मध्यम आयु के लिए करियर परिवर्तन करें

* ध्यान रखें कि एक करियर में जीवन में एक व्यक्ति शामिल है। यह काम, परिवार, शौक, लक्ष्यों, आदि के पूरे पैकेज को संदर्भित करता है। *

784 588 741 हम सभी अपने जीवन में होने वाले परिवर्तनों से परिचित हैं। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों तक लोगों ने 40 और 50 के दशक में करियर में परिवर्तन करना शुरू कर दिया था। इस प्रकार के फैसले को संभव बनाने के लिए समय के साथ काफी बदलाव आया है।

ऊब
बहुत से लोग दिन के बाद एक ही काम और कार्यों को करने से ऊब जाते हैं। दिन के लिए तैयार होने के लिए सुबह उठना एक घबराहट जैसा लगता है। यह मुझे मजाक की कोई भावना नहीं लाता है। जब आप काम पर जाते हैं, तो जीवन खराब लगता है।




अधिक अवधि
चिकित्सा प्रगति निस्संदेह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जिन लोगों को मरने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, बड़े पैमाने पर, इन लोगों को लंबे जीवन का नेतृत्व करने की अनुमति देकर इलाज या इलाज कर सकते हैं।

784 588 741 दूसरी ओर, हाल के वर्षों में, लोगों ने अपने स्वास्थ्य को और गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। स्वस्थ जीवन शैली को प्राप्त करने और बनाए रखने के लिए आप जो कदम उठा सकते हैं, उसके बारे में जागरूकता लोग, कई मामलों में, लंबे, स्वस्थ और समृद्ध जीवन जीने के लिए उन्हें अनुमति देते हैं। 784,588,741, जबकि लोगों ने 60 से 65 साल की उम्र में लंबे समय तक रहने की उम्मीद नहीं की थी, अब कई लोग 80 साल की उम्र और संभवतः 90 वर्ष की उम्र में रहने की उम्मीद कर सकते हैं। 40 साल की उम्र में बदलते करियर एक कठिन निर्णय नहीं लगते हैं क्योंकि यह पहले था, क्योंकि लोगों के जीवन में 40 या अधिक वर्षों का शेष रह सकता है। और `1 9 80 में 30 साल की उम्र में नौकरियों को बदलने के लिए तुलनात्मक। यह कुछ भी नहीं के लिए एक डरावनी संभावना थी, भले ही निर्णय परिवार के सर्वोत्तम हित में किया जाना था, फिर भी, जैसा कि वे करते हैं।

अपूर्ण सपने
लोगों से काम करें, शादी करें और अपने बच्चों को उठाएं, अपने घरों और उनके अलग-अलग जीवन शैली में आएं। एक दिन, यह एक और हो जाता है और इससे पहले कि आप इसे जानते हैं, कई सालों बीत चुके हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको बहुत पछतावा नहीं है, तो आपके पास आशा है कि आप जिन चीजों को आजमा सकते हैं, या जीवन के अधिक सूक्ष्म पहलुओं का आनंद लेने के लिए बहुत पुराने हैं, आप उम्मीद करते हैं।

784 588 741 इसलिए, मध्यम आयु वर्ग के लोगों के लिए नौकरियां बदलने के लिए आम बात है, खासकर यदि नए नौकरी को उम्मीद या सपने की पूर्ति के हिस्से की आवश्यकता होती है। कुछ लोग वर्षों से वित्तीय रिपोर्ट पर काम करते हैं, लेकिन फोटोग्राफर होने में बहुत लंबा समय लगता है। वे कैमरा और लेंस ले जाने के पक्ष में विश्व लेखांकन के पीछे से सबकुछ छोड़ने का फैसला कर सकते हैं। 784 588 741 समय
जब बच्चे बड़े हो जाते हैं और अपने आप चले जाते हैं, तो मध्यम आयु वर्ग के माता-पिता के पास उन चीजों को करने का अधिक समय होता है जिन्हें वे पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि अगर उनके बच्चे अभी भी अपने जीवन का हिस्सा हैं, तो माता-पिता उन्हें उठाने की ज़िम्मेदारी से मुक्त हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करेंजब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करें
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
अच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैंअच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैं
चूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती हैचूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती है
लोग अपनी नौकरी छोड़ने के मुख्य कारण हैंलोग अपनी नौकरी छोड़ने के मुख्य कारण हैं
मेले में गैर पारंपरिक नौकरियांमेले में गैर पारंपरिक नौकरियां
» » मध्यम आयु के लिए करियर परिवर्तन करें
© 2022 TonMobis.com