कुत्तों में तनाव




पालतू कुत्ते
हमारे जानवरों को समर्पित इस स्थान पर आपका स्वागत है। जैसा कि आप शायद पहले से ही जानते हैं, हमारे लिए उन युक्तियों को साझा करना महत्वपूर्ण है जो हमारे जानवरों के स्वास्थ्य और अखंडता की देखभाल करने में मदद करते हैं। पालतू जानवर. आज हम एक ऐसे विषय का प्रस्ताव देना चाहते हैं जो आपके स्वास्थ्य से करे। हम तनाव के बारे में बात करते हैं, हालांकि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, यह अब मनुष्यों का रोग नहीं है, क्योंकि यह जानवरों को अतिरिक्त गहन बनाता है।

रोजमर्रा की जिंदगी में, जहां समय आमतौर पर एक तेजी से दुर्लभ वस्तु होती है, जानवरों को दूसरी बार या तीसरे स्थान पर छोड़ दिया जाता है। कई बार हम काम के बाद और कभी-कभी सप्ताहांत पर अपने कल्याण के बारे में चिंता करते हैं। प्राकृतिक पाठ्यक्रम के साथ कुछ विरोधाभासी, के बाद से पालतू जानवर जब भी वे हमें चिंतित या बेचैन देखते हैं, वे हर दिन और उससे ऊपर की अपनी दोस्ती और निष्ठा दिखाने के लिए तैयार हैं।
कुत्ता
समय की कमी के साथ, यह बहुत आम है कि हमारा कुत्तों और बिल्लियों तनाव भुगतना शुरू करो। जब आप कि अपने पालतू movimientosrepetitivos करता है नोटिस, अपने बगीचे या आंगन, में सुरंगों के जूते, destrocetu कपड़े, चबाना आक्रामक रख, उनके व्यवहार बदलने के लिए या खाने के लिए नहीं होगा तनाव से पीड़ित की, स्पष्ट esseñal बनाते हैं।
इस परिदृश्य के साथ समाधान समाधान सरल है, यह थोड़ा समय और सब से ऊपर समर्पित करने के लिए पर्याप्त होगा, एक साथ रहने के लिए नई जगह उत्पन्न करें। उदाहरण के लिए, परिवार और पालतू जानवर के साथ पार्क में जाने के लिए समय छोड़ दें। आप अपने उपहार के खेल और अभ्यास की प्रशंसा भी कर सकते हैं। ट्रॉट्स और ट्रेल्स भी गतिविधियां हैं जो आप करते हैं कुत्ताया बिल्ली सराहना करेंगे
अंत में, हम केवल एक होने की ज़िम्मेदारी पर जोर देते हैं शुभंकर. हमें याद रखना चाहिए कि हमारे पास हमारे हाथों में जीवन है और इसलिए, हमें इसकी देखभाल करना, इसे महत्व देना और सम्मान करना सीखना चाहिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता तनावग्रस्त है या नहीं
अगर मेरी बिल्ली पर बल दिया जाता है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली पर बल दिया जाता है तो क्या करें
अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़अपने पालतू जानवर के लिए छेड़छाड़
पालतू जानवर होने के मनोवैज्ञानिक लाभ।पालतू जानवर होने के मनोवैज्ञानिक लाभ।
नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (10/19/12)नया क्या है - साप्ताहिक सारांश (10/19/12)
पालतू जानवरों में तनाव से कैसे लड़ें?पालतू जानवरों में तनाव से कैसे लड़ें?
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
Arion के ब्लॉग में आपका स्वागत है!Arion के ब्लॉग में आपका स्वागत है!
अपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंअपनी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
» » कुत्तों में तनाव
© 2022 TonMobis.com