Catskill पर्वत गतिविधियों

स्कीइंग

कैट्सकिल्स इस क्षेत्र में कुछ बेहतरीन स्कीइंग प्रदान करता है, जिसमें न्यूयॉर्क शहर और अल्बानी तक आसानी से पहुंच है। पहाड़ शुरुआती और विशेषज्ञों के लिए ढलान हैं। Belleayre माउंटेन 1949 पर्वत छुट्टी, हंटर, माउंट पीटर, Plattekill, Windham में अपनी पहली आधिकारिक स्की के मौसम के बाद से न्यूयॉर्क में स्कीयर के लिए एक स्वर्ग है और इस तरह के रूप गतिविधियों के साथ, Catskills में शीतकालीन खेलों के लिए व्यापक अवसरों के पूरक क्रॉस-कंट्री स्कीइंग, अल्पाइन स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग और टयूबिंग। ये क्षेत्र गर्मी के महीनों के दौरान भी पूरे परिवार के लिए गतिविधियों की पेशकश करते हैं, साथ ही, लंबी पैदल यात्रा, तैराकी और प्रकृति की खोज के अवसर भी।

फ्लाई मत्स्य पालन

मक्खी मछली पकड़ने एक सौ साल से अधिक के लिए बिल्लियोंकिल्ल क्षेत्र का हिस्सा रहा है। पायनियर्स ट्राउट मछली पकड़ने 1800 के अंत में इस क्षेत्र में पहुंचे और मक्खी बांधने मक्खी मछली पकड़ने अभिनव अमेरिकी जहाजों पर और नीलामी द्वारा अपनी छाप छोड़ दिया है। एक बिल्स्किल फ्लाई और संग्रहालय मछली पकड़ने का केंद्र भी है जो क्षेत्र में समृद्ध मछली पकड़ने की परंपरा को संरक्षित और सम्मानित करने का प्रयास करता है। उनके पास मछली पकड़ने के इतिहास से कलाकृतियों के शैक्षणिक कार्यक्रम और प्रदर्शनियां हैं। मछुआरों फ्लाई कई नदियों में मछली पकड़ने के लिए बेहतरीन अवसर खोजने के लिए और Beaverkill नदी, Willowemoc, Esopus क्रीक, और Neversink नदी सहित क्षेत्र, में धाराओं होगा। सभी मछली पकड़ने के धब्बे और जल्दी सुरम्य हैं।


शवांगंक वाइन रूट


शवांगंक पर्वत और हडसन नदी के बीच, शवांगंक वाइन रूट में 11 सदस्य वाइनरी हैं। जिस तरह से शराब पर प्रत्येक वाइनरी फ्रेंच हुगुएनोट्स जो 1600 में इस क्षेत्र में बसे पथ लाल और सफेद शराब के उत्पादन छोटे और बड़े वाइनरी प्रदान करता है की परंपराओं का पालन करता है। वहाँ त्योहारों और घटनाओं साल भर शराब क्षेत्र का जश्न मना रहे हैं और सभी यह है जाज संगीत, स्ट्रॉबेरी त्योहार, थीम पर आधारित पर्यटन और छुट्टी की घटनाओं सहित, की पेशकश करने के लिए।

गोल्फ़

Catskills गोल्फ के लिए वास्तव में सुंदर अवसर प्रदान करते हैं। सभी विकलांगों के गोल्फर्स को कैट्सकील पर्वत में उनकी पसंद के लिए बहुत कुछ मिलेगा, जिसमें तालाब, पाइंस, ओक्स और राजसी पहाड़ों के साथ पाठ्यक्रम शामिल हैं। यादगार पाठ्यक्रम स्टोन डॉक गोल्फ क्लब, ब्लैकहिल माउंटेन लॉज और कंट्री क्लब और सनी गोल्फ क्लब सेरो हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,वा-परिवेश कार्ल्सबोर्ग,
पारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचारपारिवारिक उन्मुख सेवानिवृत्ति के लिए विचार
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
उत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखेंउत्तरी कैरोलिना नदी होटल देखें
रेस्टाउन झील का आनंद कैसे लेंरेस्टाउन झील का आनंद कैसे लें
छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?
» » Catskill पर्वत गतिविधियों
© 2022 TonMobis.com