मधुमक्खी से छुटकारा पाने के लिए कैसे

मधुमक्खी से छुटकारा पाने के लिए कैसे

मधुमक्खी के जीवन चक्र के सामान्य विकास के लिए महत्वपूर्ण तत्व प्रकृति और इसके अलावा, वे विभिन्न प्रकार के पदार्थ उत्पन्न करते हैं जो हमारे सौदे को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। लेकिन इन छोटी कीड़े भी उनके लिए बहुत अच्छी तरह से जाना जाता है के काटने और उत्पादन के लिए दर्द। और इसलिए ज्यादातर लोग कोशिश करते हैं espantá- उन्हें अपने घरों या उद्यानों में स्थापित होने से रोकने के लिए, उदाहरण के लिए मधुमक्खी प्रतिरोधी . Animales.sitio2.xyz के इस आलेख के साथ, हम आपको बोलने में मदद करना चाहते हैं और इसके बारे में कुछ सलाह देते हैं मधुमक्खी से छुटकारा पाने के लिए कैसे.

मधुमक्खी को अपने यार्ड या बगीचे को जरूरी से ज्यादा लौटने से रोकने के लिए, कोशिश करें desnecessários वस्तुओं को स्पष्ट करें जहां ये कीड़े अपने छिद्र बना सकते हैं: अप्रयुक्त मोवेस, कार पहियों इत्यादि। इसके अलावा, दरारें और छेद भी शामिल हैं जहां मधुमक्खियों की एक उपनिवेश स्थापित किया जा सकता है।

  • आप भी क्या तैयार कर सकते हैं प्राकृतिक repellents bees à base de oleo de naranja के लिए। ऐसा करने के लिए, इस सार के दो हिस्सों को पानी में से एक के साथ मिलाएं। कोरिमोन, विशेष रूप से लकड़ी, और अन्य हॉल / एनजीसीज बाहरी पर लागू करने की सिफारिश की जाती है।

  • घर के इंटीरियर में आप अलग-अलग इस्तेमाल कर सकते हैं कीट repellents यदि आप प्राकृतिक उत्पादों को पसंद करते हैं तो आप दुकानों और बड़े स्टोरों में या इरानियारिया में क्या खरीद सकते हैं।




  • वहाँ भी हैं लोन और क्रीम मधुमक्खियों को आने और टुकड़े टुकड़े करने से रोकने के लिए त्वचा पर लागू किया जा सकता है- मुख्य रूप से, क्षेत्र में लंबी पैदल यात्रा के दौरान, बहुत उपयोगी हो सकता है। अपने खेत में पता लगाएं या अपने डॉक्टर से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मधुमक्खी से छुटकारा पाने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें सरीसृप और कीड़े.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर मधुमक्खी मेरे कुत्ते को धक्का देती है तो क्या करेंअगर मधुमक्खी मेरे कुत्ते को धक्का देती है तो क्या करें
    एलर्जी मधुमक्खी पालन? मधुमक्खियों के सूट से सावधान रहेंएलर्जी मधुमक्खी पालन? मधुमक्खियों के सूट से सावधान रहें
    मधुमक्खी पालन क्या है?मधुमक्खी पालन क्या है?
    एक मधुमक्खी शहद का तापमान और आर्द्रताएक मधुमक्खी शहद का तापमान और आर्द्रता
    मधुमक्खी इकट्ठा करने का काममधुमक्खी इकट्ठा करने का काम
    मधुमक्खी स्टिंग के लिए उपायमधुमक्खी स्टिंग के लिए उपाय
    एक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसेएक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसे
    एक मधुमक्खी स्टिंग का इलाज कैसे करेंएक मधुमक्खी स्टिंग का इलाज कैसे करें
    मधुमक्खी के उत्पादन में सुधारमधुमक्खी के उत्पादन में सुधार
    मधुमक्खीमधुमक्खी
    » » मधुमक्खी से छुटकारा पाने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com