पशु चिकित्सकों की व्हील





रोमिना Stangaferro तंत्रिका विज्ञान में और उनके काम को प्रचारित करने की जरूरत की वजह से विशेषज्ञता एक पशु चिकित्सक, सहयोगियों के साथ मुलाकात की और "पशु चिकित्सा की व्हील" को जन्म दिया है, एक वेबसाइट है और एक गाइड अलग से दैनिक आ सहयोगियों बढ़ता है क्षेत्र की पशु चिकित्सा विशेषताओं।

साइट ruedadeveterinarios.com.ar साइट को बांटने के विचार / आवश्यकता कैसे उत्पन्न हुई?

वास्तव में, पशु चिकित्सकों की व्हील यह मौका से उत्पन्न होता है। मेरा इरादा अकेले प्रचार करने के लिए अपनी सेवाओं में फैला करने के लिए बस हो गया था और,, मैं कुछ सहयोगियों और मित्रों जिसे मैं नियमित रूप से काम करने वाले आमंत्रित के रूप में यह लग रहा था मैं भी जो लोग इसे प्राप्त करने के लिए दिलचस्प हो सकता है। वही सहयोगी सुझाव दे रहे थे कि मैं अन्य सहयोगियों को आमंत्रित करता हूं। इस प्रकार वे जोड़े गए थे और, चूंकि हम एक साधारण त्रिभुज में प्रवेश नहीं करते थे, यह एक गाइड बन गया। जैसे ही हमने इसे इकट्ठा किया, विचार आया। दरअसल यह साइट ग्राफिक विज्ञापन का परिणाम था, कोई भी नहीं जानता था, मुझे भी नहीं, कि गाइड एक वेबसाइट बन जाएगा, यह एक कदम था जब मैंने सड़क पर गाइड किया था और मुझे यह दिलचस्प लगता था।

हमारे पास गाइड था, लेकिन हमें इसे फैलाना पड़ा, और मुझे लगता है कि यह सब का सबसे कठिन और महत्वपूर्ण हिस्सा था, क्योंकि अगर यह हमारे बीच था तो हम लक्ष्य हासिल नहीं कर पाएंगे।

तो आप इसे अकेले नहीं ले गए, लेकिन आपको अपने सहयोगियों की मदद मिली, है ना?

हाँ, जैसा कि मैंने आपको पहले बताया था, यह आ रहा था। ऐसे सहयोगी थे जिन्होंने डॉ। मिटर, डॉ पेरुज़ो, डॉ बोराक्रिनी और डॉ। सच्ची जैसे गाइडों के वितरण में भी सहयोग किया।

साइट का उद्देश्य क्या है?

मुख्य उद्देश्य पूरे क्षेत्र से सहकर्मियों की विशेष गतिविधि को फैलाना है, लेकिन हम चाहते हैं कि यह पूरे देश तक पहुंच जाए! और यह एक जगह है जहाँ हम भी ऐसा ही हो रहा है, और हम अनुभवों को साझा और उनके सहयोगियों ने जो नेतृत्व कर सकते हैं पूरा करने के लिए विभिन्न स्थानों में कर रहे हैं।

आपके सहयोगियों के बीच उसका असर कैसा रहा?

अच्छा, मुझे लगता है कि आम तौर पर उसे स्वीकृति मिली थी। अब भी मैं अगले साल के लिए प्रस्ताव भेज रहा हूँ वहाँ जो पहले से ही भाग लिया है, और यह भी अन्य इलाकों से उनके सहयोगियों द्वारा चिंता को पूरा सहयोगियों से अच्छी प्रतिक्रिया है।

सहकर्मियों से प्रश्न प्राप्त करना बहुत सुखद है, उदाहरण के लिए पराग्वे से, या मिज़नेस से, जो मुझसे परामर्श करते हैं यदि मेरे पास उनके इलाकों के करीब विशेषज्ञों के बारे में जानकारी है। उम्मीद है कि भविष्य में गाइड उन उत्तरों को दे सकता है।

इसे प्रसारित करना इतना महत्वपूर्ण क्यों है?

व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि कई बार हम बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते कि हमारे सहयोगी क्या कर रहे हैं जो प्रसार के अभाव के कारण बहुत करीब हैं। सच्चाई यह है कि एक पशुचिकित्सा के लिए एक विशिष्ट क्षेत्र में विकसित करने की कोशिश कर रहा है, अनुभव बनाने के लिए व्युत्पत्ति आवश्यक है। विशिष्टताओं के संबंध में हमारे पास संगठित औपचारिक प्रशिक्षण होने की संभावना नहीं है। हो सकता है कि कुछ क्षेत्रों में आप नियमित पाठ्यक्रम पा सकें, लेकिन ज्यादातर मामलों में कोई अध्ययन करने के लिए एक जगह की तलाश में है और इसमें काफी समय लगता है, और उसके बाद कैस्युस्ट्री मौलिक है।

विशेष रूप से आप न्यूरोलॉजी में विशिष्ट हैं, आपने कितने वर्षों का उपयोग किया है?

मैं विशेष रूप से 2007 के बाद से तंत्रिका विज्ञान के लिए समर्पित कर रहा हूँ लेकिन मैं अन्य सहयोगियों के साथ काम करने का दिसम्बर 1994 में प्राप्त किया, कई वर्षों के बाद, मैं एक ही समय में 2002 में मेरी पशु चिकित्सा खोला, मैं पशु चिकित्सा के अस्पताल में तंत्रिका विज्ञान के पाठ्यक्रमों करना शुरू कर दिया यूबीए, फिर मैंने रोसारियो में इलेक्ट्रोएन्सेफ्लोग्राफी तकनीशियन के रूप में प्रशिक्षित किया- और फिर मैंने डॉ पेलेग्रीनो से संपर्क किया जिसके साथ मैंने सीखा और न्यूरोलॉजी के तरीकों को सीखना जारी रखा।

2007 में मैंने अपनी पशु चिकित्सा दवा बेची और तब से, मैं केवल क्लिनिकल न्यूरोलॉजी, इलेक्ट्रोएन्सेफ्लोग्राफी में काम करता हूं और 200 9 से, हम डॉ। मिटर के साथ अनुनाद भी करते हैं।

वेब कितनी देर पहले ऑनलाइन था?

ग्राफिक गाइड अगस्त और सितंबर 2011 में वेब में आया था।

जिन लोगों को एक प्रश्न पूछने की आवश्यकता है, वे आपको कहां मिल सकते हैं?

आप मुझे मोंटेवीडियो 1157-रोसारियो के कार्यालय में, दोपहर में, या कॉल (0341) 15-675-1593 पर देख सकते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण
कैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैंकैसे दंत चिकित्सक अपने आरोपों को हल करते हैं
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थीजिम्मेदार पालतू स्वामित्व परियोजना निचले सदन द्वारा अनुमोदित की गई थी
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
चिकित्सा मूल्यांकन: रोगी के लिए इसका महत्वचिकित्सा मूल्यांकन: रोगी के लिए इसका महत्व
अपने तीन पहिया स्कूटर के साथ दैनिक जरूरतों को पूरा करेंअपने तीन पहिया स्कूटर के साथ दैनिक जरूरतों को पूरा करें
आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
» » पशु चिकित्सकों की व्हील
© 2022 TonMobis.com