Copiapó में फांसी शुभंकर का परिवार स्पष्टीकरण देता है

कोपाइपो में फांसी शुभंकर का परिवार स्पष्टीकरण देता है
छवि के माध्यम से: Animalist सैन फर्नांडो

सामाजिक नेटवर्क में की वजह से हंगामा होने के बाद कॉपियापो, रूज़-हेरेरा परिवार, पालतू जानवर के लिए जिम्मेदार में एक कुत्ते को हुए फांसी, वह एक खुले पत्र के माध्यम से घटनाओं की अपनी संस्करण दिया, समझाने के लिए क्या पिछले रविवार को हुआ की कोशिश कर रहा उत्तरी शहर में।

"एक परिवार के रूप में हम अपने नुकसान के लिए हमारे गहरे दुख व्यक्त करना चाहते हैं शुभंकर, जिसे हम इस रविवार को अपनी दुखी मौत तक एक वर्ष तक बढ़ाते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के कारण हुआ एक नुकसान, जैसा कि किसी के साथ हो सकता है और जिसके साथ हम गहराई से चोट पहुंचाते हैं। चोट लगने की कभी इच्छा नहीं थी, कभी नहीं, " पाठ शुरू होता है

पत्र बताते हैं कि परिवार पालतू अनुमति देता है, जबकि वे घर है, जो बाढ़ कि मार्च में क्षेत्र में हुई की वजह से क्षतिग्रस्त हो गया था के गेट की मरम्मत के लिए सामग्री खरीदने के लिए चला गया कुत्ता बंधा था, , जो बहुत बेचैन था, भागो।




इसी तरह, परिवार ने किसी भी प्रकार की स्वैच्छिक दुर्व्यवहार से इंकार कर दिया, इस बात पर बल दिया कि पास्कल, जो कुत्ते का नाम था, खुद को मुक्त करने की कोशिश करते समय घुटनों टेक गया। इसके अलावा, परिवार ने समझाया कि यह उनके लिए दुखद नुकसान रहा है और वे पूछते हैं कि वे अपने जीवन के साथ जारी रखने के लिए अकेले रह जाएंगे।

यह कोपिआ में क्या हुआ उसके दो दिन बाद, एक और शिकायत में जोड़ा गया। पुएन्ते अल्टो के जिले में एक और कुत्ता फांसी की मौत हो गई, और यह भी सोशल नेटवर्क के माध्यम से फैली हुई छवियों से पहले, मालिक ने जवाब दिया कि उसने ध्यान नहीं दिया था और वह बहुत प्रभावित था।

जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के संबंध में चिली कानून के बारे में क्या? अधिक से ज्यादा लोग दंडित करने की गंभीरता की मांग करते हैं गाली या जानवरों की ओर कुछ लोगों की "लापरवाही"। कुत्तों को कभी बांधना नहीं चाहिए, यह पहले से ही क्रूरता का कार्य है, और यदि हम एक छोटी रस्सी जोड़ते हैं जिसके साथ आप आसानी से खुद को लटका सकते हैं, तो हम शायद ही कभी एक साधारण दुर्घटना के बारे में बात करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक हैमेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक है
खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
राष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्तेराष्ट्रपति ओबामा के प्रसिद्ध कुत्ते
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़तापालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
रोको, परिवार में से एक।रोको, परिवार में से एक।
मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?
मेडेलिन पालतू दोस्ताना: अपने पालतू जानवरों के साथ जाने के लिए स्थानों की सूचीमेडेलिन पालतू दोस्ताना: अपने पालतू जानवरों के साथ जाने के लिए स्थानों की सूची
» » Copiapó में फांसी शुभंकर का परिवार स्पष्टीकरण देता है
© 2022 TonMobis.com