होम्स के पास होटल, ओहियो

बर्लिन ग्राम इन

बर्लिन ग्राम इन बर्लिन के छोटे शहर में स्थित है, जो होम्स हॉल के लगभग 10 किलोमीटर दक्षिणपश्चिम में स्थित है। यह अमिश देश है, और होटल शिल्प और फर्नीचर भंडार, बुनाई की दुकानों, बेकरी, किराने की दुकानों और थोक में रेस्तरां की दूरी चलने के भीतर है। स्थानीय रूप से बनाई गई मिठाई सहित एक निःशुल्क नाश्ता परोसा जाता है। पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है, लेकिन एक केनेल पास है। 16 साल से कम आयु के बच्चे वयस्कों के भुगतान के साथ मुफ्त में रह सकते हैं।

मिलर्सबर्ग इन

मिलर्सबर्ग होम्स काउंटी के सबसे पुराने शहरों में से एक है, और होम्स हॉल के लगभग छह मील दक्षिण में है। मिलर्सबर्ग इन इतिहास का एक वास्तविक टुकड़ा है, और 1874 से परिचालन कर रहा है। यह ओहियो में सबसे पुराना है और राज्य और राष्ट्रीय ऐतिहासिक रिकॉर्ड में है। संरचना के बाहरी, और अधिकांश इंटीरियर, जैसा कि 1874 में किया गया था उतना दिखता है। होटल आधुनिक है, जिसमें 26 कमरे तीन मंजिलों पर फैले हुए हैं। होटल मुफ्त वाई-फाई और तीन निजी भोजन कक्ष प्रदान करता है। 2010 में, यह पता चला कि राष्ट्रपति ग्रोवर क्लीवलैंड यहां रहे। कुछ कमरों में पालतू जानवरों की अनुमति है। एक पूर्ण रेस्तरां संलग्न बेसमेंट में स्थित है, और गर्मियों के दौरान, मनोरंजन आउटडोर आंगन भी है।


बार्न इन


बार्न इन मिलर्सबर्ग और बर्लिन के बीच प्रांत के बाहर है। यह होम्स विले के पांच किलोमीटर दक्षिण-पूर्व और शहर के सबसे नज़दीकी आवास है। यह बिस्तर और नाश्ता लाल बच्चों के दूध में स्थित है। बार्न इन में 11 कमरे हैं, जिनमें से कई विक्टोरियन शैली में सजाए गए हैं। घर गेरीगहाउस पाज़ की एक यात्रा में पांच लोगों की क्षमता है। हम देश के पूर्ण नाश्ते की सेवा करते हैं। एक लक्जरी हनीमून सूट है जिसमें गर्म टब और एक फायरप्लेस है। विश्राम के लिए एक विशाल फ्रंट रूम और एक लाउंज उपलब्ध है। होटल के पीछे एक पत्थर का फव्वारा है, और चलने और आराम करने के लिए क्षेत्र हैं।

हिल्टन गार्डन इन

तत्काल आसपास के सबसे बड़े शहर वूस्टर, लकड़ी, उत्तर में 13 मील दूर है। यदि आप अमिश देश के दिल में लक्जरी आवास की तलाश में हैं, तो वाउस्टर के हिल्टन गार्डन इन पर जाएं। हिल्टन गार्डन इन में कई प्रकार के मानक कमरे और सुइट्स हैं। स्वीट अधिक विशाल, एक सोफा, एक बड़ी कुर्सी और एक बड़ी कार्यशाला है। कुछ कमरों में समायोज्य दृढ़ता के साथ बिस्तर हैं। आपकी पसंद के लिए तैयार एक मानार्थ नाश्ता परोसा जाता है। होटल के पास अक्षम लोगों के लिए उपयोग है। होटल में एक रेस्तरां है, लेकिन यदि आप धूम्रपान छोड़ना चाहते हैं, तो आप सिटी स्क्वायर स्टीकहाउस या मेलविन्स ईंट ओवन बेकरी जैसे स्थानीय प्रतिष्ठानों में जा सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
केंटकी फेयर के पास होटलकेंटकी फेयर के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
साउथबोरो के पास होटल, एमएसाउथबोरो के पास होटल, एमए
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
» » होम्स के पास होटल, ओहियो
© 2022 TonMobis.com