गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि




तो, आजकल यह एक फड बन गया है। अधिक से अधिक लोग टैंक की कार में शामिल हो रहे हैं। वास्तव में, सूर्य के अत्यधिक संपर्क से त्वचा के रंग को बदलने के लिए पहले से ही कमाना की अवधारणा को ब्लॉक में कृत्रिम कमाना उत्पादों की बड़ी संख्या के साथ एक बड़ा परिवर्तन आया है। आज फैशन स्टेटमेंट के उच्चतम रूपों में से एक के रूप में कमाना बढ़ रहा है सबसे अच्छा है। यह बहुत दिलचस्प लगता है कि भूरे रंग के रंग जो एक बार विकलांग लोगों के कड़ी मेहनत के प्रतिबिंब थे, सूरज के नीचे, अब एक फैशनेबल फड और स्टेटस प्रतीक बन गए हैं।

यह सुझाव देने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि प्राचीन ग्रीको-रोमन युग में कमाना लोकप्रिय था। रोमन अपनी त्वचा को लीड के साथ रंगते थे। सूर्य के रंग के साथ समय की अन्य सभ्यताओं में, त्वचा रंग के अन्य कृत्रिम रूप अभ्यास में हैं। हालांकि, मध्ययुगीन काल में कमाना की लोकप्रियता का सुझाव देने के लिए कम सबूत हैं।

हालांकि, एक दिलचस्प प्रकरण ने कमाना के पुनरुत्थान का कारण बना दिया। शुरुआती तीसरे दशक में कोको फ्रांस नहर फैशन का एक लोकप्रिय चेहरा एक तन रंग के साथ देखा गया था जिसे अत्यधिक ताजा होने के कारण चैनल के आग्रह के बावजूद फैशन पागलपन द्वारा एक नए फीड के रूप में व्यापक रूप से सराहना की गई है। आपकी त्वचा का सूर्य रंग बदल गया है और यह जानबूझकर नहीं किया गया है। और तब से तन के लिए कोई मोड़ नहीं था।

तो यह नहर कोको था, जिसने अनजाने में एक फीड के रूप में कमाना के बहाव के लिए रास्ता खोला है। फ्रांस के कांस्य बुखार यूरोप के माध्यम से यात्रा करते थे और कपड़ों के आकार को अधिकांश शरीर को सूरज की रोशनी या कृत्रिम कमाना सामग्री में उजागर करने के लिए कम कर दिया गया था। उन्नीस चालीस साल यूरोप और अमेरिका के लगभग सभी युवा लोग कमाना फैशन के साथ पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

थोड़ी देर से इस प्रवृत्ति ने सूर्य के नीचे समुद्र तट छुट्टियों के लिए उत्सुक लोगों के साथ गति प्राप्त की है। और जब मैंने देखा तो लड़के बेहोश हो गए। सभी लड़कियों के लिए उत्सुक था। ई `तन बिकनी थी। तन बिकनी के साथ मॉडल गैला फैशन की आग में रैंप को ठीक करते हैं। और कम से कम अगले दस वर्षों के लिए, फैशन प्रशंसकों के साथ भ्रमित हो गया।

बाजार से कृत्रिम सिंथेटिक कमाना युक्तियों की संख्या एन से थोड़ा कम। और इन लोगों से बहुत अनुरोध किया गया था। सशक्त सैलून के कमाना सैलून का उदय हुआ जो कमाना बिस्तर पेश करता है। आपके प्रारंभिक कमरे की लोकप्रियता से एक वर्ष की अवधि काफी बढ़ गई है। और बाद में, ये कमरे और स्टूडियो फैशन उद्योग का एक अभिन्न हिस्सा बन गए हैं जो अभी भी चल रहा है, क्योंकि कमाना के लिए बुत वाले लोगों की बड़ी संख्या है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे मुँहासा सामान्य तय गाइड मिथकमुँहासे मुँहासा सामान्य तय गाइड मिथक
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
काउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैंकाउंटी नारंगी त्वचा विशेषज्ञ आपकी त्वचा का ख्याल रखते हैं
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
तो बिना नुकसान के त्वचातो बिना नुकसान के त्वचा
त्वचा उम्र बढ़ने से कैसे रोकेंत्वचा उम्र बढ़ने से कैसे रोकें
» » गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
© 2022 TonMobis.com