कुत्तों और बिल्लियों में प्राकृतिक पोषण

कुत्तों और बिल्लियों के मालिकों के विशाल बहुमत ने अपने पालतू जानवरों में प्राकृतिक भोजन पहले से ही स्थापित कर लिया है, यह ज्ञात है कि भेड़िये (कुत्तों के पूर्वजों) स्वतंत्रता में रहने वाले स्वतंत्र रूप से भोजन करने के लिए उपयोग किए जाते हैं।

भेड़िया छोटी हिरन हिरण, mouflon भेड़, खरगोश, voles, सड़ा, सरीसृप, पक्षी, कीड़े और पौधों को जीवित और उत्कृष्ट स्वास्थ्य आनंद लेने के लिए की आवश्यकता होगी योगदान इन सभी पौधे और पशु पोषण मात्रा द्वारा मनुष्य था।

आज हम फ़ीड की कई किस्में है कि उनके उत्पादों में प्राकृतिक सामग्री का उल्लेख लगता है कि अगर हम ठीक से खाना अपने पालतू ध्यान से उत्पाद में कच्चे माल की मात्रा और के रूप में है कि अक्सर नेतृत्व प्रतिशत पर गौर करना चाहिए चयन कर रहे हैं देखने के लिए कम से कम कई मामलों में 5% से अधिक नहीं है।




प्राकृतिक गुणवत्ता फ़ीड प्रोटीन, विटामिन और खनिज के साथ-साथ आवश्यक एसिड प्रदान करता है जो हमारे दोस्तों के स्वास्थ्य में योगदान देता है और साथ ही साथ अपने बालों और त्वचा को मजबूत करता है, जिससे चमक और उनके फर की उत्कृष्ट उपस्थिति मिलती है। प्राकृतिक फ़ीड हमारे पालतू जानवरों के मल को काफी कम करता है और उनकी उपस्थिति कॉम्पैक्ट होती है और सामान्य से कम गंध के साथ होती है।

वहाँ है कि सामग्री है कि सामग्री के संयोजन के साथ अपने उत्पादों को अनंत किस्मों खाना बनाना और Nutro, अल्फा आत्मा, Acana, Orijen, जंगली, Forthglade का स्वाद ... के रूप में उनके व्यंजनों का विकास की गुणवत्ता की गारंटी बाजार में लंबे समय के नाम पर कई ब्रांड हैं वे इन खाद्य पदार्थों को एक अनूठा विकल्प बनाते हैं। चिकन, भेड़ का बच्चा, मछली, सूअर का मांस, फल और सब्जियों इन सभी अवयवों विकास और रखरखाव के लिए प्रोटीन, विटामिन, खनिज, आवश्यक प्रदान के रूप में सामग्री की एक विस्तृत विविधता के साथ बनाया गया .... फ़ीड अनाज मुक्त भी आज के भोजन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, कई कुत्तों और बिल्लियों असहिष्णु या अनाज से एलर्जी है और खिलाने के इन हम अपने पालतू जानवरों को रोकने के लिए इस घटक के लिए ऐसी प्रतिक्रियाओं पीड़ित हैं।

यह महत्वपूर्ण है जब भी आप उस के लिए आप का उपयोग करने के लिए जारी परिवर्तन धीरे-धीरे बनाने के लिए भोजन अपने पालतू जानवरों को बदलने का फैसला, मुझे लगता है कि आप प्रबंधित कर रहे थे और मात्रा को कम किया जाना चाहिए और इतना है कि अच्छी तरह से नई आत्मसात हर दिन नए के और अधिक जोड़ने मैं फ़ीड और इस तरह जैसे दस्त मल या कम स्थिरता के रूप में आंत्र विकारों नहीं बना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते पोषण: आवश्यक पोषक तत्वकुत्ते पोषण: आवश्यक पोषक तत्व
फर्थग्लेड, प्राकृतिक भोजनफर्थग्लेड, प्राकृतिक भोजन
कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?
कुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेलकुत्तों के लिए कैल्शियम आपूर्ति के रूप में अंडेहेल
चेकोस्लोवाकियाई भेड़िया को खिलाानाचेकोस्लोवाकियाई भेड़िया को खिलााना
मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपने वरिष्ठ कुत्ते को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
कुत्तों के लिए टॉरिन में समृद्ध खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए टॉरिन में समृद्ध खाद्य पदार्थ
कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबरकुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?
बिल्लियों vegans या शाकाहारियों हो सकता है?बिल्लियों vegans या शाकाहारियों हो सकता है?
» » कुत्तों और बिल्लियों में प्राकृतिक पोषण
© 2022 TonMobis.com