2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व

खाद्य और वस्त्र

एक 2 साल पुराना कुछ मिनटों में एक पोशाक को नष्ट कर सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि प्रति दिन दो वेशभूषा पैक होने की उम्मीद है, अगर आप जानते हैं कि आप कपड़े धोने में सक्षम होंगे तो अपने भार को हल्का कर दें। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका गंतव्य, आपके बच्चे को एक sweatshirt और संभवतः, एक raincoat, parka और टोपी और दस्ताने की जरूरत है। प्रत्येक दिन के लिए जूते और मोजे के कम से कम दो जोड़े, साथ ही एक बिकनी और पायजामा के दो जोड़े ले जाएं - छोटी आस्तीन और लंबी आस्तीन की एक जोड़ी चुनें। आपके कुल को बीबी की एक जोड़ी और प्रशिक्षण कप की आपूर्ति की आवश्यकता होगी, और बच्चा आपकी उंगलियों पर कुछ औजारों के लिए उपयोगी होगा। गैर-नाश करने योग्य स्नैक्स से भरा बैग पैक करें - किड्सहेल्थ कम-शक्कर अनाज, पूरे अनाज के क्रैकर्स और मिनी-मफिन का सुझाव देता है। यदि आपके खाने की योजनाएं आपके स्वाद के अनुरूप नहीं हैं तो पास्ता के दलिया और माइक्रोवेव सुरक्षित कटोरे के कुछ पैकेट लाएं।

डायपर और पोटिंग आपूर्ति

आपके डायपर बैग की सामग्री इस बात पर निर्भर करेगी कि आपका 2 साल का बेटा प्रशिक्षण प्रक्रिया में है। यदि आपने अभी भी शुरू नहीं किया है, और दो वर्षों में, आपके पास दो दिन की डायपर और वाइप्स की आपूर्ति नहीं है और आपके गंतव्य पर अधिक खरीदने की योजना है - जब तक कि आप कार से यात्रा नहीं कर रहे हों और बहुत कुछ डायपर के जंबो पैक के लिए ट्रंक स्पेस का। यदि आपने शौचालय प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और आप प्रक्रिया के शुरुआती चरणों में हैं, तो आप यात्रा के दौरान प्रशिक्षण से ब्रेक लेना चुन सकते हैं, लेकिन यदि आप हर दिन शौचालय का उपयोग करने के आदी हैं, तो कम से कम एक शौचालय सीट लें आप इसे मानक शौचालय के शीर्ष पर सेट कर सकते हैं। यदि आपके पास अपनी कार में जगह है तो आप यात्रा पर अपना शौचालय प्रशिक्षण लेना चुन सकते हैं। यदि आप महत्वाकांक्षी महसूस करते हैं, तो अपने महत्वहीन पत्र, स्टिकर और अंडरवियर भी लाएं।


छोटे लड़के सुरक्षा उपकरण


यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके पास अपने गंतव्य के लिए सुरक्षित रूप से कार सीट का उपयोग है, तो बच्चे की कार सीट के साथ यात्रा करना जरूरी है। यह स्पष्ट है कि यदि आप सड़क यात्रा कर रहे हैं, लेकिन एक विमान पर, आप अपने सामान के साथ सीट की जांच करना चुन सकते हैं, तो फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन एक कार सीट में सवारी करने के लिए 20 से 40 पाउंड के बीच एक बच्चे की सिफारिश करता है यह एक हवाई जहाज पर उपयोग के लिए एफएए द्वारा अनुमोदित है, लेकिन 22 और 44 पाउंड के बीच वजन वाला बच्चा भी एफएए-अनुमोदित सीटबेल पहन सकता है। (उत्तरार्द्ध एयरलाइंस द्वारा प्रदान नहीं किया जाता है, इसलिए आपको खुद को खरीदना और ले जाना होगा।) एक तंग, कॉम्पैक्ट घुमक्कड़ भीड़ के सड़कों और घुमावदार हवाई अड्डों के माध्यम से कुल लेने के लिए एक उपयोगी यात्रा तत्व है। । 2 पर, आप अभी भी एक पैक में फिट हो सकते हैं और खेल सकते हैं जिसे आप सोने के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन यदि आपके पास सुरक्षित बिस्तर तक पहुंच है तो इसे घर पर छोड़ दें।

अतिरिक्त

उसके आग्रह के बावजूद कि वह 2 साल की उम्र में "बड़ी" है, उसके पास अभी भी छोटी बाल चिंताओं हैं - और इसका मतलब है कि घर छोड़ने से परेशान हो सकता है, भले ही आप उसके साथ हों। अपने पसंदीदा कंबल और भरवां जानवरों के साथ-साथ अपनी पसंदीदा बेडटाइम कहानियों में से तीन या चार पैक राहत वस्तुओं को पैक करें। रात की रोशनी और कुछ pacifiers पैक, हाँ, साथ ही साथ अपने शैम्पू, साबुन, टूथब्रश और टूथपेस्ट और सनस्क्रीन अभी भी उपयोग करें। सड़क पर बहुत मज़ा आता है, इसलिए चुंबकीय खेल, रंगीन किताबें और चुंबकीय ब्लॉक और स्टिकर के साथ बड़े पेंसिल पैक करें। यदि आप अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ यात्रा करते हैं तो आपके कुल को किसी दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यदि आप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रा करते हैं तो आपको एक वैध पासपोर्ट और आपके गंतव्य देश द्वारा आवश्यक सभी दस्तावेज की आवश्यकता होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता हैयह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
जूते कैसे फैलाओजूते कैसे फैलाओ
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
» » 2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व
© 2022 TonMobis.com