टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?




आपको पता होना चाहिए कि आप अधिकतम दस मिनट उच्च गुणवत्ता वाले सूर्य लैंप खर्च करने के साथ एक अच्छा तन प्राप्त कर सकते हैं। हवाईयन कांस्य आपको नवीनतम तकनीक प्रदान करता है जो दुनिया में कमाना बिस्तरों का सबसे प्रसिद्ध प्रदाता प्रदान करता है। आप उस वेबसाइट पर पेश किए गए बहुत सस्ती कमाना पैकेजों में से भी चुन सकते हैं। ऐसे दिन हैं जिन्हें आप सूरज में खर्च कर सकते हैं, लेकिन यदि आप एक कमाना बिस्तर का उपयोग करना चुनते हैं, तो भी आप देख सकते हैं कि आप क्या कर रहे थे।

आपकी त्वचा को ग्रहण करने के तरीके पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। आपने संभवतया टैनटोज़ की तरह दिखने वाले सैलून से बाहर आने वाले लोगों को देखा है, जैसे किसी ने समुद्र तट पर कुछ समय बिताया है। यदि आपकी त्वचा बहुत संवेदनशील है और आसानी से जलती है, तो आपको महत्वपूर्ण जोखिम के समय को सीमित करने की आवश्यकता है।

आपकी त्वचा की रक्षा करने का सबसे अच्छा तरीका कुछ मिनटों के लिए टैन करने का प्रयास करना है। यदि आप जानते हैं कि आपकी त्वचा सूर्य में जल्दी जलती है, तो आपको अधिकतम पांच मिनट से शुरू करना होगा। पूरे दिन सूरज को त्वचा का पर्दाफाश करना और कोई समस्या नहीं है, बाद में कोई दर्द नहीं है, आप सात से दस मिनट के लिए कमाना बिस्तर का उपयोग कर सकते हैं। यह पता लगाने के समय कि आप कहां होना चाहिए, आप धीरे-धीरे एक मिनट तक बढ़ सकते हैं।

आपको ऑनलाइन उपलब्ध सभी पैकेज मिलेंगे। आप निर्णय ले सकते हैं और नियुक्ति कर सकते हैं। इसी तरह, संकुल में शामिल सत्रों का कैलेंडर स्थापित किया जाएगा।

आप ब्रोंज्ड एयरब्रश का भी उपयोग कर सकते हैं। टैंक एयरब्रश एक प्राकृतिक विकल्प का उपयोग करता है जो आपके शरीर को घर पर कांस्य पदक देगा। यह तीन मिनट से भी कम समय में लागू होता है और आपका तन लगभग दस दिनों तक बनाए रखा जाता है। यदि आपको तत्काल रंग की आवश्यकता है, तो यह एक अच्छा समाधान है। उन्हें नियुक्तियों की भी सिफारिश की जाती है।

और `सत्र कमाना के लिए त्वचा तैयार करने के लिए आवश्यक है। आपको त्वचा को हाइड्रेटेड रखना सुनिश्चित करना चाहिए। यदि आप इस कमाना सैलून चुनते हैं तो आपको एक महान तन प्राप्त होगा।

आप एक कमाना बिस्तर या स्टैंड स्टैंड खड़े कर सकते हैं। आप केवल कांस्य पैर चुन सकते हैं। आप एक चेहरे का कांस्य चुन सकते हैं। आप इन उच्च स्तरीय औजारों या केवल शरीर के अंगों का उपयोग करके मूल रूप से पूरे शरीर को कर सकते हैं।

आजकल, पुरुषों और महिलाओं को अपना सर्वश्रेष्ठ देखना पसंद है। कमाना सैलून में जाना एक अच्छा विचार है, खासकर जब से आप एक रंग प्राप्त कर पाएंगे जो आपकी त्वचा के लिए बहुत अच्छा लग रहा है। सर्दियों के महीनों में आश्चर्यजनक दिखने के लिए पूरे साल कई लोग तनख्वाह करते हैं। यह आपकी त्वचा को एक बहुत ही बढ़िया चमकदार रंग दे सकता है।

क्या आप पूरे साल टैंक पैरों को प्राप्त करना चाहते हैं? आओ और आज एक नियुक्ति प्राप्त करें! आप आश्चर्यचकित होंगे कि पूरी प्रक्रिया कितनी तेज़ और आरामदायक है। यह एक महत्वपूर्ण विकल्प है कि आपको अपने आउटडोर टैन पर काम करने की ज़रूरत है और आप सर्दियों के महीनों में उस रंग को बनाए रखना जारी रख सकते हैं। आप प्रक्रिया में अपने साथ एक अच्छा समय भी ले सकते हैं। यह तनाव और तनाव के स्तर को भी कम कर देता है। इसे सावधानी से करें और आप परिणामों से प्रभावित होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
तो बिना नुकसान के त्वचातो बिना नुकसान के त्वचा
घर कमाना बिस्तर के तीन लाभघर कमाना बिस्तर के तीन लाभ
» » टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
© 2022 TonMobis.com