Thx प्रमाणित वक्ताओं क्या हैं?

समारोह

टीएक्स प्रमाणित किए गए वक्ताओं को किसी भी प्रकार के माध्यम के प्रजनन के लिए इष्टतम होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें डीवीडी और ब्लू-रे फिल्में, संगीत और वीडियो गेम शामिल हैं। यह THX स्पीकर द्वारा उपयोग की जाने वाली आवृत्ति प्रतिक्रिया विनिर्देश के कारण हासिल किया जाता है।

संदर्भ स्तर

छवियों को चलते समय ध्वनि मिश्रण के चरणों में जाते हैं, वे सभी एक निश्चित उद्योग मानक का पालन करते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि देश भर में सिनेमाघरों में खेलते समय सभी फिल्में गुणवत्ता में ज्यादा भिन्न न हों। इसे संदर्भ स्तर के रूप में जाना जाता है। "" THX वक्ताओं के पास इस क्यू बिंदु का अपना संस्करण होता है, जो सुनिश्चित करता है कि THX- प्रमाणित स्पीकर पर खेले जाने वाले मूवीज़ जितना संभव हो उतनी फिल्म गुणवत्ता ध्वनि के पास होंगे।


फ्रंट स्पीकर्स

घर थियेटर सिस्टम के सामने जाने के लिए डिज़ाइन किए गए THX- प्रमाणित स्पीकर क्षैतिज और लंबवत दोनों विमानों को ध्वनि निर्देशित कर सकते हैं। यह विभिन्न प्रकार के ऑडियो के प्लेबैक के दौरान "पूर्ण मंच ध्वनि" के रूप में जाना जाता है।

सबवूफर


THX- प्रमाणित सबवोफर को ऑडियो प्लेबैक के दौरान इष्टतम बास प्रतिक्रिया प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। फिल्मों को विशेष रूप से देखते समय बास महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह होम थियेटर अनुभव को पुन: पेश करने के लिए एकीकृत है।

आकार

जो लोग THX वक्ताओं की योजना बनाते हैं, वे समझते हैं कि लोगों के पास विभिन्न आकारों और आकारों के कमरों में होम थिएटर सिस्टम हैं। इस वजह से, आप अपने कमरे की आवाज के अनुरूप बेहतर आकार के लिए THX स्पीकर खरीद सकते हैं। यह आपके विशिष्ट पर्यावरण की ध्वनिकता को ध्यान में रखते हुए, मूल सामग्री की ध्वनि गुणवत्ता को सर्वोत्तम संभव तरीके से पुन: पेश करने में मदद करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंस्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
घर सिनेमाघरों में सुधारघर सिनेमाघरों में सुधार
स्पीकर प्लेसमेंट के लिए टिप्सस्पीकर प्लेसमेंट के लिए टिप्स
बोलने वालों की तुलना बोसबोलने वालों की तुलना बोस
चारों ओर ध्वनि कैसे चुनेंचारों ओर ध्वनि कैसे चुनें
Klipsch आरबी -35 विनिर्देशोंKlipsch आरबी -35 विनिर्देशों
जेबीएल एल 112 के विनिर्देशजेबीएल एल 112 के विनिर्देश
मेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्समेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्स
Diy: चारों ओर ध्वनि वक्ताओंDiy: चारों ओर ध्वनि वक्ताओं
Ihome स्पीकर विनिर्देशोंIhome स्पीकर विनिर्देशों
» » Thx प्रमाणित वक्ताओं क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com