अपने करियर को दूर करके कार्यालय रोमांस कैसे बनाए रखें

कार्यालय में रोमांस फिल्मों और रोमांस उपन्यासों के लिए एक पसंदीदा विषय है। कुछ कंपनियां कर्मचारियों के बीच रोमांटिक रिश्ते को रोकने की कोशिश करती हैं, लेकिन वे हारने वाली लड़ाई से लड़ रहे हैं। कार्यस्थल में प्रेम कहानियों के साथ कई विवाह शुरू हुए, जिसमें बराक और मिशेल ओबामा ने काम पर मुलाकात की। आम तौर पर, सलाह दी जाती है कि आप अपने निजी जीवन को कार्यालय से बाहर रखें, लेकिन जब प्यार निजी और पेशेवर जीवन पर हमला करता है तो वे अजीब मिश्रित हो जाते हैं और आपके करियर को टकरा सकते हैं और निकाल सकते हैं, लेकिन केवल तभी आपको ऐसा करने की अनुमति है।

अपने करियर को खत्म करने के लिए कार्यालय रोमांस बनाए रखने के लिए अनुसरण करने के लिए कुछ सुनहरे नियमों का पालन करें। पहली बार जब आप एक प्रेम कहानी शुरू करते हैं, तो आप छत से चिल्लाना चाहते हैं, लेकिन यदि आप अपने करियर की कीमत मानते हैं, तो यह काम के विवेकाधिकार पर अच्छा है। नियोक्ता के पास कार्यालय रोमांस के नियम हो सकते हैं और आपको इन मुद्दों पर नीति का संदर्भ लेना चाहिए। यदि कार्यस्थल में आपकी नीति इन उपन्यासों को प्रतिबंधित करती है, तो इसे गुप्त रखना बेहतर होगा। यदि रोमांटिक लगाव अधिक गंभीर हो जाता है, तो आप में से एक को दूसरे विभाग में स्थानांतरित करना होगा या नौकरियां बदलनी होंगी।


यह बेहतर हो सकता है, खासकर रोमांस के शुरुआती चरणों में, इसे शांत रखने के लिए और अभी भी स्क्रू कार्यालय को बदलने से बचें। एक कार्यालय रोमांस गपशप और असली अभ्यास, जब तक कि आपके व्यवसाय का फैसला नहीं किया जाता है, यह अधिक गंभीर है, इसे निजी रखना बेहतर है।

अपने प्रबंधक के साथ या अधीनस्थ के साथ रोमांटिक उलझन से बचें, जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि वह आपका जीवन साथी है। इस संबंध में, जहां जब एक प्रबंधक एक कर्मचारी जो हकदार अनुशासित करने की कोशिश करता पक्षपात, चुगली, और स्थितियों के आरोपों को उत्तेजित कर सकते हैं वह या वह अनुचित व्यवहार या पक्षपात आह्वान। इस तरह की स्थितियों, अभियोजन पक्ष का नेतृत्व कर सकते हैं और यदि आप में से एक अन्य चल रहा है, बेहतर हो सकता है एक बार आप महसूस करते हैं कि इतिहास पागलपन का एक पल, आप से एक के लिए स्थानांतरण करने के लिए की तुलना में अधिक है एक ` कंपनी का एक और विभाजन।




एक प्रबंधक जो एक युवा कार्यकर्ता के लिए रोमांटिक दृष्टिकोण बनाता है, वह यौन उत्पीड़न के आरोपों के लिए खुला रहता है। कुछ पुरुष प्रबंधकों को पुराने श्रमिकों को उनके व्यक्तिगत हरम, एक प्रागैतिहासिक दृष्टिकोण, जीवित रहने और हर नए साल यौन उत्पीड़न के मामलों में युवाओं के रूप में युवा दिखते हैं। विवाहित लोग जो काम पर अतिरिक्त वैवाहिक साहस शुरू करते हैं, विशेष रूप से बुद्धिमान होना चाहिए। सहकर्मियों "उपयोगी" इस मामले में जोड़े के बड़े मालिक या पति को सूचित करने का विकल्प चुन सकते हैं।

784 588 741 स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन दूसरों को एक दृश्यरक्षक की तरह महसूस करते हैं। न केवल वे आपको अनौपचारिक दिखते हैं, इस विचार को पार करते हुए कि आप अब व्यक्ति नहीं हैं, लेकिन एक जोड़े, और जोड़े के रूप में ऊपर या नीचे जा रहे हैं, यह आपके करियर दोनों को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। निजी समय के लिए प्यार दिखने, विवरण और पालतू नाम रखें और काम पर पेशेवर व्यवहार करें। 784 588 741 सभी जोड़ों ने थोड़ी देर के लिए प्रतिस्पर्धा की, हालांकि, वे कभी भी कार्यालय में झगड़े नहीं लाते। इससे तनाव वातावरण होता है, जो अन्य श्रमिकों को परेशान करता है जो उत्पादकता को पीड़ित करते हैं। यह आपको बहुत ही व्यावसायिक दिखता है।

यदि कोई कार्यालय समस्या टूट जाती है, तो यह बहुत मुश्किल हो सकता है, यदि पार्टियों में से एक को दूसरों के प्रति नाराजगी या नाराजगी होती है। हालांकि, अगर आपका व्यावसायिकता पूरे इतिहास में बनाए रखा गया है, तो आप के साथ एक पेशेवर संबंध फिर से स्थापित करने में सक्षम होना चाहिए। जब उनके करियर इसे करने पर निर्भर करते हैं, तो यह प्रयास के लायक है। यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आपको किसी अन्य विभाग में स्थानांतरित करने या किसी अन्य नौकरी की तलाश करने की आवश्यकता हो सकती है।

यदि आप ऐसा करने की अनुमति नहीं देते हैं तो एक कार्यालय रोमांस को आपके करियर को खत्म नहीं करना पड़ता है। अपनी प्रेम कहानी को कार्यालय से बाहर रखें और काम पर विवेक और व्यावसायिकता के साथ कार्य करें, कार्यालय में आपका रोमांस और सफल होने के लिए अपने करियर।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
बेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करेंबेबी बूमर्स: नया कैरियर कैसे शुरू करें
कार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाएकार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाए
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
स्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइडस्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइड
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
अपने कार्य क्षेत्र को साफ रखने के लिए टिप्सअपने कार्य क्षेत्र को साफ रखने के लिए टिप्स
एक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगाएक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगा
कार्यस्थल में निर्दोष के दिन का मज़ाक मत बनोकार्यस्थल में निर्दोष के दिन का मज़ाक मत बनो
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
» » अपने करियर को दूर करके कार्यालय रोमांस कैसे बनाए रखें
© 2022 TonMobis.com