क्या आप अपने आईपॉड में डीवीडी लोड कर सकते हैं?

सॉफ्टवेयर

सॉफ्टवेयर कंपनियों ने "रिप सॉफ्टवेयर" विकसित किया है, जो उपयोगकर्ताओं को कंप्यूटर पर अपनी डीवीडी फिल्में रखने, उन्हें सही प्रारूप में बदलने और उन्हें आईपॉड, प्रोग्राम जैसे मैजिक डीवीडी रिपर में स्थानांतरित करने की अनुमति देता है, ऑनलाइन डाउनलोड किया जा सकता है या खरीदा जा सकता है खुदरा स्टोर।

डिजिटल कॉपी

उपभोक्ताओं के नए मोबाइल जीवन शैली को अनुकूलित करने के लिए, फिल्म वितरकों ने "ब्लू-रे और मानक डीवीडी के साथ डिजिटल प्रतियां" शुरू कर दी है। डिजिटल प्रतियां अलग डिस्क पर हैं और उन्हें कंप्यूटर पर लोड किया जाता है और फिर आईपॉड में स्थानांतरित किया जाता है।


डाउनलोड

उपयोगकर्ता आईप्यून स्टोर में खरीद और डाउनलोड के साथ अपने आईपॉड पर टीवी शो और फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस विधि के बीच मुख्य अंतर यह है कि उपयोगकर्ताओं को डीवीडी की भौतिक प्रति प्राप्त नहीं होती है।

क्षमता


200 9 तक, पूरे वर्तमान आईपॉड पीढ़ी - नैनो, क्लासिक और टच - डेक के अपवाद के साथ वीडियो क्षमताएं हैं। ड्राइव 8 जीबी और 120 जीबी की क्षमता में जाती है, जो लगभग एक घंटे का वीडियो प्रति गीगाबाइट की अनुमति देती है।

संकल्प

वीडियो क्षमता वाले आईपॉड एलसीडी स्क्रीन पर मानक परिभाषा (640 x 480) में फिल्में दिखाते हैं जो नैनो पर 2 इंच, स्पर्श पर क्लासिक 2.5 इंच और 3.5 इंच हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देशसिल्वानिया srdv495 के लिए विनिर्देश
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
आईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करेंआईपॉड मूवी के लिए सीडी की प्रतिलिपि कैसे करें
आईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करेंआईपॉड टच पर टेलीविजन कार्यक्रम कैसे डाउनलोड करें
» » क्या आप अपने आईपॉड में डीवीडी लोड कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com