टैनिंग बेड रूम: अमीर टैन्ड रंग के लिए परिष्कृत मीडिया




चूहे की दौड़ की वर्तमान दुनिया में, आसपास के लोग कमाना के लिए एक घंटे तक बचाने की कोशिश में व्यस्त हैं। वे तन करने के तेज़ तरीके तलाश रहे हैं। अधिकांश फैशनविदों को त्वरित कृत्रिम तन के लिए उपलब्ध विधियों में से किसी एक के साथ समाप्त होता है ताकि वे उन्हें सूर्य के लिए आवश्यक समय देने के लिए बाध्य न करें।

और सबसे ऊपर, कमाना बिस्तर वे उपकरण हैं जिन्हें आप नग्न रहना पसंद करते हैं और सुनहरा तन का आनंद लेते हैं। वे न केवल सही तन रंग प्रदान करते हैं, बल्कि वे त्वचा पर भी आसान होते हैं। यदि आप वाणिज्यिक कमाना बिस्तर पसंद करते हैं, तो वे घर पर अधिक आत्मनिर्भर कमाना बिस्तर हैं। ये बिस्तर त्वचा के एक सौ प्रतिशत की सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

यह सैलून में विशेषज्ञ और पेशेवर कमाना बिस्तर की उपस्थिति में इन कमाना बिस्तरों के माध्यम से है। यह सुनिश्चित करता है कि आपको अपनी त्वचा के प्राकृतिक रंग के अनुसार केवल तन की आवश्यक मात्रा दी जाएगी। इन बिस्तरों का उपयोग करके, आप अपना थोड़ा सा समय बचा सकते हैं।

कमाना सैलून बिस्तरों से जुड़ी कई फायदेमंद विशेषताएं हैं जिन्हें घर पर कमाना बिस्तरों के साथ आनंद नहीं लिया जा सकता है। ये बिस्तर स्वचालित टाइमर से लैस हैं जो आपको केवल आवश्यक मात्रा में पराबैंगनी एक्सपोजर लेने की अनुमति देते हैं। यह संवेदनशील त्वचा है, जिसका अर्थ है कि आपको अपनी त्वचा की प्रकृति के आधार पर मध्यम या आवश्यक विकिरण मिलता है। आप त्वचा की बदलती प्रकृति के साथ सत्र के दौरान क्रीम और कमाना लोशन बदल सकते हैं। यह आपके संवेदनशील शरीर के अंगों के लिए आवश्यक सुरक्षा प्रदान करता है।

लाउंज बेड की मदद से प्राप्त हल्का भूरा रंग प्राकृतिक रंग के तन के बराबर है। हालांकि, ये लाभ केवल तभी प्रासंगिक होते हैं जब आप सैलून निर्देशों का कमाना बिस्तरों के साथ सावधानी से सावधानी बरतें। आपको अपने अतिरिक्त शरीर के संपर्क को कमाना बिस्तर पर देने से बचना चाहिए।

सैलून लैंप के लिए टैनिंग बूथ प्रौद्योगिकी कमाना बिस्तरों के परिचय के बाद से विकसित हुई है। ब्लॉक में अधिक परिष्कृत और प्रभावी जासूसी के बजाय टर्बो रोशनी अब उपयोग में नहीं हैं। चुंबकीय गिट्टी लैंप की मदद करने वाली पुरानी तकनीक ने चोक प्रौद्योगिकी रिएक्टरों के पक्ष में काफी अधिक शासन किया है।

कमाना सैलून में ग्राहकों की संख्या में वृद्धि के साथ, ग्राहकों को अधिक प्रभावी और सुरक्षित कमाना प्रदान करने के लिए बेड बेड कमाना में और भी नवाचार लाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स3 कुत्ते को सिखाने या बिस्तर पर न जाने के लिए प्रभावी टिप्स
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
उम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचारउम्र के धब्बे से छुटकारा पाने के लिए प्राकृतिक उपचार
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
तो बिना नुकसान के त्वचातो बिना नुकसान के त्वचा
» » टैनिंग बेड रूम: अमीर टैन्ड रंग के लिए परिष्कृत मीडिया
© 2022 TonMobis.com