बड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करें

बड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करें

यह स्पष्ट है कि परिपूर्ण शरीर मौजूद नहीं हैं क्योंकि पूर्णता वास्तविक नहीं है। लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि हमारी ताकत को उजागर करने और उन चीज़ों को छिपाने के लिए हमारे डेटा के अनुसार कैसे कपड़े पहनना है, जो शायद हमें इतना पसंद नहीं है। कामुक रूपों से भरे एक पापी शरीर से कामुक कुछ भी नहीं है, हालांकि, जब व्यापक कूल्हों की बात आती है, तो लक्ष्य संतुलन बनाना होता है, लेकिन इसके लिए आपके सहयोगियों की पहचान करना आवश्यक है। उनसे मिलने के लिए तैयार हो जाओ! हम बड़े कूल्हों को छिपाने और अच्छे दिखने के लिए कैसे कपड़े पहनते हैं, इसकी व्याख्या करते हैं।

PresentarInstrucciones
  • कूल्हों को छिपाने के सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक है उन्हें पहनने वाले कपड़े पहनना। लेकिन न सिर्फ किसी भी अंगरखा या ब्लाउज काम, बहुत ढीला है और इस तरह कपास के रूप में एक पदार्थ से बना नहीं होना चाहिए। मॉड्यूलर पॉलिएस्टर कपड़े, कपड़े लाइक्रा या इस तरह के ऊनी कपड़ों के रूप में भारी कपड़ों केवल कूल्हों में बदला जा और बहुत बड़ा करते हैं, इसलिए शरीर को इतनी बारीकी से सीधे नहीं दबाया कटौती चुनें।

  • यदि आप शर्ट या शर्ट पहनना चुनते हैं, तो पहले से प्राप्त करने के लिए एक हिप जैकेट के साथ गठबंधन करें। यह चाल संतुलन उत्पन्न करेगी और एक ऐसी रेखा तैयार करेगी जो आपके आंकड़े को अधिक संतुलित रूप से बनाएगी, जो आपके बड़े कूल्हों को छिपाएगी।

  • एक और महत्वपूर्ण बिंदु उपयुक्त पैंट की पसंद है। यद्यपि वे बहुत ही फैशनेबल हैं, जीन्स या तंग जींस व्यापक कूल्हों वाली महिलाओं का पक्ष नहीं लेते हैं, क्योंकि वे केवल आपके शरीर को व्यापक दिखते हैं। आदर्श आपकी आकृति को स्टाइलिज़ करने के रूप में सीधे कट पैंट का उपयोग करना है। मैं हमेशा जींस और काले रंग, भूरा या हरी सॉस की बोतल जैसे काले रंग पसंद करता हूं। जब वे आंकड़े का विस्तार करते हैं, तो हल्के नीले जींस या चमकीले रंगों को जंप करें। हालांकि, अगर आप उपरोक्त सिफारिशों को ध्यान में रखते हुए तंग पैंट पहनना चाहते हैं ताकि चरित्र अधिक संतुलित हो।

  • हिपस्टर, यदि आपके पास व्यापक कूल्हें हैं तो वे चापलूसी नहीं कर रहे हैं। उन लोगों का प्रयोग करें जो थोड़ा अधिक बैठते हैं, क्योंकि इससे पैरों को और अधिक लंबा लगेगा और आपकी आकृति अधिक स्टाइलिज्ड होगी।




  • परतों और शर्ट के मामले में के रूप में, कपड़े भी शरीर के करीब है, उसी तरह से है कि पॉलिएस्टर फाइबर और लाइक्रा से बचा जाना चाहिए में नहीं होना चाहिए। बेहतर शरीर और जीवन में फिट करने के लिए एक बेल्ट, लेकिन हिप पर ढीला के साथ कपड़े के लिए चुनते हैं, सामान और वस्तुओं के साथ इस तरह के जीवन या दरार के रूप में अन्य दलों, पर ध्यान विचलित करने के लिए।

  • सीधे स्कर्ट व्यापक कूल्हों को छिपाने के लिए बिल्कुल सही हैं और शानदार दिखते हैं। पक्षों, गुना या मात्रा के विवरण के साथ उनसे बचें। यह बेल्ट और एक्सेसरीज़ में भी होता है जब भी आप वहां ध्यान आकर्षित करते हैं। हार और अन्य वस्तुओं का उपयोग करना बेहतर है ताकि आंखों को धूल में रखा जा सके।

  • उन रंगों को चुनना महत्वपूर्ण है जो बहुत उज्ज्वल, ठोस रंग और छोटे प्रिंट नहीं हैं। बड़े प्रिंटों और इन चित्रों और प्रिंट्स को रफल्स और साइड जेब से बचें।

    ये टिप्स आपको अपने कूल्हों को छिपाने और शानदार लगने के लिए कपड़े चुनने में मदद करेंगी। क्या आप कोशिश करने की हिम्मत करते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
एलर्जी मधुमक्खी पालन? मधुमक्खियों के सूट से सावधान रहेंएलर्जी मधुमक्खी पालन? मधुमक्खियों के सूट से सावधान रहें
चमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलनाचमड़े के अंडरवियर के साथ जंगली तरफ चलना
खमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करेंखमीर संक्रमण के लिए उचित habiliment तय करें
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
कुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएंकुत्तों के लिए कपड़े कैसे बनाएं
कुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्सकुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्स
» » बड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करें
© 2022 TonMobis.com