सूरज के बिना टैनिंग - एक स्व टैनर प्राप्त करें




एक स्व-टैनर प्राप्त करना उन सभी के लिए एक आसान विकल्प है जो धूप से स्नान करना चाहते हैं, लेकिन दोनों लंबे समय तक काम कर रहे हैं या थोड़ी धूप वाली जगह पर रहते हैं। एक तन प्राप्त करना सरल होता है जब आपको केवल सूर्य में रहना पड़ता है। हालांकि, इस समय अवकाश के लिए एक लक्जरी है, केवल उन लोगों द्वारा सुलभ है जिनके पास अपने दिन में बहुत खाली समय है और उज्ज्वल और गर्म धूप वाली जगह पर रहते हैं। दुर्भाग्यवश, हम में से अधिकांश दिन के दौरान आराम करने के लिए समय नहीं बना सकते हैं या उन जगहों पर रह सकते हैं जहां सूर्य असामान्य आगंतुक है या अधिकांश समय में ठंडा होता है।

अनंतिम समाधान

स्व-कमाना एयरोसोल, लोशन इत्यादि के लिए कई विकल्प हैं जिनका प्रयोग कमाना सैलून में आपके स्वाद के लिए किया जा सकता है। हालांकि, हेयरड्रेसर जाने में समय बिताना आवश्यक है और कभी-कभी यह बहुत महंगा हो सकता है। दूसरी ओर, इन कमाना उत्पादों को प्रतीकात्मक मूल्य पर खरीदा जा सकता है, और बाजार में आसानी से उपलब्ध हैं। उनके पास परिणाम दिखाने के लिए बहुत कम समय है। आपको बस इतना करना है कि उन्हें लागू करें और तन विकसित करने के लिए जरूरी समय के अंतराल की प्रतीक्षा करें। इसे लागू करना और इसे एक दिन में करना सर्वोत्तम है। आप स्व-कमाना उत्पाद भी खरीद सकते हैं जो तुरंत तन विकसित करते हैं।

क्या वे अच्छे हैं?

स्व-टैनर सूरज में टैंक करने का एक बेहतर तरीका हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सूर्य की यूवी किरणों के लिए लंबे समय तक संपर्क हानिकारक हो सकता है। दूसरी तरफ, इन उत्पादों के साथ प्राप्त होने वाले तन में भी लंबे समय तक पर्याप्त समय रहता है, कम से कम एक सप्ताह पहले उन्हें फिर से लागू किया जाना चाहिए। कोई भी इन कमाना उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, अगर आप त्वचा एलर्जी और अन्य समान समस्याओं से ग्रस्त हैं, तो उपयोग करने से पहले अपने त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श करना सबसे अच्छा होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?आफ्टरशेव: एक शेव के बाद कितना अच्छा aftershave लोशन हो सकता है पता लगाएं?
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?टैंक कांस्य गुणवत्ता तन होने के बारे में आप क्या सोचते हैं?
मुँहासे मुक्त टिप्पणियांमुँहासे मुक्त टिप्पणियां
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
तो बिना नुकसान के त्वचातो बिना नुकसान के त्वचा
घर कमाना बिस्तर के तीन लाभघर कमाना बिस्तर के तीन लाभ
त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?त्वचा की रक्षा के लिए कोई कमाना लोशन नहीं?
» » सूरज के बिना टैनिंग - एक स्व टैनर प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com