एक नया सहयोगी कैसे स्वागत है स्वागत है

समय-समय पर कार्यालय नए कर्मचारियों को कंपनी को किराए पर ले सकता है जो अनिवार्य रूप से उनके सहयोगियों बन जाएगा। एक नए काम के माहौल में एक नया व्यक्ति होने का तनाव और चिंता जिसमें हर कोई जानता है कि यह बहुत से लोगों के लिए बहुत चिंताजनक है, लेकिन यदि आप एक दीर्घकालिक सदस्य हैं, या यहां तक ​​कि एक नया कार्यकर्ता अकेले हैं, तो आप नहीं हैं अपने नए साथी को अपने नए काम के माहौल में स्वागत और आरामदायक महसूस करने के लिए आप कई चीजें कर सकते हैं।

लोगों को कार्यालय में जाने दें


784 588 741 किसी को आसानी से महसूस करने में मदद करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है, जैसे ही वे शुरू होते हैं, बाकी कार्यालय से पहले उन्हें पेश करना है। उन सभी को उन लोगों को पेश करके उन्हें बताएं, और उनसे परिचय दें जो आप काम करेंगे। एक परिचय के रूप में सरल कुछ बर्फ तोड़ने और नए सहयोगी को व्यवस्थित करने में मदद करने का एक शानदार तरीका है। कभी-कभी, मनोदशा को हल्का करने और नए सहयोगी के दिमाग में चिंता को कम करने के लिए एक परिचय है, तो इसे एक आवश्यकता के रूप में कभी अनदेखा न करें।

उनसे पूछें कि वे कैसे हैं और यदि आप काम का आनंद ले रहे हैं

784 588 741 यदि आप अपने सहयोगी के साथ 9 से 5 तक काम कर रहे हैं या यहां और वहां, आपको हमेशा यह देखना चाहिए कि वे अपने नए काम के साथ कैसे कर रहे हैं। जाहिर है, वे इस बारे में सबकुछ नहीं जानेंगे कि कार्यालय कैसे काम करता है या काम कैसे किया जाता है, इसलिए मैं उन्हें बताता हूं कि उन्हें प्रश्न पूछना बंद करना है या नहीं। कभी-कभी, खासकर जब यह अभी शुरू हो गया है, यह नहीं होगा, इसलिए यह लगातार आपसे पूछना है कि उन्हें ठीक है। ऐसा करें जो आप सामाजिककरण के लिए कर सकते हैं, भले ही यह उनसे पूछें कि वे नियमित आधार पर कैसे हैं और वे कैसे काम का आनंद ले रहे हैं।


अपने दोपहर के भोजन के समय उन्हें अपने साथ आमंत्रित करें

784 588 741 यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो कार्यालय में हर किसी के संपर्क में आते हैं और नियमित रूप से समूह खाने या टूटने के लिए बाहर जाते हैं, तो नए साथी को अजीब नहीं होने दें और केवल एक ही अकेले खाना उन्हें बताएं कि यदि आप चाहें तो दोपहर के भोजन के लिए आपसे जुड़ने के लिए आपका स्वागत है, और वे आपको दोपहर के भोजन पर बेहतर तरीके से जानकर खुश होंगे। संभावना है, आप उनके लिए अपना दोपहर का भोजन तय कर सकते हैं, लेकिन वे केवल आपको मजबूर कर सकते हैं और यदि वे करते हैं, तो महान, क्योंकि यह निश्चित रूप से आपको अधिक आरामदायक और स्वागत माहौल का स्वागत करने में मदद करेगा।

कार्यालय में एक नया कार्यकर्ता होने के नाते कभी आसान नहीं होता है, खासकर जब कार्यालय में अन्य लोग वर्षों और वर्षों से वहां रहे होते हैं और सभी स्वादों को पूरा कर सकते हैं। आप स्वयं ऐसे व्यक्ति बन सकते हैं जो सबकुछ जानता है और हर किसी के साथ सोसाइज करता है। यदि वह करता है, तो यह नया काम है कि वह नए सहयोगी को अच्छी तरह से फिट करने में मदद करे और उन्हें आरामदायक और स्वागत महसूस करे। उम्मीद है कि ऊपर दिए गए सुझाव आपको एक नए सहयोगी को अपने नए काम के माहौल में सहज महसूस करने और स्वागत करने में मदद करने के लिए आपकी मदद करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगीकुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगी
पालतू दोस्ताना कंपनियोंपालतू दोस्ताना कंपनियों
पशु चिकित्सकों की व्हीलपशु चिकित्सकों की व्हील
कार्यालय युक्तियाँ: सहकर्मियों के साथ व्यक्तित्व संघर्षों को कैसे संभालना हैकार्यालय युक्तियाँ: सहकर्मियों के साथ व्यक्तित्व संघर्षों को कैसे संभालना है
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
एक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त हैएक ऐसे माहौल के साथ कार्यालय नौकरी कैसे खोजें जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है
अपने करियर को दूर करके कार्यालय रोमांस कैसे बनाए रखेंअपने करियर को दूर करके कार्यालय रोमांस कैसे बनाए रखें
मुश्किल सहकर्मियों के साथ काम पर कैसे बचेंमुश्किल सहकर्मियों के साथ काम पर कैसे बचें
» » एक नया सहयोगी कैसे स्वागत है स्वागत है
© 2022 TonMobis.com