स्वास्थ्य और कल्याण और फिटनेस के साथ खुशी

व्यक्तिगत प्रशिक्षकों के रूप में वे आज लोगों की मदद करते हैं जो अपनी खुद की जीवनशैली, आहार और काम में कुछ भी सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। के बाद से व्यक्तियों की आवश्यकता होती है हमारे प्राधिकरण भिन्न होता है - कुछ अपना समय और अपने लाभ को अनुकूलित करना चाहते हैं - अन्य लोगों के लिए, वास्तव में, जरूरत भावनात्मक और सामाजिक समस्याओं के साथ मदद के लिए, कुछ संरक्षित करने, चयन जबकि दूसरों को जिम्मेदार reeducated किया जाना चाहिए अपने जीवन के कई पहलुओं। हम सभी में सामान्य रूप से सामान्य बात यह है कि हमने उनसे दूर जाने के लिए चुना है जो हमें दुखी करते हैं और जिस दिशा में हमें पूरी तरह से खुश होने में मदद मिलती है। सबसे वांछनीय स्वास्थ्य और कल्याण और फिटनेस शुरू करने के लिए एक उत्कृष्ट जगह है, लेकिन चलो गहराई से चलें।

अनुभव चलो इसका सामना करते हैं - जब यह आपके सामान्य स्वास्थ्य और कल्याण की योग्य स्थिति के योग्य नहीं है - यह आपके व्यक्तिगत अस्तित्व के लायक नहीं है। यह केवल भयानक स्वास्थ्य और फिटनेस के कारण है कि एक निश्चित गंभीर व्यक्ति अपने समय, प्रणाली, सिर, जीवनशैली और जीवनशैली से लाभ उठा सकता है। इसलिए, यह उचित है कि जिन लोगों को उनके स्वास्थ्य और फिटनेस (या अन्य मूल्य) के आकलन से गुमराह होने की संभावना है, इस स्थिति के पास एक बढ़ती दुखी है। दुःख उस बुरे के कारण होता है जो वास्तव में मूल्यवान के अनुसार निवास या आवास नहीं करता है। इसलिए, जब आप कहते हैं कि यह आपके कल्याण के योग्य है, लेकिन आप 20 किलोग्राम हो जाते हैं - आप लगभग पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं। कारक किसी भी तरह से अपने दुखी राज्य को बदलने के लिए कुछ भी करने के लिए काफी निराशाजनक है। लिंग, उपचार और (जैसे चॉकलेट, शराब, और मनोरंजन के प्रकार के बहुत सारे के रूप में) सॉस सिर्फ क्षणिक सुख / distractions हैं और चला गया के बाद लोगों को सभी समान भावनाओं वे बस से पहले या बुरा था के साथ शुरू रोल्स। लोगों का प्रयोग समय बिताने दुखी होना और आप जा सकते हैं स्थायी रूप से असंतुष्ट होने के लिए - और शायद सबसे महत्वपूर्ण - चीजें हैं जो नहीं मिले हैं स्वीकार करने के लिए - जीवन जीने के रूप में यह उनके पास आता है की शैली आप संतुष्ट क्या कर सकते हैं इसका कोई दृढ़ संकल्प नहीं!

और यहां अग्रिम का स्तर है! आप खुश नहीं हो सकते हैं - शीर्ष दाएं जब तक कि आप कुछ मूल्यों को पसंद न करें (जैसे स्वास्थ्य और फिटनेस और फिटनेस) और ऐसे तरीके से अभिनय करना शुरू करें जो लोगों के मूल्यों को अपनी जीवन शैली में याद दिलाता है ! हल करें जो आपको उत्साहित करता है! इसे प्राप्त करें! फिर यह वास्तव में यह है कि आपने यह तय किया है कि यह आपकी जीवनशैली के हिस्से के रूप में निस्संदेह मौलिक मूल्य है।




इससे पहले कि आप अपने स्थानीय सार्वजनिक समुदाय, रोजगार और जीवन शैली (समारोह, सहयोगियों और अन्य) में प्रसन्न हो, यह अपने निजी जीवन (पति और बच्चों, पति या पत्नी, आदि) में खुशी बढ़ाने के लिए इससे पहले कि आप हो सकता है आवश्यक हो सकता है खुश, साथ ही जिन लोगों को आपके भीतर खुश होने की आवश्यकता हो सकती है - यह समझने की आवश्यकता हो सकती है कि हम क्या हैं और हम किसके लिए खड़े हैं और जो इन मूल्यों के अनुरूप रहते हैं। कुछ लोगों को सहकर्मियों, परिवार और धर्म से उनके मूल्य मिलते हैं, और उन मूल्यों को प्रदान करते हैं जिन्होंने उन्हें खुश रखा है वे निश्चित रूप से प्रभावशाली हैं - लेकिन उन्हें अभी भी इन मूल्यों के अनुसार स्थापित किया जाना चाहिए। फिर भी, जब आपने जानबूझकर मूल्यों को नहीं चुना है, तो जागरूक रहें कि शायद आपके पास सदस्यों, परिवार के सदस्यों, धर्म, मीडिया इत्यादि के लिए केवल एक हाथ था। और फिर यह आपके जीवन में जो चाहते हैं उसकी दिशा में ड्राइविंग नहीं करेगा। खुद के द्वारा सभी का सबसे बड़ा - पिछला वास्तव में बहुत दूसरों के लिए बेहतर हो सकता है! अपने आप का आनंद लें, फिर दूसरों को, फिर अपने पड़ोस - उस खरीद में। अच्छा स्वास्थ्य और फिटनेस शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है!

अपने मूल्यों चुनें - उन मूल्यों के आसपास रणनीति अपनी जीवन शैली - गति सेट व्यायाम, खपत, गायन और आराम के लिए कर सकते हैं कि आप कि आप कौन हैं के बारे में सामग्री लग रहा है और आप क्या दे सकते हैं और खुशी का आनंद आप अपने मूल्यों और बेहतर स्वास्थ्य और शारीरिक स्थिति के अनुरूप अपने आप को पहचान सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समुद्र का चमत्कार क्या है?समुद्र का चमत्कार क्या है?
वसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएंवसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएं
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
एक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षणएक संतुलित कुत्ते के 10 लक्षण
कैनक्रॉस के साथ आपका पहला संपर्क: 3 सुनहरे नियमकैनक्रॉस के साथ आपका पहला संपर्क: 3 सुनहरे नियम
आध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपीआध्यात्मिक और स्वास्थ्य अरोमाथेरेपी
कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करनाकड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
अरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्तिअरोमाथेरेपी तेल: प्रकृति की चिकित्सा शक्ति
» » स्वास्थ्य और कल्याण और फिटनेस के साथ खुशी
© 2022 TonMobis.com