तीसरे तिमाही में बच्चों की सामान्य गतिविधियां

प्रस्ताव

तीसरी तिमाही के लिए, आप आश्चर्य करने के लिए यदि आप गर्भाशय के चारों ओर एक स्नान इच्छुक कलाबाज है शुरू हो सकता है, लेकिन चिंता मत करो - गर्भ में एक सक्रिय बच्चा जरूरी नहीं आप एक सक्रिय बच्चा बाद में है। यहां तक ​​कि सदमे - - किक और "आप दूसरी तिमाही में तितलियों महसूस करने के लिए और अधिक स्पष्ट हो जाएगा शुरू कर दिया। गर्भावस्था के सातवें और आठवें महीने में, क्योंकि यह नियत तारीख के करीब है, तथापि, लात और हिटिंग कम हो सकती है आवृत्ति, तीव्रता में वृद्धि।

प्रतिक्रियाएं और प्रतिबिंब

बच्चे गर्भावस्था के पिछले तीन महीनों में उत्तेजना जैसे ध्वनि और प्रकाश के जवाब से शुरू करते हैं। एक बच्चा 20 सप्ताह की ध्वनि समझ विकसित करना शुरू कर देता है और उसकी सुनवाई पूरी तरह से आठ महीने विकसित होती है। पारिवारिक डॉक्टर डेविड एल फे के मुताबिक, मां की आवाज सबसे तेज आवाज है जो आपका बच्चा गर्भ में सुनेंगे। आपका बच्चा भी झपकी दे सकता है, अपना सिर बदल सकता है और पकड़ने के लिए अपने हाथों का उपयोग कर सकता है।


सिसकी


बच्चे की हिचकी के कारण, कई माताओं को तीसरे तिमाही के दौरान लयबद्ध चलने की भावना महसूस होती है। कुछ लोग मानते हैं कि हिचकी तब होती है जब बच्चा अम्नीओटिक द्रव सांस लेता है, डायाफ्राम का अनुबंध करता है। बच्चे पहले या दूसरे तिमाही में सोना शुरू कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि गर्भावस्था में बहुत देर तक मां द्वारा महसूस किया जा सकता है। भ्रूण प्रचार एक सामान्य गतिविधि है, और कुछ मां दिन में कई बार तितलियों को महसूस कर सकती हैं।

ड्रॉप "

समाप्ति तिथि के कुछ हफ्तों के भीतर, बच्चा श्रोणि में हेडफर्स्ट गिरता है। माताओं के लिए इंतज़ार करना चाहिए, इस बिंदु पर, नई संवेदना महसूस करने के लिए इंतजार करना चाहिए, क्योंकि बच्चा हर आंदोलन किसी भी तरह से दिखाई देगा। वेबसाइट के अनुसार, सिर के एक मोड़, उदाहरण के लिए, गर्भाशय के पास "तेज, तेज," बिजली की तरह लग सकता है। क्या उम्मीद करनी है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गर्भावस्था में भोजन कैसे होता हैगर्भावस्था में भोजन कैसे होता है
शि tzu आंतों परजीवी के लिए रोता हैशि tzu आंतों परजीवी के लिए रोता है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
बिल्ली का बच्चा बेहोश है लेकिन सांस लेता हैबिल्ली का बच्चा बेहोश है लेकिन सांस लेता है
नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठोनवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठो
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
गर्भावस्था का त्रैमासिकगर्भावस्था का त्रैमासिक
अलास्का कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक गर्भावस्था के दौरान दांत निकालने के लिए निश्चित है?अलास्का कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक गर्भावस्था के दौरान दांत निकालने के लिए निश्चित है?
ग्रेविडानज़ा में टेर्ज़ो दर्द तिमाहीग्रेविडानज़ा में टेर्ज़ो दर्द तिमाही
गर्भावस्था और संयुक्त दर्दगर्भावस्था और संयुक्त दर्द
» » तीसरे तिमाही में बच्चों की सामान्य गतिविधियां
© 2022 TonMobis.com