क्या आप अपने पालतू जानवर से प्यार करते हो?




क्या आप अपने पालतू जानवर से प्यार करते हो?



कई बार, हमने खुद को स्टाइल के बारे में एक सवाल पूछा है, खासकर जब हम उसे देखते हैं क्योंकि वह हमें देखता है, उन चमकदार, निविदात्मक और संवेदनशील आंखों के साथ जो उन्हें विशेषता देते हैं। लेकिन हमारे जानवर से प्यार करने के स्तर पर पहुंचने से हमें इस सवाल पर सवाल उठता है। हालांकि, कई मालिकों के लिए, स्वयं सहित, उनकी कोमलता और प्रशंसा हमें सीधे सकारात्मक में प्रश्न का उत्तर देती है।

शुभंकर, हर बार जब वे परिचित नाभिक में अधिक हमला करते हैं, या, कई मामलों में, मेज पर पैर पर रहते हुए, हमारे साथ सोने के लिए बिस्तर में उतरना और सप्ताहांत परिचित पैनोरमा होना। जहां वे जानवरों के परिवार के दूसरे सदस्य होने के नाते जाते हैं, लगभग बेटे या भाई की तरह।

कई मामलों में, हमारे कुत्तों, बिल्लियों या अन्य जानवर हमारे सबसे अच्छे दोस्त हैं, हम उन्हें उन चीजों को बताते हैं जिन्हें कोई भी मानव नहीं जानता। इसके अलावा, सरल तथ्य यह है कि, उसकी मृत्यु का सामना करना पड़ता है (जैसा कि अगले नोट में चर्चा की गई है), उन्हें अधिक सम्मान के साथ माना जाता है और किसी अन्य व्यक्ति से कहीं ज्यादा पीड़ित होता है। क्योंकि उनके और आपके बीच एक बहुत अधिक शक्तिशाली बंधन बनता है।

इसके अलावा, जैसा कि कुछ मनोवैज्ञानिक बताते हैं, जानवर के साथ बहुत अधिक लगाव उत्पन्न करता है, क्या वह स्वतंत्रता की भावना है और हमें अस्वीकार करने का डर नहीं है। क्या हमें अधिक अनुलग्नक उत्पन्न करता है, और अधिक महत्वपूर्ण और कम जटिलताओं के साथ। वे यह भी पुष्टि करते हैं कि पालतू जानवर से प्यार करना, पूरी तरह से सामान्य है।

[वाईटी] बीटी 5 9 3Yu1m3Y [/ वाईटी]

हालांकि, इस मामले में कि आप इसे प्यार नहीं करते हैं, लेकिन, आप जानवर को अक्सर चोट पहुंचाते हैं, यह एक समस्या होती है जिसके लिए मनोवैज्ञानिक उपचार की आवश्यकता होती है। हमेशा के कारण, जानवरों के लिए आक्रामकता का कारण होता है।

और क्या आप अपने पालतू जानवरों से प्यार करते हैं?

हम आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
कैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहींकैसे पता चलेगा कि आपका पालतू बीमार है या नहीं
एक्सकैलिबरएक्सकैलिबर
हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?हमारे पालतू जानवर हमें कैसे देखते हैं?
सबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेटसबसे आम विदेशी शुभंकर: फेरेट
गर्मी के दौरान महिला पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंगर्मी के दौरान महिला पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
पालतू जानवरों के लिए प्यार का मनोवैज्ञानिक रूपपालतू जानवरों के लिए प्यार का मनोवैज्ञानिक रूप
अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौतअलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
» » क्या आप अपने पालतू जानवर से प्यार करते हो?
© 2022 TonMobis.com