एक परिवार के दिन के लिए विचार

खजाने की खोज

हर कोई एक खजाने की खोज प्यार करता है। दिन के लिए जाने से पहले, उन चीज़ों की एक सूची बनाएं जिन्हें हर किसी को आज़माएं। आपके अशिक्षित के लिए, वे बाहरी छवियों को बनाकर उपयोग करना आसान बनाते हैं। एक बार जब आप कार में हों और आप आसानी से डायलिंग के लिए धोने योग्य क्रेयॉन के साथ खजाना शिकार कार्ड सौंपकर अपने पड़ोस को छोड़ दें। जब कोई सूची में कुछ देखता है, तो वे बाहर निकल जाएंगे। भाइयों के बीच सहयोग को बढ़ावा देना, लक्ष्य प्रत्येक व्यक्ति के लिए अपनी वस्तुओं की सूची ढूंढना और फिर आइसक्रीम या एक विशेष उपहार के साथ मनाया जा सकता है। लंबी यात्रा पर, यह कुछ समय के लिए चालक दल को खुश रख सकता था। "या, यदि आप चिड़ियाघर में जाते हैं, तो विशिष्ट जानवरों, बेंच, लैंपपोस्ट और क्षेत्र के अन्य विशिष्ट तत्वों की एक सूची। ट्रेल्स, सूची में आपके विशिष्ट क्षेत्र के मूल पेड़ या फूल शामिल हो सकते हैं, अपनी रचनात्मकता आपको इस मामले में ले जाने दें।

लंबी पैदल यात्रा

लंबी पैदल यात्रा सिर्फ पर्यटकों और कॉलेज के छात्रों के लिए नहीं है। आज, पक्के ट्रैक वाले कई पार्क हैं जो सार्वजनिक घुमक्कड़ के लिए अधिक सुलभ हैं। कुछ ट्रेल्स साइकिल लेने के लिए भी अच्छे स्थान हैं। चलने वाले जूते की एक अच्छी जोड़ी, पानी की कुछ बोतलें और एक हल्का नाश्ता आपको अपने बच्चों के साथ ट्रैक को मारने के लिए सुखद रहने के लिए आवश्यक है। असामान्य पौधों, पक्षियों, पेड़ और मकड़ी के जाल के लिए नजर रखें। बच्चों को एक छोटा श्वेत पत्र और कुछ मार्कर, क्रेयॉन या पेंसिल दें ताकि वे जिस तरह से देखे गए चित्रों की तस्वीर खींच सकें। या, बच्चे उत्कृष्ट डिजिटल फोटो लेते हैं। स्थानीय पौधों और पक्षियों की पहचान के लिए फील्ड गाइड उपयोगी संसाधन हो सकते हैं।


स्थानीय इतिहास


अपने शहर या समुदाय में सभी इलाके ऐतिहासिक स्थलों और छोटी कला दीर्घाओं के लिए इंटरनेट या अपने स्थानीय समाचार पत्र को सर्फ करें। वे आम तौर पर कम लागत वाले होते हैं और उन लोगों के साथ काम करते हैं जो बहुत ज्ञान साझा करते हैं। बच्चों के साथ साझा करने के लिए समय से पहले दिलचस्प चीजों की तलाश करें और उन्हें प्रश्न पूछने के लिए प्रोत्साहित करें। पारिवारिक दिन छोटी योजना के साथ रोमांच सीख सकता है।

उपयोगी टिप्स

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां जाते हैं या आप क्या करते हैं, कुछ विवरण हैं जो दिन को आसान बनाने में मदद कर सकते हैं। किसी भी अच्छे एक्सप्लोरर की तरह, आगे की योजना परिवार के मजे के दिन या निराशाजनक झगड़ा के बीच का अंतर बना सकती है। गीले पोंछे, पेपर तौलिए, पट्टियां, प्राथमिक चिकित्सा क्रीम, पानी की बोतल, अतिरिक्त डायपर, प्लास्टिक के थैले, और कुकीज़ के साथ एक छोटी आपातकालीन किट तैयार करें। सरल, कम-चीनी और गैर-नाश करने योग्य स्नैक्स रखें। बर्फ से भरा एक रेफ्रिजरेटर ताजा भोजन खराब से अलग रख सकता है। एक छोटी योजना `एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
अमेज़ॅन का दौरा कैसे करेंअमेज़ॅन का दौरा कैसे करें
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसीभारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
» » एक परिवार के दिन के लिए विचार
© 2022 TonMobis.com