तो बिना नुकसान के त्वचा




बहुत से लोग क्रम में टैनिंग बूथ साल का इस्तेमाल किया है एक साल तन allover बनाए रखने के लिए, लेकिन अधिक से अधिक अनुसंधान टैनिंग के खतरों और त्वचा कैंसर के खतरे को कुछ खतरनाक हानिकारक व्यवहार के लिए विकल्प के लिए बदल रहे हैं के बारे में बाहर आ रहा त्वचा।

लोग जो विकल्प कर रहे हैं उनमें से एक सैलून में जा रहा है जो टैनिंग स्प्रे भी प्रदान करता है जिसे सनलेस कमाना भी कहा जाता है। क्रीम और लोशन हैं जो आपको कृत्रिम तन नामक लोशन देंगे, लेकिन तन स्प्रे बेहतर परिणाम और कम लकीर देने लगता है। ऐसे निर्माता हैं जो अब स्प्रे टैन्स प्रदान करते हैं जिन्हें आप स्वयं पर लागू कर सकते हैं।

आप जिस भी विधि को चुनते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ बुनियादी कदम हैं कि आपको सर्वोत्तम संभव परिणाम मिलें।

सबसे पहले, आपको मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने के लिए त्वचा को exfoliate करना चाहिए। यदि आप मृत त्वचा के लिए एक सूंटन लागू करते हैं जो केवल गिर जाएगी और जगह पर प्रकाश के धब्बे छोड़ देगा। इसके बाद, त्वचा को नम रखने और तन के लिए तैयार रखने के लिए एक अच्छा मॉइस्चराइज़र लागू करें।

दूसरे, आप हमेशा दस्ताने पहनते हैं करना चाहते हैं तो आप खुद को टैनिंग खतरनाक नारंगी हथेलियों से बचने के लिए आवेदन कर रहे हैं कर रहे हैं एक मृत दे देना कि टैनिंग गलत है। इसके अलावा, उंगलियों, घुटने, कोहनी, और कैसे के जोड़ों में पतली परतों इन गहरा क्षेत्रों लागू नहीं तो। पैर के साथ भी यही होता है।

एक कमाना स्प्रे के आवेदन के बाद, टोपल और चलाने वाले किसी भी अतिरिक्त निकालने के लिए एक तौलिया का उपयोग करने की सलाह दी जाती है। स्व-कमाना एजेंट लगाने के बाद लंबे समय तक नहीं चलते, जितना संभव हो सके रहना एक समान तन सुनिश्चित करने में मदद करेगा।

याद रखें कि उन्होंने प्रभावित तन भेजा है। आप अपनी त्वचा पर उतना ही तैयार करेंगे, इसलिए बाद में पहनने के बाद सावधान रहें। आपको कुछ अंधेरा और शायद कुछ भी चुनना चाहिए जो विशेष रूप से आपको तब तक चिंता न करे जब तक कि अतिरिक्त न हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
नग्न तन: क्या यह वांछित है?नग्न तन: क्या यह वांछित है?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
स्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन हैस्वस्थ त्वचा का मतलब स्वस्थ जीवन है
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
घर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करेंघर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करें
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
सूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनेंसूखी त्वचा के लिए लोशन: सर्वश्रेष्ठ कैसे चुनें
» » तो बिना नुकसान के त्वचा
© 2022 TonMobis.com