कार्यस्थल में अप्रिय प्रकार के लोग और उनके साथ कैसे निपटें

कार्यालय किसी दिए गए दिन एक युद्धक्षेत्र हो सकता है, लेकिन कुछ ऐसे पात्र हैं जो कुछ दिनों बाद काम करने के लिए रिपोर्ट करना मुश्किल बनाते हैं। यहां 5 अप्रिय लोग हैं जिन्हें आपने शायद कार्यालय में किसी बिंदु पर पाया है और जब आप उनके सामने आते हैं तो उनसे निपटने के बारे में कुछ सुझाव:

शाश्वत निराशावादी - यह व्यक्ति ईयोर की तरह है, बहुत दुखद सैप। एक शाश्वत शिकायतकर्ता, कुछ भी इस कर्मचारी को खुश नहीं करता है। निराशावादी हमेशा हर स्थिति का अंधेरा पक्ष पाएंगे, यहां तक ​​कि जिन लोगों को आप सोच सकते हैं उन्हें अंधेरा पक्ष नहीं हो सकता है। बॉस इस महीने असाधारण उत्पादकता और आय का जश्न मनाने के लिए पिज्जा पार्टी ऑफिस लॉन्च कर रहा है? निराशावादी शिकायत करता है कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि उसे चिकना पिज्जा की अम्लता और हमेशा बॉस के आदेश मिलते हैं। यह व्यक्ति "आप समय बर्बाद कर रहे हैं" जैसे वाक्यांशों का उपयोग करता है, "यह विचार कभी काम नहीं करेगा" और हम इसे पहले बनाने की कोशिश करते हैं "।


यह

- अपने हथियारों पर चिपकाओ। मान लीजिए, "मैं आपके दृष्टिकोण की सराहना करता हूं, लेकिन आइए इस विचार को वैसे भी एक मौका दें।" अगर आपको लगता है कि आप तस्वीरें लेना शुरू करते हैं, तो इस तरह का व्यक्ति आपके जीवन को चूस सकता है, चल सकता है, एक आशावादी दोस्त को कॉल कर सकता है, अपने चेहरे पर छिड़काव कर सकता है, सदस्यता छोड़ सकता है।




टैटलर - यह एक सहयोगी और प्रबंधक के परिप्रेक्ष्य में एक ही समय में सामना करने के लिए सबसे मुश्किल और कष्टप्रद व्यक्तित्व प्रकारों में से एक है। टॉकर अक्सर अपने काम करता है और यह सभी नियमों और नीतियों का पालन करते हुए काफी अच्छा करता है। समस्या यह है कि टॉकर को भी उसकी घड़ी का सामना करना पड़ता है और यह सुनिश्चित करता है कि हर कोई अपना काम कर रहा है, सही काम कर रहा है, और साथ ही सभी नीतियों और नियमों के परिणामस्वरूप भी। हां, स्वर्ग हमारी मदद करता है, कोई भी लाइन से बाहर नहीं निकलता है, वक्ता पूरी रिपोर्ट देने के लिए मालिक का कार्यालय होगा। ये रिपोर्ट मामूली अवरोधों के लिए हो सकती है जैसे लंच के लिए 5 या 10 मिनट बहुत अधिक समय लेना, या दुर्घटनाओं के मामले में वास्तव में जो कुछ बताया जाना चाहिए उससे कहीं अधिक गंभीर हो सकता है - स्क्विड को दोनों के बीच अंतर करने में कठिनाई होती है। इस व्यक्ति के लिए, एक अपराध एक अपराध है और तुरंत निपटान किया जाना चाहिए। प्रबंधक या पर्यवेक्षक के लिए, आपके कार्यालय में अधिक बार स्क्विड का प्रकार और अंत में, भेड़िया चिल्लाने वाले लड़के के समान माना जा सकता है।

क्या करना है - एक साथी के दृष्टिकोण से - वे गपशप नहीं देते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शैतान के टैटू का अंधेरा पक्षशैतान के टैटू का अंधेरा पक्ष
भावनात्मक संकट के लक्षणभावनात्मक संकट के लक्षण
दर्द, भय, भय और चिंतादर्द, भय, भय और चिंता
कार्यालय युक्तियाँ: सहकर्मियों के साथ व्यक्तित्व संघर्षों को कैसे संभालना हैकार्यालय युक्तियाँ: सहकर्मियों के साथ व्यक्तित्व संघर्षों को कैसे संभालना है
काम पर असहमति से कैसे निपटेंकाम पर असहमति से कैसे निपटें
सहकर्मियों से कैसे निपटें जो मानते हैं कि वे श्रेष्ठ हैंसहकर्मियों से कैसे निपटें जो मानते हैं कि वे श्रेष्ठ हैं
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
कार्यस्थल में सहयोग का महत्वकार्यस्थल में सहयोग का महत्व
नियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैंनियोक्ता अपने फेसबुक पेज पर क्या देख रहे हैं
शिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानेंशिष्टाचार कार्य: एक सहयोगी के जन्मदिन को पहचानें
» » कार्यस्थल में अप्रिय प्रकार के लोग और उनके साथ कैसे निपटें
© 2022 TonMobis.com