जीपीएस संकेत के स्वागत को अनुकूलित करने के लिए कैसे


शिक्षा

उपग्रह जानकारी प्राप्त करने के लिए एक ब्रांड नए जीपीएस डिवाइस के लिए कुछ मिनट प्रतीक्षा करें। कक्षा में उपग्रहों से जुड़ने के लिए आपके डिवाइस के लिए एक पार्किंग स्थल या अन्य खुला क्षेत्र सबसे अच्छा वातावरण है। यदि डिवाइस का उपयोग कई महीनों तक नहीं किया गया है, तो आपको संकेत प्राप्त करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता हो सकती है। आपके जीपीएस डिवाइस का नियमित उपयोग आमतौर पर तेजी से सिग्नल अधिग्रहण में होता है क्योंकि डिवाइस उपग्रहों को खोजने और कहां याद करता है।

अपना बाहरी जीपीएस रिसीवर लें और सुनिश्चित करें कि आपके पास आकाश का एक अनियंत्रित दृश्य है। पेड़ और लंबी इमारतों उपग्रह संकेतों को बाधित कर सकते हैं। कुछ कार विंडस्क्रीन पर लागू सुरक्षात्मक सामग्री भी जीपीएस रिसेप्शन में हस्तक्षेप कर सकती है।




जांचें कि डिवाइस की पूरी तरह चार्ज बैटरी है और विपरीत उम्मीद के अनुसार काम कर रहा है। एक कमजोर बैटरी या सिस्टम रिसेप्शन के साथ समस्या पैदा कर सकता है।

द्वितीयक बाजार में कई जीपीएस बूस्टर सिग्नल उपकरणों में से एक की जांच करें। खरीद करने से पहले टिप्पणियां, प्रशंसापत्र और तकनीकी विनिर्देश पढ़ें। डिवाइस को वापस करने के लिए तैयार रहें उम्मीद के अनुसार काम नहीं करना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
एक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजेंएक कार में एक जासूसी उपकरण कैसे खोजें
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?एक जीपीएस रिसीवर के घटक क्या हैं?
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
» » जीपीएस संकेत के स्वागत को अनुकूलित करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com