2 इंच कर्लिंग लोहे - बड़े कर्ल और लहरों के लिए सबसे अच्छा विकल्प




इरन्स एक लंबा सफर तय कर चुके हैं क्योंकि उत्पत्ति के पहले बाबुलियों के सभी तरह से डेटिंग कर रहे हैं। हजारों साल के लिए आदमी है, विभिन्न सामग्रियों और आज कर्लिंग लोहा 2011 में एक कर्ल बाल बनाने के लिए की हीटिंग रहा है कि उन्हें जल्दी से गर्म करने के लिए अनुमति देता है अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी की स्थिति पर निर्भर करता है, उपयोग पदों डिजिटल तापमान गर्मी, वे डिजाइन किए गए थे सामग्री के साथ जो उन्हें समान गर्मी बनाए रखने की अनुमति देता है (जो गर्म धब्बे को नुकसान पहुंचाने में मदद करता है), और वे उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ बने होते हैं।

एक 2-इंच कर्लिंग लोहे लंबे बालों पर सबसे अच्छा काम करता है, क्योंकि बैरल और क्लैंप सिलेंडर के चारों ओर एक ढीले और सुंदर कर्ल बनाने के लिए लपेटने की अनुमति देता है। आप कूद और लहरों को जोड़ने में सक्षम होने के दौरान वॉल्यूम, लिफ्ट और रिकवरी बनाने के लिए जल्द ही मध्यम लंबे बाल का उपयोग कर सकते हैं। हम बहुत उपयोगी हैं कि ऐसे उपयोगी उपकरण हैं जो हल्के, पतले होते हैं और आसानी से हमारे कोठरी में दूर रखा जा सकता है।

आप किम Kardisian, जेनिफर एनिस्टन, एंजेलीना जोली और मेगन फॉक्स जैसे सितारों की नज़र बनाने में रुचि रखते हैं तो सुनिश्चित करें कि आप, आप उपकरण है कि आप अपने बाथरूम में की जरूरत है आप वांछित परिणाम प्राप्त करने में मदद मिलेगी कि है कि सुनिश्चित करें। इन खूबसूरत तरंगों को एक मजेदार रात के बाहर बनाना, आराम से दिन या यहां तक ​​कि एक गर्म रात को अपने आदमी के साथ सेक्सी, आत्मविश्वास और सुरुचिपूर्ण महसूस करने के लिए। मैं आपको अपने सौंदर्य संग्रह में एक 2 कुरकुरा लोहा जोड़ने की सलाह देते हैं।

नीचे अत्यधिक अनुशंसित लोहे हैं;

गर्म उपकरण व्यावसायिक स्प्रिंग कर्लिंग लोहा - सुपर उपकरण 2 "(# 1111) यह उच्च गुणवत्ता कर्लिंग लोहा पेशेवर सैलून है कि उपभोक्ता अपने ही घर के आराम में कुछ का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा उपकरण देता है द्वारा इस्तेमाल किया जा बनाया गया है। इस लोहे के आश्चर्य की बात विशेषताएं हैं: तेजी से हीटिंग समय, गर्मी सेटिंग्स की एक विस्तृत श्रृंखला, बैरल 24K सोने प्लेटेड, वसंत और दोहरी सुरक्षा का समर्थन करते दस अलग शक्ति स्तर हैं और 428F तक पहुँचने में सक्षम है ,. यह उच्च तापमान सेटिंग मोटी बनावट बालों के लिए मोटी है, ठीक या क्षतिग्रस्त बालों के लिए सबसे कम गर्मी मूल्य का उपयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
सही प्लेट चुनेंसही प्लेट चुनें
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
» » 2 इंच कर्लिंग लोहे - बड़े कर्ल और लहरों के लिए सबसे अच्छा विकल्प
© 2022 TonMobis.com