क्या आपने पहले स्प्रे टैन की कोशिश की है?




कैलिफोर्निया कमाना टर्बिड कमाना प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है, जिसका अर्थ यह है कि यह उन विधियों को नियोजित करता है जो त्वचा के भूरे रंग की उपस्थिति को प्रभावी रूप से अवशोषित किए बिना यूवी उत्सर्जन सूर्य से सुरक्षित नहीं है। कैलिफ़ोर्निया टैन संग्रह में अलग-अलग विधियां शामिल हैं, लेकिन कैलिफोर्निया के तन सेंटर सबसे लोकप्रिय हैं। लेकिन एक स्प्रे तन क्या है? एक स्प्रे टैन मुख्य रूप से एक कृत्रिम तन को संदर्भित करता है जिसे आपकी त्वचा के लिए बनाई गई रंगों का उपयोग करके हासिल किया गया है। कृत्रिम कमाना कैसे प्राप्त करें इस पर दो व्यवहार हैं: सबसे पहले उन सेवाओं का उपयोग करके जो पेशेवरों को घर के साथ एकत्रित और कमाना लगाते हैं। मेरी इच्छा है कि आपको एक तन मिलेगी।

एक टैन्ड स्प्रे खतरनाक कृत्रिम कमाना समाधानों का एक शानदार विकल्प है जो यूवीए और यूवीबी किरणों का उपयोग करता है। जब भी त्वचा या हानिकारक परजीवी सूर्य में नियमित रूप से बाहर निकलते हैं, तो यह भी सनबाथिंग के लिए आदर्श चयन है।

यद्यपि अभी भी कुछ लोग हैं जो वसंत कमाना स्प्रे के उपयोग के बारे में संदेह रखते हैं जो इस तरह के एक अप्राकृतिक लालसा प्रदान करता है, लेकिन अन्य कमाना विकल्पों की तुलना में, कोई भी इनकार नहीं कर सकता कि स्प्रे तन दूर तक सुरक्षित है । और जैसा कि प्राकृतिक धागे का दावा है, स्पैन प्रौद्योगिकी को कमाना बेहद एहसास हुआ है कि कमाना परिणाम इतने आम हो गए हैं कि आप यह बताने में सक्षम नहीं होंगे कि यह एक नकली तन है। कमाना की तुलना में लंबे समय तक रहने के अलावा और, ज़ाहिर है, अधिक सुरक्षित।

टैनिंग प्रोफेशनल टैनिंग मुख्य रूप से कमाना सैलून द्वारा प्रदान की जाती है जिसमें सूर्य स्नानघर केबिन होते हैं। कमाना और कमाना खाद्य पदार्थों के लिए अलग-अलग नाम दिए जाते हैं लेकिन वे मूल रूप से वही होते हैं। व्यावसायिक कमाना सैलून कमाना से लाभ प्राप्त करने के साथ आने वाला लाभ यह है कि आपको बेहतर सहायता दी जाती है, खासकर जब यह कोठरी में स्प्रे टैन के चरणों को करने के लिए आता है।

आपको यह भी निर्देशित किया जाएगा कि कौन सा स्वर चुनना है और उस एप्लिकेशन की मात्रा जो आपकी त्वचा में प्रवेश करने वाली सही रेडडेन तन प्राप्त करने के लिए स्वभाव है। इसी तरह, एक तकनीशियन भी केबिन स्तंभ के अंदर वांछित प्रतिक्रिया के अंदर नोजल समायोजित करने में मदद करेगा। तकनीशियन यह सुनिश्चित करता है कि इससे पहले कि वे आपको अंदर आने से पहले सब कुछ तैयार हो जाएं

टैन के पीछे मशीनें

नियोजित कई प्रकार के कमाना स्प्रे डिवाइस हैं। ये तन स्प्रे निपटान दो मुख्य प्रकार के सिस्टम में विभाजित होते हैं और ये हैं: स्वचालित कमाना बूथ और कमाना स्प्रे शारीरिक प्रक्रिया। इन दोनों प्रणालियों में डीएच का उपयोग होता है, जो एक सक्रिय घटक है जो त्वचा में एमिनो एसिड के साथ प्रतिक्रिया करता है जो शुद्ध तन का उत्पादन करता है।

स्वचालित कमाना स्प्रे बूथ एक स्थिर लिमिटेड की संरचना संरचना है जो एक बड़े कंप्रेसर और स्प्रे नोजल्स के साथ शीसे रेशा, एल्यूमीनियम या ऐक्रेलिक को नियंत्रित करना है। नोजल नियमित रूप से एक चलती शाफ्ट पर घुड़सवार होते हैं। ग्राहक से दावा सामने नोजल को मजबूर करना जारी रखते हैं और कमाना संभाल शुरू करने के लिए रोबोट चालू करते हैं।

नोजल्स या एयरोसोल कमाना तरल की धुंध को उत्सर्जित करते हैं जो धीरे-धीरे आपके उदार भूरे रंग के दिखने वाले उपभोक्ता के शरीर को ढकता है। केबिन भी इस तरह से डिजाइन किया गया है कि धुंध को एक पैन में धक्का दिया जाता है और इतिहास को फ़िल्टर ऑर्डर में धक्का दिया जाता है।

दूसरी ओर व्यावहारिक कमाना स्प्रे बंदूक की तुलना एक स्प्रे कार से की जाती है जो एक छोटे कंप्रेसर, एक छोटा बर्तन, एक स्प्रे बंदूक और पानी का उपयोग करती है। कंप्रेसर का उपयोग एयरोसोल द्वारा उत्पन्न हवा के बढ़ने के लिए किया जाता है जो कमाना समाधान से बाहर निकलना चाहता था। स्प्रे धुंध ने भुगतान का एक बड़ा हिस्सा जारी किया, जो शरीर के भूरे रंग की उपस्थिति को प्राप्त करने के लिए उपयोगी होता है।

टैनिंग सैलून दोनों या उपर्युक्त शरीर कमाना स्प्रे दोनों की पेशकश कर सकते हैं। यह आप पर निर्भर करता है कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली स्प्रे आवेदन द्वारा मुंह से फोम के साथ कीचड़ खींचती हैबिल्ली स्प्रे आवेदन द्वारा मुंह से फोम के साथ कीचड़ खींचती है
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?सनस्क्रीन आपको अपनी सनस्क्रीन में क्या देखना चाहिए?
तो बिना नुकसान के त्वचातो बिना नुकसान के त्वचा
त्वचा उम्र बढ़ने से कैसे रोकेंत्वचा उम्र बढ़ने से कैसे रोकें
» » क्या आपने पहले स्प्रे टैन की कोशिश की है?
© 2022 TonMobis.com