बच्चों के लिए सुरक्षा अजनबी गतिविधियों

कठपुतली शो

बच्चों को शिक्षण विदेशियों के लिए मुश्किल हो सकता है। उन्हें समझने में सहायता करें कि विदेशियों को कठपुतली शो में डालने जा रहे हैं। पैलेट स्टिक कठपुतलियों या गुड़िया की जांच करें। बच्चों को कठपुतली चिह्नित किया जाना चाहिए खुद को प्रतिनिधित्व करते हैं। शिक्षकों को चिह्नित किया जाना चाहिए या विदेशियों का प्रतिनिधित्व करने वाली एक या दो गुड़िया होनी चाहिए। यह महत्वपूर्ण है कि कठपुतली डरावनी या अज्ञात नहीं हैं। बच्चों को अजनबियों से डरना नहीं चाहिए, उनके चारों ओर सावधानी से सावधान रहना चाहिए, क्योंकि वे उन्हें नहीं जानते हैं। एक कठपुतली शो है यदि कई अलग-अलग स्थितियों में आपके बच्चे से कई विदेशियों से संपर्क किया जाता है। बच्चे की भूमिका निभाएं कि उन्हें किसी भी स्थिति में क्या वापस किया जाना चाहिए।

भंडारण और पड़ोस परिचितता

आपात स्थिति या हिरासत के मामले में, बच्चों को अपना फोन नंबर और पता पता होना चाहिए। महत्वपूर्ण जानकारी को बचाने में उनकी सहायता के लिए बच्चों के गीत की सुन्दरता का प्रयोग करें। जिन बच्चों को मरियम के राग को अपने संबोधन से सीख अ लिटिल लैम्ब "भी बहुत कुछ इस तनावपूर्ण स्थिति में दी गई जानकारी को याद करने की संभावना होगी था। यह है कि बच्चों को अपने घरों के आसपास की सड़कों को पता भी महत्वपूर्ण है। अपने बच्चों को चलने के लिए ले लो या बाइक द्वारा उन्हें अपने पड़ोस से अधिक परिचित होने में मदद करने के लिए।


गीत


बच्चों की मदद करने का एक और शानदार तरीका यह पता है कि स्थिति का सामना करते समय पीठ के पीछे क्या करना है विदेशी लोग गा रहे हैं। करेन लुईस ने एक गीत लिखा है जो डीएलटीके ऑफ़ ग्रोइंग टुगदर में पेश किया गया है। ब्रदर जॉन की राशि निर्धारित करें, "गीत अजीब परिस्थितियों में क्या करना है, बच्चों को याद रखने में मदद करता है। यह गीत, या इसी तरह की अवधारणा को शामिल किया जा सकता है अजनबी सह बच्चों की सुरक्षा को सिखाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
बच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षाबच्चों के लिए जमीन यात्रा पर सुरक्षा
घर में बच्चों के लिए सुरक्षा युक्तियाँघर में बच्चों के लिए सुरक्षा युक्तियाँ
बच्चों के लिए क्रॉसवॉक की सुरक्षाबच्चों के लिए क्रॉसवॉक की सुरक्षा
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
हेपेटिक मेटास्टेसिस के साथ कठपुतली जो पेशाब की समस्याओं से शुरू हुईहेपेटिक मेटास्टेसिस के साथ कठपुतली जो पेशाब की समस्याओं से शुरू हुई
बच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करेंबच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करें
अकेले मॉल में एक बच्चा कितना पुराना होना चाहिए?अकेले मॉल में एक बच्चा कितना पुराना होना चाहिए?
`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो
कठपुतली थिएटर मूल्य में बच्चे की स्मृति के विकास में हैकठपुतली थिएटर मूल्य में बच्चे की स्मृति के विकास में है
» » बच्चों के लिए सुरक्षा अजनबी गतिविधियों
© 2022 TonMobis.com