जहां वर्ग और उपयोगिता हाथ में जाती है

एक साबुन मशीन उसे बाथरूम का ही हिस्सा है और हाथ धोने के लिए इस्तेमाल किया नहीं है, लेकिन अपने इंटीरियर डिजाइन वर्ग और शैली का एक अभिन्न हिस्सा हो सकता है!

आप देख रहे हैं जब एक साबुन मशीन की उपयोगिता और एक शैली है कि अपने घर की सजावट के लिए जोड़ देगा के लिए है, तो एक के लिए जा रहास्टेनलेस स्टील साबुन dispenserयह सही विचार है। पिछली बार जब आप किसी होटल या अपस्केल फाइन डाइनिंग रेस्तरां में गए थे, तो क्या आपने साबुन डिस्पेंसर पर एक नज़र डाली है जिसमें शुद्ध स्टील उत्पादन और चमक है जो थोड़ी देर के लिए आपकी याद में रहती है?

हां, यह एक विषय है जिसमें आप थोड़ा विचार डाल सकते हैं, क्योंकि अधिकांश लोगों के लिए, एक साबुन डिस्पेंसर, एक मुखौटा वाला एक सस्ता प्लास्टिक कंटेनर जो बाथरूम के कोने में छुपाया जा सकता है। एक विशेष सिंक के पास भोजन कक्ष में स्टेनलेस स्टील में शुद्ध साबुन का एक डिस्पेंसर कैसे है। इससे कोई फर्क पड़ता है और आपके घर आने वाले लोगों पर अच्छा प्रभाव पड़ता है। यह विचार देता है कि घर में गुरुत्वाकर्षण छोटी चीजें हैं और चाहते हैं कि सबकुछ सही और जगह पर हो।

एक साबुन मशीन स्टेनलेस स्टील क्लासिक, आधुनिक और रेट्रो की एक श्रेणी में उपलब्ध है। बाजार में पाए जाने वाले सबसे आम कुछ पॉलिश क्रोम, सोना, ब्रश निकल या पॉलिश कांस्य तेल हैं। इन सभी में आधार के रूप में स्टेनलेस स्टील और एक अतिरिक्त चमक के रूप में है।

एक स्टेनलेस स्टील साबुन डिस्पेंसर की उपस्थिति और शैली के अलावा, आपको कई लाभ मिलेगा जो आपको महसूस करेंगे कि प्लास्टिक की तुलना में स्टील होना बेहतर है। उनमें से कुछ हैं;




1. धातु श्रेणियों में साबुन डिस्पेंसर का 9 0% केवल स्टील में उपलब्ध है क्योंकि एक साबुन डिस्पेंसर सभी पानी के संपर्क में आता है और उस समय हवा का होता है जबकि स्टेनलेस स्टील पूरी तरह से संक्षारण होता है। यह समय के साथ जंग नहीं है और पहनने के बिना आगे बढ़ता है।

2. शानदार सतह: एक की सतहस्टेनलेस स्टील साबुन dispenserयह साल बाद भी उबाऊ नहीं लगेगा। आपको इसे साफ कपड़े से साफ करना होगा और चमक साल तक चली जाएगी।

संसाधनों के लेखक:

लेखक एक पेशेवर लेखक हैं, जो वर्तमान में लिख रहे हैंहाथ sanitizer dispenserऔरथोक साबुन dispensers.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर मेरे कुत्ते ने साबुन खा लिया है तो मुझे क्या करना चाहिए? - प्राथमिक चिकित्साअगर मेरे कुत्ते ने साबुन खा लिया है तो मुझे क्या करना चाहिए? - प्राथमिक चिकित्सा
क्या आपका कुत्ता स्टील प्लेट पर खाता है? लाभ जानेंक्या आपका कुत्ता स्टील प्लेट पर खाता है? लाभ जानें
त्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियांत्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियां
मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!मुँहासे से ग्रस्त त्वचा के लिए सबसे अच्छी त्वचा टिप क्या है? इसे आसान रखें!
होटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाईहोटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाई
कार्बनिक साबुन बनाओकार्बनिक साबुन बनाओ
अफ्रीका में उत्पादित साबुन सलाखोंअफ्रीका में उत्पादित साबुन सलाखों
एक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचारएक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचार
अपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लेंअपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लें
संख्यात्मक एक्जिमा को बढ़ाने वाले कारणों का नियंत्रणसंख्यात्मक एक्जिमा को बढ़ाने वाले कारणों का नियंत्रण
» » जहां वर्ग और उपयोगिता हाथ में जाती है
© 2022 TonMobis.com