रायन के आधार पर जोड़ा गया फ़ीड प्राप्त होता है इस कारण से, उसी प्रकार के फीडर देने के लिए सिफारिश को अपनाने की सिफारिश की गई थी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं राशन या भोजन विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    एक अच्छी सेवा देने के लिए हमें याद रखना चाहिए कि, जानवरों की उत्पत्ति के घटकों की संख्या जितनी अधिक होगी और सामग्री की सूची में जितनी अधिक जगह होगी, भोजन की बेहतर गुणवत्ता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
    कुत्ते के भोजन के बारे में सब कुछकुत्ते के भोजन के बारे में सब कुछ
    कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
    कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
    कुत्ते के भोजन के प्रकारकुत्ते के भोजन के प्रकार
    कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
    कुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तरकुत्ते को एक दिन कितना पानी लेना चाहिए? उत्तर
    बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
    कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
    हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
    » » खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है
    © 2022 TonMobis.com