बॉडीबिल्डिंग वर्कआउट्स और पी 0 9 0x के साथ तकनीकें




ज्यादातर लोगों P90X प्रणाली का उपयोग अवांछित flab, जो burnout दिनचर्या की कुल के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए कम करने के लिए बनाने के है। P90X अनिवार्य रूप से प्रशिक्षण के विभिन्न प्रकार के एक मिश्रण है, और वहाँ 12 जिन क्षेत्रों में व्यायाम P90X बांटा गया है कर रहे हैं। इनमें से कुछ हृदय व्यायाम कर रहे हैं, कुछ एरोबिक कर रहे हैं, जबकि वहाँ कई अच्छे शरीर सौष्ठव कसरत कार्यक्रम P90X भी प्रशिक्षण के 12 प्रकार के इस सेट में शामिल किया गया है कर रहे हैं। इसलिए, पी 9 0 न केवल वजन घटाने की प्रणाली है, बल्कि शरीर को 90 दिनों के अंत में पूरी तरह से प्रवेश करने में मदद करता है। आपका लक्ष्य सही जगहों पर निर्माण करना और गलत लोगों को कम करना है। इस प्रारूप में, हम प्रमुख शरीर सौष्ठव कसरत दिनचर्या P90X से कुछ के बारे बात कर सकते हैं, आप कैसे किसी को, जिनका मुख्य उद्देश्य एक मूर्ति पेशी हथियार प्राप्त करने और एक लाइटर शरीर प्राप्त करने की तुलना में वापस जाने के लिए है में रुचि हो सकती।

केनपो-एक्स मेरे पसंदीदा प्रशिक्षण में से एक है। यह मुक्केबाजी, मुक्केबाजी और किकबॉक्सिंग एक तीव्र कार्डियोवैस्कुलर व्यायाम दिनचर्या के साथ संयुक्त है। सबसे महत्वपूर्ण विशेषता, और एक प्रशिक्षण योजना में से केवल एक ही चरम है कि इसका उद्देश्य समस्या क्षेत्रों को टोनिंग और मजबूत करते समय वांछित स्थानों की गड़बड़ी को कम करना है। यह कहने जैसा है कि आप शरीर के एक क्षेत्र से वसा को खत्म करने जा रहे हैं, और इसे अपने शरीर में एक जगह पर लागू करें जिसके लिए पूर्व के रूप में अधिक मांसपेशियों की आवश्यकता होती है। केनपो-एक्स सभी क्षेत्रों में एक संकट है, अधिक प्रशिक्षण कसरत मांसपेशियों के दिनचर्या। दिनचर्या दुनिया में कुछ बेहतरीन मार्शल आर्ट्स के कुछ दिनचर्या भी अवशोषित करती है, जो आपको कुछ रक्षा रणनीतियों को सीखने के साथ-साथ संतुलन, समन्वय और लचीलापन में सुधार करने की अनुमति देगी।

कोर सिनेरजिस्टिक्स दिनचर्या एक और दिनचर्या है जो न केवल आपको मांसपेशियों के समूह बनाने में मदद करती है, बल्कि कुछ शरीर की गतिविधियों की मदद से, माध्यमिक और तृतीयक मांसपेशी समूहों को भी मजबूत और नवीनीकृत करती है। यह मुख्य रूप से शरीर के आधार पर मांसपेशी समूह के रूप में जाना जाने वाला फासिशिया पर काम करता है। इस मांसपेशी समूह में कंबल और प्राथमिक रीढ़ की मांसपेशियां होती हैं, जो शरीर का समर्थन करती हैं और संतुलन बनाए रखने के लिए इसकी उचित कार्यप्रणाली बहुत जरूरी है। सबसे पहले, यह मांसपेशी प्रशिक्षण दिनचर्या एक नियमित कंडीशनर के रूप में डिज़ाइन की गई है, जो स्थिति के लिए डिज़ाइन की गई है और लक्षित मांसपेशी समूहों को नवीनीकृत करती है। इसे एक सहायक बॉडीबिल्डिंग दिनचर्या के रूप में विकसित किया गया है, जिसे संतुलन और मुद्रा में सुधार के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण अभ्यास के रूप में देखा जाता है।

केनपो-एक्स और सिनेरजिस्टिक्स दिनचर्या का एक हिस्सा, बाइसप कर्ल और बाहों की एक श्रृंखला है। हथियार और अग्रसर द्वारा अच्छी तरह से गठित की परिभाषा देने के लिए, इन ताले को विभिन्न कोणों और विभिन्न वजनों में बनाया जाना है। कुछ ताले ऊपरी दाएं, छिद्रित और अच्छी तरह से निर्मित मुद्रा को हमेशा चालू करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। आकार या द्रव्यमान के बिना समाज की उपस्थिति को आकार देने के क्रम में कम वजन वाले महिलाओं द्वारा डंबेल कर्ल भी किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजनानींबू पानी आहार detox detoxification प्राकृतिक वजन घटाने की योजना
क्या आपके कार्डियो ने अतिरिक्त दिनचर्या को ठीक किया है?क्या आपके कार्डियो ने अतिरिक्त दिनचर्या को ठीक किया है?
प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?प्रशिक्षण की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कार्बोहाइड्रेट मिश्रण?
वसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएंवसा में कमी के लिए वैकल्पिक प्रक्रियाएं
आपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिनआपके शरीर का डिटॉक्सिफिकेशन 3 दिन
मांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाएमांसपेशियों के काम को कैसे बनाया जाए
P90x - इस अद्भुत कसरत दिनचर्या के साथ त्वरित परिणाम प्राप्त करें!P90x - इस अद्भुत कसरत दिनचर्या के साथ त्वरित परिणाम प्राप्त करें!
कैसे मेरे पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए: पिल्ला कुत्ते प्रशिक्षण की मूल बातेंकैसे मेरे पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए: पिल्ला कुत्ते प्रशिक्षण की मूल बातें
अपने कुत्ते के लिए व्यायामअपने कुत्ते के लिए व्यायाम
कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करनाकड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना
» » बॉडीबिल्डिंग वर्कआउट्स और पी 0 9 0x के साथ तकनीकें
© 2022 TonMobis.com