घर कमाना बिस्तर के तीन लाभ




कुछ लोग कमाना बिस्तरों के मालिक के विचार की तरह हैं। आपके घर में एक बिस्तर आपको दिन या रात के किसी भी समय टैन करने की अनुमति देगा। बंद करने से पहले आपको शहर के चारों ओर ड्राइव करने या नाई की दुकान में जाने के लिए दौड़ना नहीं होगा। हालांकि यह महंगा हो सकता है, यदि नियमित रूप से, निवेश लंबे समय तक इसके लायक हो सकता है।

कमाना बिस्तरों में देखने के लिए 3 चीजें

बिस्तर की शैली

यह मूल रूप से बिस्तर की शैली में दो विकल्प हैं: एक पारंपरिक क्षैतिज बिस्तर और एक चलना। यदि आपके पास एक क्षैतिज बिस्तर पर समर्पित करने के लिए एक कमरा या पर्याप्त जगह है, तो आप स्थायी स्टैंड पर विचार करना चाहेंगे। ये आपके घर में कम जगह लेते हैं और कोने में रखा जा सकता है। संक्षेप में, वरीयता और आपके लिए उपलब्ध स्थान की मात्रा इस विकल्प को निर्देशित करेगी।

बिस्तर में इस्तेमाल बल्ब

एक बिस्तर में इस्तेमाल कमाना बिस्तर बल्ब का प्रकार सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है। बिस्तर केवल यूवीए और यूवीबी या यूवीए किरणों का उपयोग करते हैं। इस बारे में विवाद है कि आपकी त्वचा के लिए कौन से बल्ब सुरक्षित हैं। वास्तव में तन करने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, और आपको प्रकाश बल्बों के इस्तेमाल के बावजूद त्वचा क्षति से बचाने के लिए सावधानी बरतनी चाहिए।

आपको यह जानने की ज़रूरत है कि आपके बिस्तर में वास्तव में किस प्रकार के प्रकाश बल्ब का उपयोग किया जाता है जब उन्हें बदलने का समय होता है। लाइट बल्ब अदला-बदली नहीं हैं और आपको सही खरीदना सुनिश्चित करना होगा। इसके अलावा, प्रकाश बल्बों की नियुक्ति को देखें। प्रतिस्थापन कितना आसान होगा? यह बहुत संभावना है कि यह कार्य स्वयं पर है और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह करना आसान होगा।

अतिरिक्त विशेषताएं

एक चेहरे की सूर्योदय और शीतलन प्रणाली का इलाज और शामिल करने के लिए सबसे अच्छी सुविधाएं। चेहरे की सूर्योदय आपको पूरे शरीर में अंतिम तन प्राप्त करने में मदद करेगी। वे विशेष रूप से चेहरे के क्षेत्र में दीपक रखे जाते हैं जो इस क्षेत्र को सीधे प्रकाश देते हैं, जो कुछ लोगों के लिए बहुत मुश्किल है।

यदि आप बिस्तर के अंदर अधिक आसानी से गर्म हो जाते हैं तो शीतलन प्रणाली महत्वपूर्ण होती है। प्रशंसक त्वचा को बहुत गर्म होने से रोकता है। सुनिश्चित करें कि आप इस सुविधा के साथ बिस्तर पर अधिक नहीं है। तथ्य यह है कि आपको गर्मी महसूस नहीं होती है इसका मतलब यह नहीं है कि आप मौसम से पीड़ित हैं। बिस्तर में लंबे समय तक रहने से एक्सपोजर में वृद्धि होती है और त्वचा के लिए खतरनाक हो सकता है।

छुट्टी कमाना बिस्तर में विकल्प

अधिकांश आवासीय स्थान ऐसे पारंपरिक बिस्तर हैं। ये फ्लोरोसेंट ट्यूबों के समान सामान्य प्रकाश बल्ब का उपयोग करते हैं। बिस्तरों में एक और विकल्प उच्च दबाव बिस्तर के रूप में जाना जाता है। ये बल्ब पारंपरिक लैंप की बजाय उच्च दबाव क्वार्ट्ज का उपयोग करते हैं। उन्हें उच्च दबाव कहा जाता है क्योंकि बल्ब में गैस वायुमंडल में दबाव से थोड़ा अधिक है।

ये बिस्तर आपको एक समय में केवल एक तरफ अनुमति देते हैं। आपको सत्र के बीच में घूमना होगा। कई लोगों को लगता है कि यह पारंपरिक बिस्तरों की तुलना में अधिक आरामदायक है। ये आमतौर पर रहने वाले कमरे में पाए जाते हैं, लेकिन यदि आप प्रयुक्त उपकरण की खरीदारी करते हैं तो आप एक से मिल सकते हैं।

प्रयुक्त लाउंजर्स खरीदें

घर पर एक नए महंगे बिस्तर के लिए एक प्रयुक्त बिस्तर एक किफायती विकल्प हो सकता है। कई मामलों में, आप एक सस्ते बिस्तर की कीमत पर एक उच्च गुणवत्ता वाले बिस्तर पा सकते हैं। एक नया बिस्तर खरीदने से पहले आपको कुछ चीजों पर विचार करना चाहिए:

1. सुनिश्चित करें कि बिस्तर वर्तमान संघीय और राज्य सुरक्षा मानकों के अनुपालन में है। ये अक्सर परिवर्तन करते हैं और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपके द्वारा खरीदा गया बिस्तर सुरक्षित है। एक कमाना सैलून का मालिक सुरक्षा मानकों पर जानकारी का एक अच्छा स्रोत है। इंटरनेट सूचना का एक और अच्छा स्रोत है, क्योंकि अधिकांश डाक नियम सैलून मालिकों के लिए देश हैं।

2. पता लगाएं कि बिस्तर का कितनी बार उपयोग किया जाता है। यदि इसका मूल रूप से एक कमरे में उपयोग किया जाता था, जिसका शायद थोड़ा सा उपयोग होता था। कभी-कभी, घरेलू उपयोग के लिए खरीदे गए बिस्तर बहुत कम उपयोग होते हैं। यह बड़ा हो सकता है, एक छोटा बिस्तर दे रहा है "बहुत कम कीमत पर उपयोग किया जाता है।

3. बिस्तर के मूल्य अंतर की तुलना एक नए बिस्तर के साथ की जाती है। अंतर जितना बड़ा होगा, आपके लिए बेहतर होगा।

4. काम करने की स्थितियों और मरम्मत के बारे में पूछें। यह भी पूछें कि पिछले साल बल्बों को प्रतिस्थापित किया गया था और रखरखाव किया गया था। क्या आप एक बिस्तर चाहते हैं जिसे ठीक तरह से बनाए रखा गया हो।

5. पूछें कि क्या वारंटी में कोई बाएं है।

इस समय सौंदर्य, सौंदर्यशास्त्र और महिलाओं की ऑनलाइन स्वास्थ्य पर्यटन साइट के लिए उत्कृष्ट युक्तियों और मार्गदर्शिकाओं के लिए

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता हैबहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता है
अपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्सअपने कुत्ते के लिए बिस्तर चुनने के लिए टिप्स
3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
क्या आपने पहले स्प्रे टैन की कोशिश की है?क्या आपने पहले स्प्रे टैन की कोशिश की है?
» » घर कमाना बिस्तर के तीन लाभ
© 2022 TonMobis.com