स्टाइल युक्तियाँ




बहुत घुंघराले बाल भेदभाव नहीं करता है। यह दोनों पतले और मोटे बाल बराबर प्रभावित करता है। यदि आपके बाल थोड़ी सी लहर या कर्ल है, तो यह फ्रिज के लिए अतिसंवेदनशील है। यह आलेख उन छह महत्वपूर्ण चीजों का वर्णन करता है जो आप विद्रोही frizzies पर एक पूर्ण हमला शुरू करने के लिए कर सकते हैं ... के साथ क्या किया जा सकता है की एक सूची के साथ।

पक्षों को बालों को विभाजित करें और चेहरे को फ्रेम करने वाले टुकड़ों को ढीला करें। नमूने कुछ मिनट के लिए सूख जाते हैं। इसे सुलझाने से पहले अपने बालों को ठंडा होने दें। परिणाम: आपके बाल सीधे शीर्ष पर और नीचे की तरफ घुमाएंगे।

यदि आपके पास मध्यम लंबे बाल होते हैं तो निश्चित रूप से आपके पास कई विकल्प हैं। आप अपने बालों को ऊपर रख सकते हैं और शीर्ष पर कर्ल का द्रव्यमान बना सकते हैं या बस नीचे उतर सकते हैं। आप अपने बालों को सामने में खींच सकते हैं और उसके बाद पर्दे के पीछे लटकते हुए कर्ल या ब्राइड का द्रव्यमान हो सकता है। यदि आप अपने बालों को लटकाना छोड़ना चाहते हैं तो आप रोशनी जोड़ने और सिरों को फिसलने पर विचार करना चाहेंगे।

लेकिन यहां चेतावनी का एक शब्द है। सभी बाल शैलियों को प्रत्येक व्यक्ति के अनुरूप नहीं बनाया जाता है। तथ्य यह है कि एक विशेष शैली या रंग इस में शानदार दिखता है और यह आपके लिए एक आपदा हो सकता है, और यह देखने के साथ कुछ भी नहीं है, बल्कि आपके चेहरे का आकार है। आपके या आपके डिजाइनर के बाद, जिन्होंने आपके चेहरे के आकार को सही तरीके से निर्धारित किया है, तो आपको ऐसे हस्तियों की बाल शैली की तलाश करनी होगी जो समान चेहरे के आकार वाले हस्तियां हैं।

आपको कुछ जैविक बालों के विकास के उत्पाद मिल सकते हैं और प्राकृतिक बालों के विकास उत्पादों के साथ मेल खाते हैं। हालांकि, वे अलग हैं। कार्बनिक प्राकृतिक मतलब नहीं है। आप कृत्रिम कार्बनिक उत्पादों को तैयार कर सकते हैं और उत्पाद हमेशा सुरक्षित, चिकनी और प्रभावी नहीं होते हैं।

लंबे बाल सुंदर हैं और विभिन्न दिखने में स्टाइलिश हो सकते हैं। दुर्भाग्यवश, यह फैशन समस्याओं को भी बना सकता है। सबसे पहले, अगर इसका इलाज नहीं किया जाता है, तो यह बहुत घुंघराले, शुष्क और सुस्त हो सकता है। जब ऐसा होता है, तो लंबे बाल वजन कम हो जाएंगे और आपको लापरवाह दिखेंगे। इन समस्याओं से बचने के लिए, आपको एक बाल कटवाने मिलनी चाहिए जो आपके लंबे बाल आकार, आंदोलन और बनावट देगी। यह एक प्रकार का हेयर स्टाइल है जो लंबे बाल के लिए बहुत अच्छी तरह से काम करता है बाल कटवाने हैं।

सीरम, चमक, चमक, चमकदार स्प्रे और तेल या सिलिकॉन से बने होते हैं, जो बालों की नरमता की सतह पर चमक और माइक्रोस्कोपिक फिल्म के गठन में सुधार करते हैं। सूत्र अलग-अलग तेल संवेदना के साथ हल्के और रेशमी से भारी हो सकते हैं। उनमें छिद्र को नरम करने के लिए डिज़ाइन किए गए पदार्थ भी होते हैं, जिससे छोटे सीढ़ियों को आराम करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है और इस प्रकार प्रकाश को प्रतिबिंबित किया जाता है और बाल चमकदार दिखते हैं। बालों की भावना में सुधार करने के लिए इन उत्पादों का उपयोग करें, स्थैतिक, डी-फ़्रिज़ से लड़ने, चमक और चमक जोड़ने के लिए, एएन 9। अस्थायी रूप से विभाजन समाप्त होता है।

गर्म लोहा का उपयोग करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके बाल पूरी तरह से सूखे हैं। बाल अधिक नाजुक होते हैं और टूटने के लिए प्रवण होते हैं जब गीले और सीधे लोहा गीले बाल छल्ली खोलते हैं और छाल को नुकसान पहुंचाते हैं। यदि संभव हो, तो सूखने की बजाए बालों को स्वाभाविक रूप से सूखने दें, क्योंकि यह एक समय में बालों को सहन करने की गर्मी की मात्रा को कम कर देता है।

यह बच्चों के लिए विशेष रूप से लड़कों के लिए एक प्रसिद्ध ग्रीष्मकालीन बाल कटवाने भी है। यह सबसे तेज़ बाल कटवाने में से एक है, और यह अच्छी गुणवत्ता कैंची के साथ किया जाने पर एक मिनट से अधिक समय तक काटा जा सकता है। कुछ पुरुषों द्वारा बाल पतले छिपाने के लिए एक बाल कटवाने का उपयोग किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
सही पहलू क्या है?सही पहलू क्या है?
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
» » स्टाइल युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com