नियोक्ता के लिए आग लगाना बहुत मुश्किल है?

नियोक्ता के लिए आग लगाना बहुत मुश्किल है? यह एक अजीब सवाल प्रतीत होता है, एक समय जब आर्थिक भेड़िये जंगल में भौंक रहे हैं और एक कठिन सर्दी आ रही है। ज्यादातर लोग, अगर वे ईमानदार हैं, तो "मुझे अलविदा कहने में बहुत मुश्किल होगी, मुझे उम्मीद है!"

784,588,741 लेकिन यह वही सवाल है जिसे बीबीसी ने हाल ही में पूछा था, क्योंकि ब्रिटेन सरकार अनुचित बर्खास्तगी पर कानूनों के सुधार के प्रस्तावों पर विचार करती है। यूनाइटेड किंगडम में, जो लोग कार्यस्थल में बारह महीने से अधिक समय व्यतीत करने के बाद खारिज कर दिए जाते हैं, उन्हें लगता है कि उन्हें अनुचित तरीके से व्यवहार किया गया है, तो उन्हें अनुचित बर्खास्तगी का दावा करने का अधिकार है।

ब्रिटेन में कुछ (ज्यादातर उद्यमियों, कहने की), जो न्यायाधीशों इन कर्मचारियों के पक्ष में पक्षपाती रहे हैं, और गरीब काम करने के लिए भुगतान करने के लिए, क्रम में उनमें से छुटकारा पाने के लिए होने अंत। नियोक्ताओं के प्रतिनिधि निकायों, वाणिज्य ब्रिटिश चैम्बर्स सहित, टिप्पणी है कि जब भी नियोक्ताओं मानना ​​है कि वे बर्खास्तगी के लिए एक अनुरोध के खिलाफ एक वायुरुद्ध मामला है, चार रकम के साथ पूर्व कार्यकर्ता भुगतान करना पड़े आंकड़ा है क्योंकि यह (बहुत) सस्ता है कानूनी बिलों की तुलना में!

विशेष रूप से श्रमिकों को मनमाने ढंग से बर्खास्तगी के खिलाफ बचाने के लिए क्या अनुचित बर्खास्तगी कानून लागू हुए, हालांकि, लोकप्रिय सहानुभूति कर्मचारियों पर पड़ती है। यह सुरक्षा कि आपका मालिक किसी को भी आग नहीं लगा सकता क्योंकि वह अपने जूते पसंद नहीं करता है, श्रमिकों को भविष्य के लिए भविष्य के लिए योजना बनाने का विश्वास देता है कि उनका काम अपेक्षाकृत सुरक्षित है।




लेकिन नियोक्ताओं का मानना ​​है कि पेंडुलम एक औसत दर्जे का स्तर तक अपने काम में बहुत दूर आ गया है, जो घर कर्मचारियों केवल "तट व्यापार", दूर करने के लिए लगभग असंभव। क्या आश्चर्य की बात है कि जनता को स्वीकार करने के लिए शुरू किया गया है: अक्टूबर 2011 में एक ComRes सर्वेक्षण सुझाव देने के लिए प्रतिभागियों के 57% का मानना ​​था कि है कि श्रम कानून "प्रदान करता है कार्यकर्ता हैं जो कर रहे हैं या में दुर्व्यवहार के लिए बहुत ज्यादा संरक्षण लग रहा था काम करो। "

यूनाइटेड किंगडम में गठबंधन सरकार (विशेष रूप से इसके टोरी दल, जिसे लगभग मंजूरी दी जाती है) को यह तर्क देना चाहिए कि अनुचित बर्खास्तगी के नियमों को संशोधित किया जाना चाहिए ताकि कंपनियां प्रतिस्पर्धी बने रहें और बिना लाए तेजी से बढ़ सकें कर्मचारियों की "मृत लकड़ी" ढीला।

784 588 741 अब, विचारों का एक स्कूल है जो बताता है कि यदि कोई ऐसा कर रहा है जो उन्हें करने के लिए भुगतान किया जाता है और एक और बिट नहीं, तो हम बैग के लिए कितने संभावित उचित आधार हैं? यह एक ऐसा रवैया नहीं हो सकता है जो एक कर्मचारी चाहता है, लेकिन एक अच्छे प्रबंधक को अपने कर्मचारियों को प्रेरित करने और प्रोत्साहित करने का एक तरीका मिलेगा।

यह ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय निवेश के लिए निजी क्षेत्र के पक्ष में जीतने के साथ-साथ सार्वजनिक क्षेत्र के विनाश से यूनाइटेड किंगडम में रोजगार को खत्म करने के लिए सरकार द्वारा बेताब है। एक नियोक्ता के लिए आपको आग लगाना निश्चित रूप से मुश्किल नहीं है। एक ऑफिस मैनेजर को केवल उन श्रमिकों के ब्राउजर इतिहास का सबसे सरल परीक्षण करना चाहिए जो उस फेसबुक फेसबुक को प्रेरित करते हैं और बैंग, आप बाहर हैं।

784.588.741 लेकिन समय कठिन और कठिन और कठिन है, और किसी कारण से जनता की सहानुभूति नियोक्ता के साथ शुरू हो रही है। नियोक्ता के लिए आपको आग लगाना मुश्किल हो सकता है या नहीं, लेकिन आप अभी भी बहुत आसान हो सकते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
आसन्न बर्खास्तगी के बयान के संकेतआसन्न बर्खास्तगी के बयान के संकेत
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
» » नियोक्ता के लिए आग लगाना बहुत मुश्किल है?
© 2022 TonMobis.com