सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5

कई श्रमिक अलग-अलग कारणों से अपने काम को पसंद नहीं करते हैं। आर्थिक मंदी आमतौर पर और भी बदतर नौकरियों को चोट पहुंचाती है, क्योंकि नियोक्ता जानते हैं कि उनके कर्मचारी जाने से डरते हैं। इसलिए, मालिक राक्षसी बुराई बन सकता है और काम करने की स्थिति खराब से बदतर हो सकती है। भले ही कुछ नौकरियां कितनी खराब हों, चीजें हमेशा खराब हो सकती हैं।

उस दौड़ द्वारा प्रकाशित एक सर्वेक्षण में सैकड़ों हजारों कर्मचारियों का साक्षात्कार हुआ कि यह पता लगाने के लिए कि कौन सी नौकरियां लोगों को खुश बनाती हैं। जाहिर है, देश में सबसे नफरत को परिभाषित करने के लिए काम छोड़ने से पहले अनुसंधान कंपनी का पूरा कान है।





कर्मचारी अपनी नौकरी से नफरत क्यों करते हैं?

गंदा नौकरियां कहा जाता है "एक टीवी शो में से कुछ पर प्रकाश डाला सबसे घृणित बदसूरत और गंदा मानव जाति के लिए जाना जाता। कुछ है कि काम स्वचालित रूप से सोच सकते हैं cesspools में, चिकन खाद खोदते और अन्य नौकरियों अभद्र कार्यों में से एक हो सकता है सबसे तुच्छ देश। फिर सोचें। सबसे कार्यकर्ताओं ख़ुशी से गंदगी में अपने बगल तक 8 घंटे एक दिन खर्च करते हैं अगर वे एक बढ़ाने या एक पदोन्नति प्राप्त करने की एक उचित अपेक्षा थी।

करियरब्लिस जादूगरों के अनुसार, जब लोग पदोन्नति के अवसर प्राप्त करते हैं और जब उन्हें एक महान काम करने के लिए कोई इनाम नहीं मिलता है तो लोग अपनी नौकरियों से नफरत करते हैं। उन लोगों में आश्चर्यजनक परिणामों के ये मानदंड जो काम से नफरत करते हैं, दर्शकों को अच्छी नौकरियों पर विचार करना होगा।

सूचना प्रौद्योगिकी प्रमुख

कंप्यूटर नौकरियां शांत हैं, लेकिन कंप्यूटर नौकरियों के मालिकों की एक टीम के सामने होने के नाते और भी दिलचस्प है, है ना? गलत। आईटी प्रबंधकों को एक सभ्य वेतन मिलता है, लेकिन वे अपनी नौकरियों से नफरत करते हैं, इसलिए उन्होंने देश में सबसे ज्यादा तिरस्कार में अपनी स्थिति नहीं बनाई। सर्वेक्षण में जवाब देने वाले लोगों का कहना है कि क्रोनिज्म, भाईचारा और सम्मान की कमी एक दुखी जीवन बनाती है।

टोटेम पर कंपनी के आईटी निदेशक के नीचे बहुत से कंसीयज, वेट्रेस और अन्य लोग अपने काम से ज्यादा खुश हैं, भले ही वे कुख्यात कम वेतन कमाते हैं।

बिक्री और विपणन निदेशक

यहां एक और अच्छी नौकरी है जो लोग नफरत करते हैं। उच्च पद के बावजूद, जो लोग बिक्री और विपणन में सर्वोत्तम स्थानों को भरते हैं, वे उद्देश्य की कमी और कार्यस्थल में दिशा की कमी की शिकायत करते हैं। अधिकारियों से समर्थन और संचार की कमी, जो अक्सर अपनी व्यावसायिक जरूरतों को संवाद करने में असमर्थ होते हैं, अक्सर उद्धृत होते हैं।



उत्पाद प्रबंधक उत्पाद प्रबंधकों को अपने काम से नफरत है, इसलिए उनके काम अक्सर कार्यालय के काम, लाभ और हानि, सूची प्रबंधन और कुछ और मालिक अपना रास्ता फेंकता के मूल्यांकन के बीच मालूम होता है यादृच्छिक है। इस स्थिति में आगे बढ़ने के लिए थोड़ा कमरा है और अक्सर खतरनाक रूप से उबाऊ हो जाता है।

वेब डेवलपर, तीसरा

वेब डेवलपर्स अपनी नौकरियों से नफरत करते हैं क्योंकि वरिष्ठ प्रबंधक काम की आवश्यकताओं को संवाद करने में सक्षम होते हैं और अक्सर वेब विकास की गति की अवास्तविक उम्मीदें होती हैं और वे कौन से समाधान प्राप्त कर सकते हैं। निरक्षर तकनीक के लिए काम करना इस काम को असहनीय रूप से निराशाजनक बनाता है।



जो लोग तकनीकी विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हैं उन्हें विभिन्न बुनियादी ढांचे को परिभाषित करने, विश्लेषण करने और परीक्षण करने की आवश्यकता होती है। वे संवाददाताओं से सम्मान करने वाले प्रबंधकों द्वारा सम्मानित होने की कमी के कारण अपनी नौकरियों से नफरत करते हैं।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
डिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियांडिस्लेक्सिया वाले लोगों के लिए सबसे खराब नौकरियां
एक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगाएक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगा
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
» » सबसे नफरत की दुनिया में कार्य 5
© 2022 TonMobis.com