कार्यान्वयन के बाद बच्चों के साथ दोबारा जुड़ें

सामान्य भावनाएं

सेवा तकनीशियन लौटने के बाद, बच्चे अक्सर भावनाओं की सीमा का अनुभव करते हैं। ये भावनाएं खुशी, भावना, चिंता, चिंता, क्रोध और भय हैं। बच्चे आमतौर पर लोगों को सेवा के साथ दोबारा जोड़ना चाहते हैं, लेकिन वे नहीं जानते कि कैसे आगे बढ़ना है और जाल बुनाई महसूस कर रहा है। 3 जर्सी के तहत बच्चों को उत्कृष्टता वेबसाइट के रक्षा केंद्र के अनुसार लोगों के आसपास असहज महसूस करते हैं सेवा वापस वह या वह उन्हें भेजता है eBay अज्ञात,। 4 से 12 मेष के बीच के बच्चे चिपचिपा होने के लिए, उन्हें आश्वासन की आवश्यकता होती है। त्याग की भावनाओं के जाल के कारण किशोर दूर दिखते हैं।

धैर्य

धैर्य और समझ अपने शुक्राणु एक साथ जोड़ने का प्रयास करते हैं और परिवार में बच्चों के एकीकरण, प्रकाशन निदेशक ओकलाहोमा स्वास्थ्य विज्ञान केंद्र के विश्वविद्यालय द्वारा प्रकाशित "स्कूल उम्र के बच्चों के साथ अनुभवी माता-पिता" महत्वपूर्ण हैं। बच्चे अपने भावनाओं से लड़ने वाले व्यवहार और आक्रामकता समस्याओं वाले नेटवर्क में कार्य करते हैं। बच्चों को आपके साथ दोबारा जुड़ने के लिए समय और स्थान दें - जाल तुरंत आराम से महसूस करें। खुद को मजबूर करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें और अपने बच्चों को शुक्राणु को फिर से जोड़ने और अधिक सुरक्षित और आरामदायक महसूस करने की अनुमति दें।


गुणवत्ता का समय


अपने बच्चों के साथ पुनर्निर्माण शुरू करने और उनके साथ दोबारा जुड़ने के लिए बहुत ही व्यवहार्य समय के साथ समय बिताएं। घटनाओं और गतिविधियों है कि उस समय हुई जब वह अपने बच्चों से दूर था समस्याओं रस्किन पता चलता वेबसाइट द्वारा प्रकाशित विवरणिका "बच्चों के साथ वितरण के बाद परिवार" में लगे हुए हैं के बारे में अधिक जानकारी। सक्रिय रूप से सुनो, आंखों के संपर्क को बनाए रखने के लिए यह दिखाने के लिए कि आप रुचि रखते हैं कि आपके बच्चे आपके साथ क्या साझा करते हैं। पुन: कनेक्शन सुधारने के लिए अलग-अलग बच्चों के साथ समय बिताने के लिए तारीखों की जांच करें।

संभावित कठिनाइयों

सेवा लोगों भावनात्मक कठिनाइयों कि लागू होने के बाद प्रियजनों के साथ उनके जाल पुनर्संयोजन के साथ हस्तक्षेप का सामना कर, उत्कृष्टता वेबसाइट के रक्षा केंद्र ने चेतावनी दी है। चिंता, एकाग्रता की समस्याएं, सेवानिवृत्त होने और शराब के दुरुपयोग की इच्छा ऐसी स्थितियां हैं जिन्हें पेशेवर सहायता की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
बच्चों में दुःख के चरणबच्चों में दुःख के चरण
बच्चों में आत्म की भावना को बढ़ावा देनाबच्चों में आत्म की भावना को बढ़ावा देना
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
व्यवहार की समस्याओं के प्रकारव्यवहार की समस्याओं के प्रकार
माता-पिता के लिए सेक्स के बारे में बच्चों से बात करना क्यों महत्वपूर्ण हैमाता-पिता के लिए सेक्स के बारे में बच्चों से बात करना क्यों महत्वपूर्ण है
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?किशोर होने के लिए किशोरावस्था में क्या चुनौतियां हैं?
» » कार्यान्वयन के बाद बच्चों के साथ दोबारा जुड़ें
© 2022 TonMobis.com