प्रोफाइल: कोटन डी तुलियर

प्रोफाइल: कोटन डी तुलियर
सीसी छवि: डियान

कोटन डी तुलियर यह मेडागास्कर के दक्षिण में टोलीरा प्रांत के मूल निवासी है। इसका नाम वहां से और उसके ठीक से निकला है कपास के समान फर . वे परिवार के सदस्य हैं Bichon और वे 17 वीं शताब्दी से पहले व्यापारी जहाजों पर मेडागास्कर पहुंचे। वहां उन्होंने क्रॉस के एक कार्यक्रम के लिए धन्यवाद विकसित किया, क्योंकि वे औपनिवेशिक काल में उन द्वीपों में रहने वाले फ्रांसीसी कुलीनता के पसंदीदा थे।

वे 1 9 77 में यूरोप पहुंचे, जहां उन्होंने बड़ी सफलता के साथ प्रदर्शनियों में भाग लेने लगे।

ये छोटे और मजेदार कुत्ते 30 सेमी तक माप सकते हैं। और वजन लगभग 6 किलो है। इसका सुंदर और चिकना कोट आता है तीन रंग: काले और तिरंगा के साथ सफेद, सफेद . उसके पास जीवंत काले आंखें हैं और उसके पक्ष में कान गिर गए हैं। इसके अलावा विशेषता और पीछे के पैर की ओर घुंघराले पूंछ है।




वे उत्कृष्ट पालतू जानवर हैं , न केवल अपने छोटे आकार और क्योंकि के कारण वे बहुत छोटे बाल छोड़ देते हैं, लेकिन यह भी क्योंकि वे बच्चों के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं और उन्हें हंसाने के लिए कुछ भी करने में सक्षम हैं। वे वफादार, बुद्धिमान, बहुत मिलनसार हैं और छोटी जगहों पर रहने के लिए बहुत अच्छी तरह अनुकूल हैं। उनके पास दो पैरों पर चलने की क्षमता है और अपने मालिकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए सभी प्रकार की चालें करते हैं।

इन प्यारा छोटे कुत्ते, एक है 16 साल की जीवन प्रत्याशा . वे अच्छे स्वास्थ्य में हैं और बुनियादी देखभाल की आवश्यकता है, जैसे कि उनके कोट को ब्रश करना और उन्हें सूर्य में उजागर नहीं करना।

निश्चित रूप से, आप इन मिठाई कुत्तों में से एक को अपनाने के लिए अवसर है, और अगर प्यार में हमेशा के लिए गिर गया और निश्चित रूप से वह आप भी, क्योंकि कोटोन डी तुलिआर के लिए सबसे महत्वपूर्ण है, अपने परिवार का प्यार है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल चार्ल्सकुत्ते नस्ल चार्ल्स
ब्लडहाउंड कुत्ते नस्लब्लडहाउंड कुत्ते नस्ल
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
रेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्तेरेस एक्स दौड़: छोटे रूसी कुत्ते
प्रोफाइल: फॉक्सहाउंडप्रोफाइल: फॉक्सहाउंड
प्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहेप्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहे
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
प्रोफाइल: burmilla बिल्लीप्रोफाइल: burmilla बिल्ली
प्रोफाइल: bobtailप्रोफाइल: bobtail
प्रोफाइल: स्नोशोप्रोफाइल: स्नोशो
» » प्रोफाइल: कोटन डी तुलियर
© 2022 TonMobis.com