पेरू के तोते

पेरू दूसरा देश है जहां दुनिया की सबसे बड़ी पक्षी प्रजातियां हैं। केवल स्थानिक प्रजातियों की गणना, पेरू पहला है।

अपने आप को, दुनिया के किसी भी अन्य देश की तुलना में पिछले 30 वर्षों में पेरू में अधिक नई प्रजातियों का वर्णन किया गया है, जिसमें औसतन प्रति वर्ष लगभग 2 नई प्रजातियां वर्णित हैं।

पेरू के पक्षियों की आधिकारिक सूची 30 वर्षों में लगभग 200 प्रजातियों द्वारा विस्तारित की गई है, 1 9 72 में 1601 प्रजातियों से वर्तमान में 1800 से अधिक प्रजातियों तक।

वर्तमान में, हमारे मुद्रित किया जा रहा, कम से कम 5 अन्य नए में हमारे वर्णित किया जा रहा मौजूदा प्रजातियों में मौजूदा कम से कम 2 नई प्रजाति, और cientГficos के विवरण का अनुमान है कि 30 आबादी mГЎs podrГan खोज होने की प्रतीक्षा नई प्रजाति हो।

पेरू के 400 से अधिक पक्षियों में देश में एक से अधिक उप-प्रजातियां हैं, जो 1003 उप-प्रजातियां 1800 तक जोड़ती हैं, जो 2803 से अधिक करों तक पहुंचती हैं।




दक्षिणपूर्वी पेरू के अमेज़ॅन का सबसे बड़ा मिश्रित झुंड, 103 प्रजातियों तक इकट्ठा होता है, जिसमें 70 से अधिक प्रजातियां एक समय में मौजूद होती हैं . पेरू के दक्षिणपूर्व से ये झुंड दुनिया में जीवों के किसी अन्य समूह के सबसे जटिल बहु-प्रजाति संग्रह हैं।

इन मेगा झुंड, एक अंडरस्टोरी झुंड, झुंड चंदवा और फलने पेड़ झुंड द्वारा गठित, एक लंबे समय के लिए हर maГ ± एना के रूप में लेते हैं, इसलिए सबसे अच्छा समय देखने के लिए उन्हें 11 बजे से 2:30 बजे के बीच है।

तोते की विभिन्न प्रजातियां मिट्टी की चाटना का दौरा करने लगती हैं, हालांकि तोतों की 10 प्रजातियों तक एक साथ सबसे अच्छी चीजों में देखा जा सकता है।

एक मिट्टी चाटना Macaws में सबसे बड़ी nГєmero मिट्टी चाटना Tambopata InvestigaciГіn केंद्र (PerГє के दक्षिण) और Pucani Collpa (पूर्व-मध्य PerГє) पर देखा जा सकता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वाल्डिवियन जंगल में कृंतक की एक नई प्रजातियां पाई गईंवाल्डिवियन जंगल में कृंतक की एक नई प्रजातियां पाई गईं
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
दुनिया में सबसे बड़ा पक्षीदुनिया में सबसे बड़ा पक्षी
एक पालतू जानवर के रूप में मैकएक पालतू जानवर के रूप में मैक
Jummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियांJummm! वे रहने के लिए पहुंचे: मेडेलिन की 5 आक्रमणकारी प्रजातियां
दुनिया में 18 सबसे दुर्लभ जानवरदुनिया में 18 सबसे दुर्लभ जानवर
कठफोड़वाकठफोड़वा
मार्मोसेट के प्रकारमार्मोसेट के प्रकार
» » पेरू के तोते
© 2022 TonMobis.com