चूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं

संयुक्त राज्य अमेरिका में, विस्कॉन्सिन ने सार्वजनिक सेवा कर्मचारियों से संघ के अधिकारों को दूर करने के लिए एक बिल पेश किया है। कुछ लोग सोचते हैं कि सार्वजनिक सेवा कर्मियों पर हमला नहीं करना चाहिए। सार्वजनिक सेवा उपयोगकर्ताओं के लिए यह बहुत परेशान और असहज हो सकता है, जब वे श्रमिकों तक पहुंच जाते हैं और ऐसा लगता है कि कुछ लोग सोचते हैं कि यह समस्या से संपर्क करने का तरीका है। हालांकि, यह 200 से अधिक वर्षों से पीछे हटने के लिए जाना जाता है और दिन को बहाल करने के लिए जाना जाता है, जब श्रमिकों के पास कोई अधिकार नहीं था। सामूहिक सौदा करने के बावजूद, राइट विंग राजनेताओं के बावजूद, नियोक्ताओं और समाज के लिए फायदे हैं।

व्यक्तिगत कर्मचारियों और नियोक्ताओं के बीच संबंध स्वाभाविक रूप से अनुचित है। नियोक्ता के पक्ष में शक्ति सबकुछ है। जब श्रमिक एक साथ आते हैं और एक संघ बनाते हैं, तो यह संबंध थोड़ा सा बराबर होता है। "इसका मतलब है कि एक नियोक्ता स्वयं कर्मचारियों द्वारा नहीं कर सकता है।





सामूहिक सौदा करने में नियोक्ता के लिए बहुत सारे लाभ हैं। एक बड़ा नियोक्ता प्रत्येक कार्यकर्ता के साथ अलग से बातचीत नहीं कर सकता है। सामूहिक सौदेबाजी का मतलब नियोक्ता आसानी और प्रशिक्षित संघ के वार्ताकारों, दोनों पूरे कार्यबल या श्रमिकों का एक पूरा वर्ग का प्रतिनिधित्व करने के साथ संपर्क की सादगी है। सामूहिक सौदा नियोक्ता समय और पैसा बचा सकता है। कुछ मामलों में, सामूहिक संघ के वार्ताकारों बड़े पैमाने पर छंटनी के लिए विकल्प का सुझाव दिया है, और संघ, बना दिया है, जिसमें कार्यकर्ताओं मजदूरी फ्रीज़ या यहाँ तक कि मजदूरी में कटौती स्वयंसेवकों को स्वीकार ताकि सभी सदस्यों भी काम करने के लिए आवश्यक हैं प्रदान करता है यदि आप थोड़ा कम कमाते हैं।

वैश्विक आर्थिक संकट, 2011 में, नियोक्ता और कर्मचारी के बीच संबंध सामान्य से भी अधिक असमान बनाता है, लेकिन यह कार्यस्थल में कंपनी का बाजार है। कुछ बेईमान नियोक्ता, कार्यस्थल जहां श्रमिक यूरोपीय संघ के समर्थन के बिना हैं, अर्थव्यवस्था का उपयोग श्रमिकों को नियमों और शर्तों को स्वीकार करने के लिए मजबूर करने के लिए एक बहाना के रूप में करते हैं।

784 588 741 आज की अर्थव्यवस्था में, जब नियोक्ताओं को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, यह आकर्षक नियोक्ता स्वास्थ्य और सुरक्षा उपायों पर कोनों में कटौती करने के लिए, कुछ मामलों में शामिल है, अपने देश के कानून का उल्लंघन है। यूनियन नियोक्ताओं यह एक बहुत ही अदूरदर्शी उपाय है कि याद आती है। संघ के स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रतिनिधियों अक्सर वर्तमान स्वास्थ्य और सुरक्षा कानून उनके नियोक्ताओं के बारे में अधिक जानते हैं। कई सालों के लिए, एम संघ स्वास्थ्य और सुरक्षा शाखा के एक अधिकारी, एक कार्यस्थल में, कि चार थी और कई स्थानों में एक आधा हजार श्रमिकों है। कंपनी के जोखिम प्रबंधक एक प्रतिष्ठित स्वास्थ्य और सुरक्षा आवश्यकताओं को आयोजित है, लेकिन अक्सर एम की कोशिश की
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आवास एडीए की जरूरत हैआवास एडीए की जरूरत है
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
रोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिकारोजगार की समाप्ति के मामले में एक पुस्तिका
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
» » चूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं
© 2022 TonMobis.com