एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें

एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें

अरब घोड़े दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय और मान्यता प्राप्त केवल एक। वे बहुत अच्छे प्रतिरोध के साथ बहुत बुद्धिमान लोग हैं। बेटा घोड़ों वे रेगिस्तान में रहते थे और इस वजह से वे चरम स्थितियों का सामना करने के लिए विशिष्ट रूप से अनुकूलित थे। शारीरिक रूप से वे बहुत ही सुंदर और सुरुचिपूर्ण, घने और मजबूत हड्डियों, अच्छे पैरों और हेल्मेट में अच्छे प्रतिरोध हैं। इन जानवरों का वर्तमान में घुड़सवार घटनाओं की एक विस्तृत विविधता में उपयोग किया जाता है, जो उन्हें एक बनाता है दुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय घोड़े के पटरियों। वर्तमान में, वे दुनिया में कहीं भी पाए जा सकते हैं। Animales.sitio2.xyz से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और जानें एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें.

अरब घोड़ों की मुख्य विशेषताओं में से एक पूंछ है। वह हमेशा evidéncia में है और उठाया गया था, रायन आम के बाकी हिस्सों में आम तौर पर queón है।

  • हाइलाइट करने का एक और बिंदु, एक वेज आकार के सिर, अलग आंखों, व्यापक माथे, व्यापक नाक और छोटे स्नैप है।

  • Sócaballos queón tém एक महान ऊंचाई, अपेक्षाकृत छोटे हैं, हालांकि छोटे या बड़े नमूने हैं। के उपाय अरबों वे आमतौर पर 143 और 153 सेंटीमीटर के बीच होते हैं, लेकिन कई घोड़ों को छोटे घोड़ों को पसंद किया जाता है, वे अन्य मकड़ियों के साथ पार हो जाते हैं और वर्तमान में, अरब 152 और 162 सेंटीमीटर के बीच पार करते हैं।




  • Carátener के लिए, उन जानवरों में से हैं जिनके पास "गर्म खून" है, एक बहुत मजबूत और elétrico लेजर के साथ चौकस सुनो। केवल एक बहुत ही बुद्धिमान राइया, जो उन्हें जल्दी और अच्छी तरह से सीखता है, लेकिन उन्हें भी बुरी आदतों को जल्दी बनाता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें घोड़ों.

  • युक्तियाँ
    अरब घोड़े सबसे खूबसूरत घोड़े हैं और चरित्र के साथ, यदि आपको चीजों को धीरे-धीरे लेना है, क्योंकि वे बुरी आदतों को उठा सकते हैं और उन्हें बाहर निकालना मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घोड़ों के साथ उपचार के प्रकारघोड़ों के साथ उपचार के प्रकार
    जंगली घोड़ों के प्रकारजंगली घोड़ों के प्रकार
    घोड़ों की देखभाल और पालन-पोषणघोड़ों की देखभाल और पालन-पोषण
    समुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करेंसमुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करें
    घोड़े से कैसे संपर्क करेंघोड़े से कैसे संपर्क करें
    घोड़ों की भाषाघोड़ों की भाषा
    एक घोड़ा कितना पुराना रहता हैएक घोड़ा कितना पुराना रहता है
    सबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़ेसबसे अच्छा ड्रेसेज घोड़े
    घोड़े की उम्र कैसे जानेंघोड़े की उम्र कैसे जानें
    घोड़ों के लिए होम्योपैथीघोड़ों के लिए होम्योपैथी
    » » एक अरब घोड़े की पहचान कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com