एचडीटीवी सेट के साथ टीवी संगत

पैनासोनिक वीरा टीसी-एल 32 एक्स 2 एलसीडी एचडीटीवी

यह टेलीविजन 32 इंच की उच्च परिभाषा और डिजिटल गुणवत्ता ध्वनि चित्रित करता है। एक अतिरिक्त बोनस के रूप में ऐप्पल आइपॉड और आईफोन के लिए एक सार्वभौमिक गोदी आता है। यह आपको पैनासोनिक वीरा एचडीटीवी के माध्यम से सीधे अपने डिवाइस से संगीत और वीडियो चलाने की अनुमति देता है। यह मॉडल वीडियो गेम, डीवीडी और ब्लूरे के लिए तेज़ छवि प्रसंस्करण भी प्रदान करता है। इसका मतलब है कि बेहतर गुणवत्ता की एक छवि। इस मॉडल की एक और विशेषता यह है कि यह वीरा छवि दर्शक के साथ आता है। यह आपको उच्च परिभाषा में अपने कैमरे या वीडियो रिकॉर्डर से डिजिटल छवियों को प्रदर्शित करने की अनुमति देता है। 2010 से, इस टेलीविजन की कीमत 37 9 डॉलर है।

एलजी 32LD450 एलसीडी एचडीटीवी

यह 32-इंच टीवी दृश्य ऑडियो मोड के साथ छवि को अनुकूलित करने के लिए और ध्वनि की गुणवत्ता को अनुकूलित करने के लिए जो कुछ भी आप देख रहे हैं। इसके अलावा, एलजी के साथ पूर्ण HD "," लगभग दो बार के मानक HD पिक्सेल संकल्प देता है जो आता है। "" इस टीवी की एक अतिरिक्त सुविधा है कि यह एक यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। इस तरह से आप एमपी 3 ऑडियो फाइलों को सुन सकते हैं, एक स्लाइड शो बनाने के लिए जेपीईजी फाइल डाउनलोड, या अपने कैमकॉर्डर के वीडियो देख सकते। 2010 से, इस टेलीविजन की लागत करीब 5 9 5 डॉलर है।


सैमसंग एलसीडी एचडीटीवी 630

40 इंच एलसीडी HDTV 630 सैमसंग भी साथ पूर्ण HD "जो मानक HDTV की बेहतर तस्वीर की गुणवत्ता प्रदान करता है उपलब्ध है। जो लोग ऊर्जा के बारे में पता कर रहे हैं के लिए, सैमसंग 630 अप 43 प्रतिशत है स्टार की तुलना में अधिक कुशल "ऊर्जा ऊर्जा की जरूरत है। इस टीवी के मुख्य विशेषताओं में से एक "AllShare सुविधा आपको HDTV रिमोट कंट्रोल का उपयोग कर अपने पीसी से घर पर सभी उपकरणों और वायरलेस संगीत या वीडियो फ़ाइलों को सिंक्रनाइज़ करने देता है। 2010 के बाद से है, इस टीवी एक लागत है लगभग $ 850।

मित्सुबिशी डब्ल्यूडी -60638 60-इंच 1080 पी 3 डी-तैयार डीएलपी एचडीटीवी


60-इंच मित्सुबिशी डब्ल्यूडी -60638 3 डी एचडीटीवी दोनों उचित मूल्य के लिए प्रदान करता है। डीएलपी पैनल या डिजिटल लाइट प्रोसेसिंग एलसीडी तकनीक की तुलना में 1000 गुना तेज है, जिसके परिणामस्वरूप एक स्पष्ट और तेज होता है। इसके अलावा, 120 हर्ट्ज की फ्रेम दर खेल आयोजनों और एक्शन मूवीज़ के दौरान विकृति के बिना छवि प्राप्त करने की गारंटी देती है। 2010 से, इस टेलीविजन की कीमत $ 89 9 है।

पैनासोनिक टीसी-पी 42 एस 2 42 इंच 1080 पी प्लाज्मा एचडीटीवी

42 इंच के साथ VIERA टीसी-P42S2 प्लाज्मा HDTV पैनासोनिक एक टीवी ऊर्जा कुशल है कि, लेकिन अभी भी एक स्पष्ट और स्पष्ट छवि प्रदान करता है बनाया गया है। अपनी नई NeoPDP फिल्टर के साथ, प्रदर्शन की चमक बढ़ाने के लिए है, जबकि ऊर्जा की खपत को कम करने में सक्षम थे। VIERA लिंक अपने डीवीडी या BluRay खिलाड़ी को जोड़ने के लिए बस एक बटन दबाने से कमा सकते हैं बनाता है। गेम मोड आपको छवियों को तेज़ी से देता है, जिसका अर्थ है धुंधली छवियों को कम करना और गेम में बेहतर। 2010 से, इस टेलीविजन की कीमत $ 849 है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्बएक एलसीडी टीवी पैनासोनिक पर जला हुआ लक्षण बल्ब
टीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडीटीवी की तुलना करें: प्लाज्मा बनाम। फ्लैट पैनल एलसीडी
फियोस टीवी चरम एचडी क्या है?फियोस टीवी चरम एचडी क्या है?
प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?प्लाज्मा टीवी की तुलना में एलसीडी टीवी अधिक महंगा क्यों हैं?
प्लाज्मा बनाम टीवी सीआरटीप्लाज्मा बनाम टीवी सीआरटी
उपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीनउपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीन
एचडी तैयार टेलीविजन क्या है इसका मतलब है?एचडी तैयार टेलीविजन क्या है इसका मतलब है?
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
डिजिटल टेलीविजन क्या है?डिजिटल टेलीविजन क्या है?
एक उच्च परिभाषा प्रोजेक्टर क्या है?एक उच्च परिभाषा प्रोजेक्टर क्या है?
» » एचडीटीवी सेट के साथ टीवी संगत
© 2022 TonMobis.com