स्वस्थ रहने के लिए आप क्या खा सकते हैं और पी सकते हैं

कोई गलती न करें, आप जो खाना और पेय का उपभोग करते हैं, सुनिश्चित करें कि सामान्य रूप से आपकी जीवनशैली, साथ ही साथ लघु और दीर्घकालिक स्वास्थ्य, कोई अपवाद नहीं है। हालांकि कई बुरे फैसले हैं जो हमें हर दिन आमंत्रित करते हैं, वहां से चुनने के लिए सकारात्मक स्वास्थ्य विकल्पों की एक समान संख्या है। ये विकल्प अब पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं क्योंकि हमलों की वजह से हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली को लड़ना है और उनको सूक्ष्म जीवों के प्रति प्रतिरोधी और प्रतिरोधी रहना है जो हमें दैनिक आधार पर हमला करते हैं।

बीमार होने से पहले, आप बीमार होने के बजाय, अपने दैनिक आहार में चाय क्यों नहीं शामिल करते? कैमोमाइल एक दिन चाय पीने के लाभों का एक उदाहरण है। यह चाय, अध्ययन के परिणामों के अनुसार, निगरानी रखने वाले व्यक्ति लगातार दो सप्ताह के लिए पांच कप एक दिन का उपभोग करते हैं, रक्त प्रवाह में पॉलीफेनॉल में वृद्धि के कारण एंटीबैक्टीरियल गतिविधि में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है और 14 दिनों तक जारी है अध्ययन के बाद इसे बंद कर दिया गया है। इस चाय के अन्य लाभ आश्चर्यजनक हैं जिनमें एक सौम्य reducer शांत और आराम से वातावरण है जो प्रतिरक्षा प्रणाली का निर्माण करने और व्यक्ति के सामान्य स्वास्थ्य का लाभ उठाने में मदद करता है, और इसलिए यदि आप बीमार हैं तो एक पेय से अधिक है ।

बैक्टीरिया से लड़ने वाली एक धमकी है जो हम में से प्रत्येक के अंदर रहता है। इसे मैक्रोफेज कहा जाता है और वे अस्थि मज्जा में उत्पादित होते हैं। यह एक सफेद गोलाकार है जो आपके शरीर में चारों ओर घूमने वाले जीवाणुओं को घूमता है और नष्ट कर देता है। आपको बस इतना करना है कि फाइबर में समृद्ध कुछ खाद्य पदार्थ खाएं, खासतौर से जई और आप पाएंगे कि सफेद रक्त कोशिकाएं जागृत होंगी और दुश्मन को लेना शुरू करेंगी।

स्वस्थ सलाद उतनी ही स्वस्थ है जितनी चीजें आप नहीं जोड़ते हैं, जैसे वसा मुक्त ड्रेसिंग, दूसरे शब्दों में, यह एक अच्छा विचार नहीं है। शरीर सलाद में पाए जाने वाले पोषक तत्वों को अवशोषित करने में मदद के लिए वसा का उपयोग करता है, थोड़ी वसा में एंटीऑक्सिडेंट को अवशोषित करने में मदद करने के लिए बहुत उपयोगी होता है। एंटीऑक्सीडेंट भी अच्छे स्वास्थ्य में रहने और भविष्य के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए धन बनाने में आपकी सहायता के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।




चिकन नूडल्स मां के स्वास्थ्य के लिए घरेलू उपचार की तरह हो सकते हैं, लेकिन अगर हम वास्तव में केचप के साथ खराब स्विच से बचना चाहते हैं। टमाटर वे स्वास्थ्य लाभ होते हैं जो वे एंटीऑक्सिडेंट्स सहित प्रदान करते हैं और सफेद रक्त कोशिकाओं में संक्रमण से लड़ने में मदद करते हैं। तो यदि आप स्वस्थ रहना चाहते हैं तो टमाटर का सूप निश्चित रूप से पसंद है।

एक सभ्य व्यक्तिगत स्वास्थ्य योजना उचित पोषण के रूप में महत्वपूर्ण है। कुछ स्वास्थ्य बीमा उद्धरण कीमतों को नियंत्रित करने का सबसे अच्छा तरीका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
व्यायाम आहार बनाम - जो बेहतर है?व्यायाम आहार बनाम - जो बेहतर है?
कैंडीडा पास करने के लिए आपकी आहार योजना इसलिए वसा खोने का तरीका हैकैंडीडा पास करने के लिए आपकी आहार योजना इसलिए वसा खोने का तरीका है
प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?
हरी चाय पीने के लिए शीर्ष 5 कारणहरी चाय पीने के लिए शीर्ष 5 कारण
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
कुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता हैकुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है
कुत्तों और बिल्लियों में हाइपरलिपिडेमियाकुत्तों और बिल्लियों में हाइपरलिपिडेमिया
हमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करेंहमारे कुत्ते या बिल्ली को खिलाने का फैसला कैसे करें
त्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करेंत्वचा elindin में प्राकृतिक elastin के स्तर में भारी वृद्धि कैसे करें
कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करनाकड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना
» » स्वस्थ रहने के लिए आप क्या खा सकते हैं और पी सकते हैं
© 2022 TonMobis.com