एक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसे

एक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसे

आज बाजार से बचने के लिए विभिन्न प्रकार की दवाएं हैं मच्छर और मधुमक्खी डंक फिर भी, भगवान घर की यादें कई बार केवल प्राकृतिक और प्रभावी होती हैं। अगर वह पसंद करते हैं वैकल्पिक चिकित्सा , जानना चाहेंगे कि आप कर सकते हैं एक कटा हुआ प्याज के लक्षणों से छुटकारा पाएं . युक्तियाँ पढ़ें जो हम आपको नीचे देते हैं और आगाह करते हैं!

प्याज एक सुखदायक के रूप में काम करता है के काटने मच्छर, मधुमक्खी और पिस्सू, लेकिन यह भी जहर मकड़ी के काटने और सांप के काटने के प्रभाव से विकर्षित करते।

  • सूजन को कम करने और दर्द को शांत करने के लिए, एक काट लें प्याज टुकड़ा और इसे काटने पर लागू करें।

  • आप भी आवेदन कर सकते हैं कुचल प्याज प्रभावित क्षेत्र पर या रस का उपयोग करें, पहले फ्रिज में प्याज पेश करना ताकि यह ताजा हो।




  • यदि आप अपने मुंह में एक मधुमक्खी या एक पागल द्वारा काटा गया है, तो एक चबाओ कच्चा प्याज मुंह के म्यूकोसल क्षेत्र की सूजन को निर्वहन करने के लिए। यह वायुमार्गों में बाधा और घुटने की संभावना को रोक देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं प्याज के साथ काटने से कैसे छुटकारा पाना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें सरीसृप और कीड़े.

  • आपको चाहिए
    • 1 प्याज
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अगर मधुमक्खी मेरे कुत्ते को धक्का देती है तो क्या करेंअगर मधुमक्खी मेरे कुत्ते को धक्का देती है तो क्या करें
    कुत्तों में लहसुन और प्याज से इंटॉक्सिकेशन - लक्षण और सिफारिश की खुराककुत्तों में लहसुन और प्याज से इंटॉक्सिकेशन - लक्षण और सिफारिश की खुराक
    कीट कुत्तों और बिल्लियों के लिए डंक से बचने के 10 तरीके काटते हैंकीट कुत्तों और बिल्लियों के लिए डंक से बचने के 10 तरीके काटते हैं
    कीट काटने के लिए घरेलू उपचारकीट काटने के लिए घरेलू उपचार
    कीट काटने के लिए घरेलू उपचारकीट काटने के लिए घरेलू उपचार
    एक कीट काटने के सामने कैसे कार्य करेंएक कीट काटने के सामने कैसे कार्य करें
    दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
    कान दर्द के लिए 9 प्रभावी घरेलू उपचारकान दर्द के लिए 9 प्रभावी घरेलू उपचार
    मधुमक्खी से छुटकारा पाने के लिए कैसेमधुमक्खी से छुटकारा पाने के लिए कैसे
    मधुमक्खी स्टिंग के लिए उपायमधुमक्खी स्टिंग के लिए उपाय
    » » एक कटा हुआ प्याज से छुटकारा पाने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com