मेले में गैर पारंपरिक नौकरियां

किसी ने कभी नहीं कहा कि एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक के जीवन का नेतृत्व करना सभी ग्लैमरस था। यह टेलीविजन पर अच्छा लग रहा है, लेकिन वास्तविक जीवन में यह नरक हो सकता है। उन लोगों के लिए जो गर्मी का सामना कर सकते हैं, फायदे हैं कि पदार्थों के सपने बने हैं। क्या आपके पास क्या है?

खेल
लॉस एंजिल्स में एक सेलिब्रिटी पर्सनल सहायक ब्रायन डैनियल का कहना है कि सही सेलिब्रिटी बॉस ढूंढना सही साथी ढूंढना है। कुछ पार्टियां स्वर्ग में बनाई जाती हैं और कुछ नहीं होती हैं। ई `, क्योंकि अधिकांश उपस्थिति कहते हैं, शादी की तरह। ब्रायन ने जोर देकर कहा, "सहायक आपके जीवन या आपके मालिक का हिस्सा बन जाता है, आप एक साथ बहुत समय बिताते हैं और हम लड़ने जा रहे हैं, केवल एक चीज जो आप कर सकते हैं वह बहुत मोटी त्वचा विकसित करती है और उछाल के साथ रोल करती है।"

भत्ते
हर कोई ऐसा नहीं कर सकता जो एक सेलिब्रिटी व्यक्तिगत सहायक करता है, लेकिन जो लोग इसे तूफान बहादुर बनाते हैं, उनके बारे में बहुत खुश होना चाहिए। उदाहरण के लिए, अच्छे वेतन के ऊपर और परे, निजी जेट, लिमोसिन, उपहार और अंत वर्ष के बोनस हैं। ब्रायन कहते हैं, "मुझे सच में पता चला कि कोई इस से करियर बना सकता है।" "बेरोजगार होने के बाद आप खुद को अनिवार्य साबित करने के बाद व्यावहारिक रूप से असंभव हैं।" आपको इस तथ्य को कम से कम समझना होगा कि हॉलीवुड अभिजात वर्ग के सहायक होने के कारण इसकी कमी नहीं है। अधिकांश उपस्थिति रिपोर्ट करते हैं कि घंटे और दबाव पूरी तरह थका रहे हैं। अपमानित और शर्मिंदा होने के कारण अक्सर क्षेत्र का हिस्सा होता है। वास्तव में, इस पेशे के लिए यह पारित होने का एक संस्कार है।




डैनियल ने बताया कि अकादमिक रूप से बोलने वाले सबसे योग्य उम्मीदवार भी ऐसा नहीं करते हैं क्योंकि वे नौकरी के साथ आने वाले बलिदान करने को तैयार नहीं हैं। लंबे समय तक - आमतौर पर दिन में बारह घंटे, सप्ताह में छः या सात दिन - जो पेशेवरों से चार्लाटन को अलग करता है। "जहां तक ​​व्यक्तिगत जीवन जाता है," ब्रायन कहते हैं कि वह अपनी आंखें घुमाता है, "इसे भूल जाओ! तुम्हारा जीवन तुम्हारा काम है और यही वह है।"

कुछ सेलिब्रिटी सहायकों ने भी अपने करियर को एक महान अवसर में बदल दिया है। अधिक विशेष रूप से, मैडोना के पूर्व सहायक ने अपनी कंपनी शुरू की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकतामुँहासे हटाने - मुँहासे हटाने की वास्तविकता
शादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइनशादी के दिन बाल उत्पादों के लिए मार्टिन maxey ऑनलाइन
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
पशुचिकित्सा का चयन कैसे करेंपशुचिकित्सा का चयन कैसे करें
क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?क्या स्तन प्रत्यारोपण आपके लिए उपयुक्त हैं?
इंटरनेट पर रोजगार की तलाशइंटरनेट पर रोजगार की तलाश
मालिकों से कैसे निपटें कि मैं उन्हें अपनी व्यक्तिगत परिश्रम करना चाहता हूंमालिकों से कैसे निपटें कि मैं उन्हें अपनी व्यक्तिगत परिश्रम करना चाहता हूं
मध्यम आयु के लिए करियर परिवर्तन करेंमध्यम आयु के लिए करियर परिवर्तन करें
» » मेले में गैर पारंपरिक नौकरियां
© 2022 TonMobis.com