विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स




बार्बी ड्रेस अप गेम्स को नेटवर्क स्टाइल बदलाव में गेम का मूल संग्रह माना जाता है। कोई भी व्यक्ति जो फैशन कपड़े पसंद करता है और शैली की दुनिया में नवीनतम रुझानों को बनाए रखना चाहता है, शायद सुरक्षित ड्रेसअप गेम की दिशा में आकर्षित हो जाएगा। इन वीडियो गेम में खोज के लिए आपको बहुत सारे तत्व सीखने और मजा करने के लिए मिलेंगे।

नीचे सूचीबद्ध कुछ सबसे लोकप्रिय फैशन गेम देखें।

1. एक सेलिब्रिटी के लिए एक पोशाक का निर्माण:

यह अभी भी विभिन्न सेलिब्रिटी पहनने वाली पार्टी की बुनियादी तकनीकों का पता लगाने के लिए लोगों के बीच एक फैशन है। कपड़ों के विस्तृत चयन के साथ अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को ड्रेस अप करें, साथ ही सामान भी बहुत रोचक और रोमांचक हो सकते हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आप और अन्य खिलाड़ी सीधे मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश कर रहे हैं जहां आप और आपका परिवार आपके पसंदीदा व्यक्तित्व पहनना शुरू कर देते हैं।

दोनों। परी बार्बी खेल:

इन खेलों की सबसे आकर्षक विशेषता हमेशा है कि अन्य खिलाड़ी और आप अपनी कहानी को खरोंच से डिजाइन कर सकते हैं। चुनने के लिए कपड़े की एक विस्तृत विविधता है। आप और अन्य fashionistas अपनी परी को एक शानदार रूप दे सकते हैं।

तीन बदलाव खेलों:

ये गेम असली मज़े से भरे हुए हैं। आप और अन्य खिलाड़ियों को करना है कि एक आकर्षक परी सही कलाई को एक आकर्षक परी में फेंकना होगा, जिसमें बहुत से कपड़े और सहायक उपकरण चुनते हैं। गुड़िया के लिए कपड़ों का विकल्प जो न केवल मनोरंजन और अन्य प्रशंसकों को तैयार करते हैं, बल्कि, इसके अलावा, आपको और आपके बच्चे वास्तविक अस्तित्व पर शोध के रूप में बहुत सारे विचार देते हैं।

उनमें से चार। एक दिन के लिए राजकुमारी:

इन ऑनलाइन वीडियो गेम का आनंद लेना वास्तविक मजेदार है, क्योंकि इसमें प्रतिभागियों को एक वास्तविक अवसर के लिए राजकुमारी तैयार करने की आवश्यकता होती है। आप और अन्य फैशन कलाकार आश्चर्यजनक और सुंदर राजकुमारी को देखने के लिए कल्पना और फैशन को प्रतिबिंबित कर सकते हैं।

सच्चे अच्छे ड्रेस अप गेम्स के माध्यम से अन्वेषण करने के लिए, आगे बढ़ें और इन खेलों को इंटरनेट पर खेलना शुरू करें और स्वाद और डिज़ाइन की भावनाएं बजाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
बड़े दिन के लिए बहुत सारे बालबड़े दिन के लिए बहुत सारे बाल
बाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गएबाल स्टाइलिस्ट: बाल आज कल चले गए
अस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों और नर्सों के बीच फैशन रुझानअस्पतालों में काम कर रहे डॉक्टरों और नर्सों के बीच फैशन रुझान
रालेघ हेयरड्रेसिंग सैलून में क्या उम्मीद करनी हैरालेघ हेयरड्रेसिंग सैलून में क्या उम्मीद करनी है
संकट के खिलाफ पार्टी के कपड़ेसंकट के खिलाफ पार्टी के कपड़े
एक मूंगा पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते क्या पहनते हैंएक मूंगा पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते क्या पहनते हैं
» » विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
© 2022 TonMobis.com