दक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियों

एक और गर्म विषय, इस विचार के वर्तमान प्रवाह के बाद अनिवार्य रूप से इलाज किया जाना चाहिए, यह है दक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियों का शिकार , खासकर स्पेन, इटली और ग्रीस में। यह अनुमान है कि इटली में sГіlo, 25 लाख तथाकथित शिकारी शूट 1500 लाख सालाना-कारतूस और आग्नेयास्त्रों, नेटवर्क, संबंधों और 20 लाख पक्षियों दावा, वे 250 मिलियन जानवरों कलम मार डालते हैं। यह निर्विवाद है कि उनमें से, कई दुर्लभ, संरक्षित प्रजातियां पाई जाती हैं, लेकिन कानून द्वारा आदेशित करने के लिए कौन परवाह करता है?

आप botГn के अनुपात में भारी बेकार सामग्री और समय के बारे में फिर से लगता है कि पोषण मूल्य, यह स्पष्ट है कि मारे गए pГЎjaros पूर्ण कर रहे हैं अगर अतिसंवेदनशीलता है तो लोगों को अपने मांस के साथ प्रदान करना है . इस तरह के शिकारियों में से अधिकांश स्पष्ट रूप से स्वीकार करते हैं कि जब वे इस संदिग्ध कार्य के कारण के बारे में पूछते हैं तो वे केवल आनंद के लिए ऐसा करते हैं।

वैसे भी, इससे पहले कि हम अन्य लोगों की आलोचना, के लिए quizГЎs valdrГa यह एक बार viГ © रामोस quГ © घर पर किया गया है या, के रूप में वे कहते हैं, हम अपने ही नाक के © शाखाओं cogiГ। फिर, यूरोपीय देशों में, शिकार और जीवों की सुरक्षा पर कानून के साथ चीजें कैसे हैं? पौधे और जानवरों का इलाज कैसे किया जाता है? जवाब, जो हमें शर्मिंदा होना चाहिए। बहुत मापा मूल्यांकन के अनुसार, वर्ष के बाद वर्ष, 3.2 मिलियन पक्षियों ने एक कारण या किसी अन्य के लिए प्रजनन बंद कर दिया है।




पक्षियों को अपने रहने वाले स्थान पर हमला करने की तुलना में सीधे क्रूर तरीके से आगे बढ़ना और भी ग़लत है।

शिकार के कारण पक्षी जीवन में गिरावट कुछ वर्षों में मुआवजा दी जा सकती है। एक सूखे घास का मैदान, एक नहर का पानी का कोर्स, एक फ्लैट मार्श या कंक्रीट के नीचे गायब होने वाला एक परिदृश्य, हमेशा के लिए खो गया होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक गिद्ध को जीने की क्या ज़रूरत हैएक गिद्ध को जीने की क्या ज़रूरत है
स्पेन में फ्लेमिंगोस कहाँ रहते हैं?स्पेन में फ्लेमिंगोस कहाँ रहते हैं?
जलवायु परिवर्तन प्रजातियों के संरक्षण के लिए एक खतरा हैजलवायु परिवर्तन प्रजातियों के संरक्षण के लिए एक खतरा है
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
माईपो नदी के वेटलैंड को शोरबर्ड के लिए वैश्विक महत्व का स्थान दिया गया थामाईपो नदी के वेटलैंड को शोरबर्ड के लिए वैश्विक महत्व का स्थान दिया गया था
काले बिल्लियों और बुरी किस्मतकाले बिल्लियों और बुरी किस्मत
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
Silvestrism के छिपे हुए पक्षSilvestrism के छिपे हुए पक्ष
पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?पक्षियों के बीच संवाद कैसे करते हैं?
» » दक्षिणी यूरोप में प्रवासी पक्षियों
© 2022 TonMobis.com