कैनेरियन के लिए पर्यावरण: вї उपर्युक्त शर्तों क्यों?

जो लोग habrГЎn aficiГіn पर शुरू की स्थिति हम Гіptimas के रूप में की सिफारिश पर हैरान था: हल्के तापमान लेकिन कभी गरम, habitaciГіn calefacciГіn, कुछ ही मिनटों में insolaciГіn मौत की तुलना में बेहतर मौसम के साथ। यह सब अभ्यास से सिखाया जाता है, लेकिन सब कुछ सैद्धांतिक रूप से इसकी तार्किक व्याख्या है। आइए पहले देखें कि प्राकृतिक प्रकाश का क्या प्रभाव है।

जीवन शक्ति, गायन और यहां तक ​​कि क्षमता में estГmulo pГЎjaros जो निस्संदेह डालती प्राकृतिक प्रकाश कि Г © स्टेशन से चलाता है हार्मोन fenГіmenos में अपनी explicaciГіn है के पुनर्मुद्रण के लिए। यह केवल पाया नहीं दिखाई देता है कि जानवर के रेटिना, पूरे कपाल bГіveda तक energГa lumГnica अवशोषित, मुख्य निर्माता glГЎndula हार्मोन की, hipГіfisis के लिए नेतृत्व करने में सक्षम है। यह बदले में, गर्मी की उपस्थिति के लिए जिम्मेदार हार्मोन का स्राव का कारण बनता है।

इस प्रतिज्ञान के साथ सामना करते हुए, हम निश्चित रूप से खुद से पूछेंगे: क्या कृत्रिम प्रकाश प्राकृतिक प्रकाश को प्रतिस्थापित कर सकता है? हम केवल आंशिक रूप से जवाब देंगे। औद्योगिक पोल्ट्री खेतों में, फ्लोरोसेंट या इलेक्ट्रिक लाइट का प्रभावी ढंग से शोषण में पक्षियों के दिन को बढ़ाने के लिए उपयोग किया जाता है। और इस प्रकार अंडों के उत्पादन में वृद्धि। कैनरी के प्रजनन के मैदानों में इस छोर को आम तौर पर तब तक नहीं पहुंचाया जाता है जब से टेरेस या बड़े कमरे के लिए बड़े कमरे और बड़ी खिड़कियों के साथ उन्मुख होते हैं।




हालांकि, अगर यह अच्छा प्राकृतिक iluminaciГіn असंभव है यह mГЎs iluminaciГіn के कुछ स्रोत है, अधिमानतः फ्लोरोसेंट जब भी रंग ट्यूबों का सवाल ही नहीं है कि podrГan daГ ± जानवर, जिसमें Canaries रखने की ar दृश्य penumbra। इस मामले में, उम्मीद है कि समीक्षा करने के लिए जहां याद है कि प्रकाश tambiГ formaciГіn विटामिन डी की estimulaciГіn (विशेष रूप से पराबैंगनी radiaciГіn सूरज की रोशनी) के लिए आवश्यक है © n alimentaciГіn की capГtulo, ताकि अगर कोई प्राकृतिक प्रकाश कर रहे हैं समय-समय पर आपको इस विटामिन के योगदान में विशेष देखभाल करनी होगी।

चलिए दूसरे शब्द में तापमान के प्रभाव की मरम्मत करते हैं। उच्च तापमान थाइरोइड समारोह glГЎndula canarypox पर एक नकारात्मक acciГіn (याद रखें कि यह glГЎndula बेसल या सामान्य चयापचय को उत्तेजित करता है) है। दूसरे शब्दों में, इस disminuciГіn जीवन शक्ति और moulting acompaГ ± कि एक, pГЎjaros गर्मियों के महान गर्मी के आगमन के साथ एक प्राकृतिक तरीके में होता है। अक्सर वे वॉलपेपर के इस perГodo पास या В "चरण eclipseВ" कहा जाता ±, यानी, पेन, गायन के बिना vegetaciГіn के बीच छिपा हुआ बदलने या दिखाई देने लगते हैं। इस कारण से, हीटर उन गड़बड़ी का कारण बनते हैं जिन्हें हमने पहले बताया था।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Iguanas के बारे में प्रश्न। सभी उत्तरों को जानेंIguanas के बारे में प्रश्न। सभी उत्तरों को जानें
कैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोणकैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोण
दांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनामदांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनाम
एक डेयरी गाय के उत्पादन में सुधार कैसे करेंएक डेयरी गाय के उत्पादन में सुधार कैसे करें
उद्देश्य हाइपोथायरायडिज्म के कारण प्राकृतिक उपचारउद्देश्य हाइपोथायरायडिज्म के कारण प्राकृतिक उपचार
पेरिमनोपोज क्या है और हमें क्या जानने की आवश्यकता है?पेरिमनोपोज क्या है और हमें क्या जानने की आवश्यकता है?
मेरे रिमोट vizio reprogram कैसे करेंमेरे रिमोट vizio reprogram कैसे करें
त्वचा प्रकाश उत्पादों के लाभत्वचा प्रकाश उत्पादों के लाभ
खेल में मानव विकास हार्मोन एचजीखेल में मानव विकास हार्मोन एचजी
एक डाइवरिंग लेंस का उपयोग कैसे करेंएक डाइवरिंग लेंस का उपयोग कैसे करें
» » कैनेरियन के लिए पर्यावरण: вї उपर्युक्त शर्तों क्यों?
© 2022 TonMobis.com