ठंडा भाप वाष्पीकरण demystify




बाजार में बहुत सारे वाष्पकारक उपलब्ध हैं। ये हॉटबॉक्स वापोराइज़र, हर्बल वापोराइज़र, सिल्वर सर्फर वापोराइज़र ज्वालामुखी वापोराइज़र, ठंड वापोराइज़र वापोराइज़र और उनके जैसे कई अन्य हैं। यह वाष्पकारक वाष्पीकरण की एनिमेटेड किस्म है। इस डिवाइस में ड्रम / डिस्क, जल जलाशय और एक स्पॉट जैसे कई छोटे हिस्से होते हैं। नोजल का पहला काम घूर्णन डिस्क द्वारा बनाए गए कक्ष में जल वाष्प को मुक्त करना है। इस वाष्पकारक में, कमरे भर में पानी से पहले गरम नहीं किया जाता है। यह वास्तव में यह विशेष रूप से उपयोगी और मूल्यवान बनाता है।

इस वाष्पकारक के पक्ष में बहुत कुछ है। यह इसके लायक है और इसके लायक है- पैसे का निवेश करें। यह निश्चित रूप से आपको पैसे के लिए एक अच्छा मूल्य देगा।

एक ठंडा धुंध वाष्पकारक विभिन्न रूपों में इसकी उपयोगिता साबित करता है। एक यह है कि यह हवा में नमी जोड़ता है। हवा में यह नमी ऊपरी श्वसन संकट या नाक की भीड़ के दौरान पीड़ित दर्द और असुविधा से राहत पाने में मदद करती है। यह नाक की भीड़ से संक्रमित लोगों के लिए बहुत राहत प्रदान करता है और जैसे, यह आर्द्र वातावरण और धुंध का कारण बनता है।

यह vaporizer विशेषकर सर्दियों में, एलर्जी, साइनसाइटिस और अन्य शर्तों से पीड़ित के रूप में वे सूखी इनडोर हवा से संबंधित हैं उन लोगों के लिए एक बड़ा वरदान है। यह इन लक्षणों को कम करने का एक शानदार तरीका है।

बाजार पर कई प्रकार के ताजा वाष्पकारक हैं, जैसे कि वीक्स ताजा वापोराइज़र वापोराइज़र और मिथ।

वापोराइज़र जोकर

यह वाष्पकारक का एक अद्भुत प्रकार है। यह एक हर्बल सिस्टम डिस्क है जो प्रशासन करने के लिए बहुत ही सरल और आसान है। इसके अलावा, एक रेट्रो शैली के साथ "। इस vaporizer के सबसे दिलचस्प बात यह है कि तथ्य यह है कि हीटिंग तत्व घटक हीटिंग ग्लास से कम है। जोकर vaporizer में दोनों सेल्सियस में एक डिजिटल एलसीडी रीडआउट है और फारेनहाइट इसके अलावा, इसकी गर्मी प्रणाली की गति / डबल प्रशंसक के साथ एक सटीक तापमान नियंत्रक भी है।

ताजा वाष्पीकरण Vicks

यह ठंडा वाष्प वाष्पकारक के अधिक उपयोगी और अच्छी किस्म है। न केवल उपयोग करना आसान है, बल्कि रखरखाव की समस्याएं भी हैं। यह आंखों और त्वचा की खुजली और जलन, और सर्दी और फ्लू के सभी लक्षणों से छुटकारा पाने में मदद करता है। आर्द्रता स्तर को पर्यावरण को स्वस्थ बनाने के लिए नियंत्रित या विनियमित किया जाता है।

संक्षेप में, हम कह सकते हैं कि ठंडे धुंध वाष्पकारक कई पहलुओं में उपयोगी हैं। इसलिए, यह हर घर में एक जगह के लायक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
गर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसेगर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसे
पीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणोंपीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणों
गठिया के प्राकृतिक दर्द से राहत के साथ दर्द मुक्तगठिया के प्राकृतिक दर्द से राहत के साथ दर्द मुक्त
साइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचारसाइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचार
एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!
एक्यूपंक्चर पीठ दर्द राहत उपयोगी हैएक्यूपंक्चर पीठ दर्द राहत उपयोगी है
एक पोर्टेबल हैंडहेल्ड वाष्पीकरण के लाभएक पोर्टेबल हैंडहेल्ड वाष्पीकरण के लाभ
डक्ट वाष्पकारक, के अनुसारडक्ट वाष्पकारक, के अनुसार
चेहरे का सौना लाभचेहरे का सौना लाभ
» » ठंडा भाप वाष्पीकरण demystify
© 2022 TonMobis.com