ब्राजील में सबसे जहरीले सांप क्या हैं?

ब्राजील में सबसे जहरीले सांप क्या हैं?

यह लेख आपके लिए अजीब लग सकता है। आखिरकार, हम में से कई लोग एक बंद जंगल में जाने या अपने आप सांप से मिलने के बारे में सोचते हैं। लेकिन, इस पाठ के प्रयोजनों के लिए एलेम डेल कैरेटनर को हम जो कर रहे हैं उसके संशोधन के द्वारा उचित है प्रकृति में वातावरण में वासप्राकृतिक इन जानवरों peñonhentos . Animals.site2.xyz में, आप पहचानना सीखेंगे ophidians ब्राजील में सबसे जहरीला और जिसमें इन जानवरों को पाया जा सकता है, क्योंकि ब्राजील में दुनिया में लिंग का सबसे अमीर नमूना है। प्रजातियों के आधार पर, कई लोग जमीन पर या दोनों जमीन पर रहते हैं। पढ़ें और खोजें जो ब्राजील में सबसे जहरीले सांप हैं.

लचेसिस म्यूटा (Lachesis) - दक्षिण अमेरिका में सबसे बड़ा बारहमासी सांप माना जाता है, यह 4.5 मीटर लंबाई में माप सकता है। मुख्य रूप से अमेज़ॅन में घने जंगल में रहते हैं।

  • Caeíaca (Bothrops moojeni) - जारारका भावना के सबसे आक्रामक सांप का है। सवाना और अराक्रिया जंगलों में रहने से, यह देश के केंद्र और दक्षिणपश्चिम में पाया जा सकता है।

  • Cotiara (Rhinocerophis cotiara) - ब्राजील के दक्षिणी और दक्षिणी क्षेत्रों में स्थलीय प्रजातियां मिलीं। अध्ययनों से पता चलता है कि इसका जहर स्तन कैंसर और कैंसर या फेफड़ों के कैंसर कोशिकाओं की प्रगति का एक महान अवरोधक एजेंट हो सकता है।

  • jararaca (Bothrops jararaca- मनुष्यों और जानवरों के लिए एक बहुत ही घातक जहर, उमदास क्षेत्र में रहता है, रात की आदतें होती है और पूरे देश में पाई जा सकती है।




  • जराराका इलहोआ (Bothrops insularis) - साओ पाउलो तट पर, विशेष रूप से क्यूमाडा ग्रांडे द्वीप पर रहता है।

  • चित्रित जारराका (Bothrops neuwiedi) - जो देश के उत्तरी, मध्य-पश्चिमी, दक्षिण-पूर्वी और दक्षिणी क्षेत्रों में पाया जाता है, लंबाई 1.15 मीटर माप सकता है।

  • तारागोना (क्रोटलस डूरिसस) - पांच जीनस में विभाजित, उनमें से तीन बहुत जहरीले होते हैं (क्रोटेलस डूरिसस कैस्केवाला, क्रोटेलस डूरिसस एरुडाकैम्पोसी और क्रोटेलस डूरिसस कोलिलीनैटस)। यह देश के सभी क्षेत्रों में पाया जा सकता है।

  • सही मूंगा (Micrurus Corallinus) - आसानी से अपने चमकीले रंगों से मान्यता प्राप्त है। अपने काटने की जहरीली प्रकृति के कारण, इसे देश में सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाता है। यह ब्राजील के दक्षिण और दक्षिणपूर्व क्षेत्र में स्थित है।

  • यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ब्राजील में सबसे जहरीले सांप क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पशु विज्ञान.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक कोरल सांप की पहचान कैसे करेंएक कोरल सांप की पहचान कैसे करें
    प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
    पेरूवियन जंगल का जीवपेरूवियन जंगल का जीव
    स्पष्टीकरण के बिना मेरी ब्राजील की पंक्ति amaneciгі मृतस्पष्टीकरण के बिना मेरी ब्राजील की पंक्ति amaneciгі मृत
    स्पेन में जहरीले सांपों की 5 प्रजातियांस्पेन में जहरीले सांपों की 5 प्रजातियां
    दुनिया में सबसे बड़ा जानवर क्या हैदुनिया में सबसे बड़ा जानवर क्या है
    दुनिया में सबसे जहरीला सांप क्या हैदुनिया में सबसे जहरीला सांप क्या है
    कैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता हैकैंसर के इलाज के लिए सांप जहर का उपयोग कैसे किया जाता है
    एक असली मूंगा सांप को अलग कैसे करेंएक असली मूंगा सांप को अलग कैसे करें
    # डेटा: सांप पार्सल बोलते हैं तो जादू की कहानियां नहीं हैं# डेटा: सांप पार्सल बोलते हैं तो जादू की कहानियां नहीं हैं
    » » ब्राजील में सबसे जहरीले सांप क्या हैं?
    © 2022 TonMobis.com